रोमन रेंज वर्सेस सेथ रोलिंस, रॉयल रम्बल 2022.(Roman Range vs Seth Rollins, Royal Rumble 2022.)

रोमन रेंज वर्सेस सेथ रोलिंस, रॉयल रम्बल 2022.(Roman Range vs Seth Rollins, Royal Rumble 2022.)

 पिछले WWE स्मैकडाउन में हमने देखा था कि रोमन रेंज और सेठ रोलिंस के बीच रॉयल रंबल 2022 मैच को लेकर टीस् होता हैं।अब सवाल आता है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई अचानक से इन दोनों के बीच मैच क्यों करवा रही है?तो इसके रिगार्डिंग एक रिपोर्ट सामने आई है कि सैथ रोलिंस इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बनने वाले थे लेकिन ब्रॉक लेसनर की आ जाने से चीजें सब बदल गया।जो सैथ रोलिंस को मौका मिलना था, वह नहीं मिल पाया। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई सेथ रोलिंस को बड़े लेवल पर बुक करना चाहती है। इसीलिए डब्ल्यूडब्ल्यूई सेथ रोलिंस को रोमन रेंज के साथ बुक कर रही है क्योंकि यह एक ड्रीम मैच है और फैन्स भी इसको देखने के लिए पसंद करेंगे।

अब देखना यह होगा कि सैथ रोलिंस इस टाइटल को जीत पाते हैं या फिर नहीं?

बेला ट्विन्स की WWE रॉयल रंबल वापसी पर फैन्स ने दी प्रतिक्रिया।

बेला ट्विन्स की WWE रॉयल रंबल वापसी पर फैन्स ने दी प्रतिक्रिया।

WWE, 29 जनवरी को होने वाले रॉयल रंबल की तैयारी कर रही है और कई फैंस विमेंस रॉयल रंबल मैच को देखने के लिए उत्साहित हैं।  यह विशेष रूप से सच है जब कंपनी ने खुलासा किया कि द बेला ट्विन्स अपनी वापसी कर रहे हैं। WWE ने शुक्रवार की रात स्मैकडाउन में घोषणा की कि पूर्व विमेंस चैंपियन लिटा सहित कई WWE हॉल ऑफ फेमर्स आगामी रॉयल रंबल प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी करेंगे। फैंस द बेला ट्विन्स टू द रंबल को लेकर काफी उत्साहित हैं।  वे इस बात को लेकर भावुक हो रहे हैं कि आखिरकार ऐसा हो रहा है।  बेला ट्विन्स आखिरी बार 2018 में WWE रिंग में दिखाई दिए थे, जब उन्होंने मंडे नाइट रॉ इवेंट में तत्कालीन रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी के साथ मिलकर द रायट स्क्वाड का मुकाबला किया था।

ड्रू मैकिनटायर को सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है।

ड्रू मैकिनटायर को सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है।

ड्रू मैकइंटायर WWE में बड़े सुपरस्टार में से एक है और निश्चित रूप से प्रो रेसलिंग व्यवसाय के लिए बहुत जुनून है।  वह दो बार के पूर्व WWE चैंपियन हैं और महामारी के दौर में WWE चैंपियन के रूप में कंपनी का चेहरा थे।  जरूरत पड़ने पर वह अपने साथियों को सलाह देने से भी नहीं डरते। WWE डे 1 पे-पर-व्यू में हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के हाथों बेरहमी से मारपीट किए जाने के बाद ड्रू मैकइंटायर को WWE टेलीविजन से हटा दिया गया था।  उन्होंने उनकी गर्दन को पिलमैनाइज किया और फिर WWE ने उनकी चोट की पुष्टि की।

 कंपनी ने तब घोषणा की कि मैकइंटायर को चोटें आई हैं, लेकिन वास्तविक चोटों का खुलासा उस समय नहीं किया गया था।  जैसा कि पहले बताया गया था, ड्रू मैकइंटायर गर्दन की चोट के कारण एक्शन से बाहर हैं। ड्रू मैकइंटायर की गर्दन का चिकित्सकीय मूल्यांकन किया जाएगा।  कंपनी को उम्मीद है कि यह बहुत गंभीर मुद्दा नहीं है लेकिन उसे गर्दन की बड़ी सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है।

 कानूनी तौर पर, मैकइंटायर की गर्दन उन्हें महीनों से परेशान कर रही है और अगर वह चलता रहा तो वह बड़ी सर्जरी के रास्ते पर था।  कुछ दिनों पहले, मैकइंटायर के लिए योजना थी कि अगले सप्ताह में गर्दन को बड़े पैमाने पर देखा जाए।  जब तक इसकी पूरी तरह से जांच नहीं हो जाती तब तक वास्तव में और कुछ भी ज्ञात नहीं है आशा यह है कि यह बुरा नहीं है और वह जल्द ही वापस आ सकता है, कम से कम उन्माद द्वारा, और उसे सर्जरी की आवश्यकता नहीं होगी जो उसे महीनों तक बाहर रखेगी।  लेकिन अभी कोई नहीं जानता।  एक समय के दृष्टिकोण से यह अच्छा नहीं था क्योंकि स्मैकडाउन के पास कोई अन्य पूर्णकालिक शीर्ष चेहरा नहीं है।

 ड्रू मैकइंटायर की गर्दन की समस्याओं की गंभीरता का अभी पता नहीं चला है और हमें आश्चर्य है कि उनकी सर्जरी होगी या नहीं।  हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि द स्कॉटिश वॉरियर WWE टेलीविजन पर कब वापसी करेगा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म