रोमन रेसं बनने बाले है डबल चैम्पियन।(Roman Reigns hold dubble title.)

रोमन रेसं बनने बाले है डबल चैम्पियन।(Roman Reigns hold dubble title.)

 WWE में Roman Reigns और Brock Lesnar का परिचय देने की जरूरत नहीं है।यह कहना गलत नहीं होगा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई में वह दोनों  उन बड़े सुपरस्टार में से एक हैं जिनके कंधों पर कंपनी टिका हुआ है।एक तरफ (Roman reigns) यूनिवर्सल चैंपियन है और दूसरी तरफ ब्रॉक लेसनर डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बन चुके हैं।और यहां पर विसं मीकमैन का प्लान है कि इन दोनों के बीच रेसलमेनिया 38 पर टाइटल मैच करवाने का है।जो कि डबल चैंपियनशिप का मैच होने वाला है (Weiner take all) इसका मतलब कि जो भी बंदा इस मैच को जीतेगा वह डबल चैंपियनशिप होल्ड करने वाला है।

अब सवाल यह आता है कि इस मैच में कौन जीतने वाला है?तो इसको लेकर एक पॉसिबिलिटी आई है कि इस मैच में (Roman reigns) डबल चैंपियनशिप होल्ड करने वाले हैं।क्योंकि जिस तरह से रोमन रेंज का टाइटल रेंज चल रहा है और ऊपर से वीसं मीकमैन भी रोमन रेंस को पूस दे रहे हैं।और इससे पहले यह रीउमर आया था कि डब्ल्यूडब्ल्यूई डे1 पेपर व्यू में  रोमन रेंज वर्सेस ब्रॉक लेसनर का मैच होता तो रोमन रेंज अपना टाइटल रिटर्न कर लेते।अगर इन दोनों के बीच मैच होगा तो डिसक्वालीफिकेशन का कोई सवाल नहीं है।क्योंकि रसलमेनिया जैसे बड़े पेपर व्यू में एक ऐसा मूवमेंट क्रिएट कीया जाता है जो सालो तक याद किया जाए।और इससे बढ़िया मौका विसं कमैन के पास हो ही नहीं सकता।अब देखना यह होगा कि इन दोनों के बीच में कैसा खींचडि पकता है?

Roman reigns का अगला चैलेंजर WWE रॉ सुपरस्टार बनने की संभावना है।

Roman reigns का अगला चैलेंजर WWE रॉ सुपरस्टार बनने की संभावना है।

(Roman reigns) 2020 में WWE समरस्लैम में कंपनी में वापस आने के बाद से एक रोल पर थे। उन्होंने ट्राइबल चीफ के रूप में वापसी की और वास्तव में खुद को फिर से स्थापित किया।  इस बदलाव को बनाने में कई साल लगे थे क्योंकि प्रशंसकों ने इसके लिए इतने लंबे समय तक संघर्ष किया था।

 जैसा कि पहले बताया गया था, रोमन रेंस ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।  इस वजह से उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उनके WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से हटा दिया गया था।  लेसनर ने WWE चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लिया और जीतकर नए चैंपियन बने। रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेव मेल्टजर के अनुसार, WWE मंडे नाइट रॉ सुपरस्टार को फिलहाल रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंद्वी बनाने की योजना बना सकता है।

 ❝मेरा मानना ​​है कि उन्होंने रोमन रेंस के लिए कुछ प्लान किया है।  हो सकता है कि रॉ की तरफ से कोई आगे बढ़ रहा हो।  इस शुक्रवार को लैसनर और रेंस का आमना-सामना होने वाला है, इसलिए हो सकता है कि वह कुछ स्थापित करे

हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा क्योंकि यह इस हफ्ते के फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के एपिसोड में सामने आने की संभावना है।

WWE ने NXT के कई रेसलर को रीलीस कर दिया है।

WWE ने NXT के कई रेसलर को रीलीस कर दिया है।

 WWE पिछले कई महीनों से WWE सुपरस्टार्स समेत कई कर्मचारियों को रिहा कर रही है।  इसकी शुरुआत पिछले साल अप्रैल में चेल्सी ग्रीन और मिकी जेम्स जैसे सुपरस्टार्स की रिलीज के साथ हुई थी।  पिछले साल बड़ी संख्या में प्रतिभाओं को रीलीज किया गया है और ऐसा लगता है कि कंपनी ने इस साल पहले से ही अधिक प्रतिभाओं को रीलीज करना शुरू कर दिया है।

  जून में वापस, WWE ने कंपनी से कटौती का एक और दौर आयोजित किया और इसमें कई बड़े नाम शामिल थे।  उनमें एलेस्टर ब्लैक और बडी मर्फी की पसंद शामिल हैं।  दुर्भाग्य से, WWE ने कुछ हफ़्ते पहले कई सुपरस्टार्स को फिर से रिलीज़ किया।  इसमें निया जैक्स, करियन क्रॉस, कीथ ली, मिया यिम और बहुत कुछ शामिल थे। इतना ही नहीं WWE ने जॉन मॉरिसन, ड्रेक मेवरिक, टेगन नॉक्स सहित और भी अधिक प्रतिभाओं को रिलीज़ किया है।  डब्ल्यूडब्ल्यूई ने भी नए साल को सबसे खराब तरीके से शुरू करने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने विलियम रीगल, रोड डॉग, टिमोथी थैचर, डैनी बर्च, एलिसन डेंजर और ऐस स्टील के साथ-साथ लेखक रयान काट्ज़ को रिलीज़ किया।

 फाइटफुल सेलेक्ट के अनुसार, WWE की नवीनतम रिलीज़ ट्रिपल एच द्वारा काम पर रखे गए कर्मचारियों को हटाने के लिए प्रतीत होती है। NXT कर्मियों की एक टन चौंकाने वाली कटौती बुधवार को हुई, जिसमें WWE ने फाइटफुल को बताया   ❝NXT 2.0 के निरंतर विकास के साथ, हमने अपने प्रदर्शन केंद्र में स्थित कुछ कर्मचारियों के साथ भाग लेने का फैसला किया है।  हम उन्हें वर्षों के दौरान उनके कई योगदानों के लिए धन्यवाद देते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। ❞ सर्वसम्मति से, पीसी, एनएक्सटी, और एनएक्सटी 2.0 से परिचित प्रतिभा और कर्मचारियों ने कहा है कि यह सीधे तौर पर कई ट्रिपल एच को हटाने के लिए है, जिसमें एलीसन डेंजर अपवाद है।  हमने जिन डब्ल्यूडब्ल्यूई अधिकारियों से बात की, उन्होंने इस बात से इनकार नहीं किया, और यहां तक ​​कि अपने बयान में, दयालु शब्दों में भी उतना ही कहा।इसके परिणामस्वरूप एक बड़ा बदलाव हुआ, और ट्रिपल एच-युग के NXT नामों में से अधिकांश को कंपनी से जाने दिया गया। पिछले एक साल में WWE ने 90 से ज्यादा टैलेंट को रिलीज किया है।  WWE इस समय अधिक से अधिक प्रतिभाओं और अपने स्टाफ के सदस्यों को रिहा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है और यह बहुत कम संभावना है कि वे जल्द ही कभी भी रुकेंगे।  दुर्भाग्य से, हमें यह देखना होगा कि चॉपिंग ब्लॉक पर अगला कौन होगा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म