डबल्यूडबल्यूई स्मैकडाउन रिजल्ट्स।(WWE Smackdown full Results in Hindi.)

 

डबल्यूडबल्यूई स्मैकडाउन रिजल्ट्स।(WWE Smackdown full Results.)

WWE Smackdown
की सुरुआत  यूनिवर्सल चैंपियन (Roman reigns) के साथ होता है वो रिंग में आते हैं। और माइक पकड़ कर कहते हैं, रोमन रेसं चाहता है कि न्यू इंग्लैंड उसे एकनलेज करे।  मै कहाँ से शुरू करू।  मुझे एक सप्ताह की याद आती है और यह सब अलग हो जाता है।  जब आप आइसोलेशन में होते हैं तो बहुत कुछ सोचते हैं।  ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो वह करना और कहना चाहता था और बहुत से लोगों को वह देखना चाहता था।  दो लोगों को छोड़कर।  दो लोगों को वह जीवन भर नहीं देखना चाहता।  वो लोग हैं ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन। इतना कहते ही

 ब्रॉक लैसनर का म्युजिक बजता है और वह पॉल हेमन के साथ रिंग में आते हैं। पॉल अपना परिचय देना शुरू करता है लेकिन ब्रॉक माइक ले लेता है। ब्रॉक हेमैन का परिचय अपने लिए करते हैं।  पॉल कहता है कि वह उससे महान और बेहतर था। ब्रॉक चाहता है कि रोमन उसे एकनलेज करे।

  उनका कहना है कि रोमन रेसं के पास हर समय कहने के लिए बहुत कुछ है और वह नहीं करते।  पिछले शनिवार को, मुझे वो मिला जो मैं चाहता था, WWE टाइटल।  आपको वो मिला जो आप चाहते थे।  अब क्यों न हम सबको वो दे दें जो वो चाहते हैं।  टाईटल भरसेस टाईटल।  विजेता बनाम विजेता।  आओ इसे करें। Roman reigns चारों ओर देखता है और कहता है कि यह एक अच्छा विचार है।  रोमन रेसं कहते हैं कि यह उनका विचार नहीं है।  यह मेरा शो है।  हम अपने समय पर जो कहते हैं वही करते हैं।  इसके अलावा, मैं पॉल हेमन जैसे ट्रैश के साथ व्यापार करने वाले लोगों के साथ व्यापार नहीं करता। पॉल जानना चाहता है कि रोमन उसके बारे में इस तरह कैसे बात कर सकता है।  आपको अपना खिताब कैसे मिला?  आपने अपना शीर्षक कैसे रखा?  मैंने आपको ब्रॉक से बचाया, इसलिए नहीं कि मुझे लगा कि ब्रॉक आपको हरा सकता है।  मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता था।

 ब्रॉक लेसनर जानना चाहता है कि पॉल हैमन ने क्या कहा।

 पॉल हैमन का कहना है कि जब ब्रॉक लेकर चला गया था, वह Roman reigns के साथ था। ब्रॉक लेसनर पॉल हैमन को चुप रहने के लिए कहता है। Roman reigns ब्रॉक लेसनर से कहता है कि वह पॉल हैमन से इस तरह बात न करे। ब्रॉक लेसनर 'या क्या' जानना चाहता है। पॉल हैमन ब्रॉक लेसनर से रोमन के साथ इस तरह बात न करने की विनती करता है। ब्रॉक लेसनर पॉल हैमन को चुप रहने के लिए कहता है और उसके बाद Roman reigns ब्रॉक लेसनर को सुपरमैन पंच लगा देता है।फिर रोमन रेसं रिंग छोड़ देता है। ईस तरह से इन तीनों का सेगमेंट समाप्त होता है।


 एक नन टाइटल मुकाबले में नाओमी बनाम शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच होता है।

मैच जारी है और शार्लेट नेओमी को अनाउंस टेबल में भेज दिया है।  शेर्लोट एक निकट गिरावट हो जाता है ।  एक बैक ब्रेकर के साथ शार्लेट और एक निकट गिरावट हो जाती है।  शार्लेट नाओमी की पीठ पर खड़ी होती है और उसे रस्सियों में दबा देती है।  शार्लेट नाओमी के सिर को मैट पर ले जाती है और फिर सिर की कैंची पर लौट आती है।  नाओमी एक बुलडॉग के साथ टर्नबकलों में जाती है और फिर नाओमी टर्नबकलों के पास जाती है।  नाओमी को फर्श पर भेजने के लिए एक बूट के साथ शार्लेट।  शार्लेट नाओमी को टाइमकीपर के क्षेत्र में भेजती है। नाओमी एक किक और रिंगसाइड बैरियर से एक ब्लॉकबस्टर के साथ। सोन्या रेफरी की गिनती रोकने के लिए बाहर आती है।  वह कहती है कि उसने यह कहने की उपेक्षा की होगी कि यह मैच काउंट आउट से नहीं जीता जा सकता है।

 उत्तरी लारियाट के साथ शार्लोट। हम वापस आ गए हैं और शार्लोट गर्दन पर काम करता है।  नाओमी एक जॉ ब्रेकर और कोने में एक गोल किक के साथ।  निकट गिरावट के लिए पार्श्व प्रेस के साथ नाओमी।  नाओमी एक लेग ड्रॉप के साथ एक निकट गिरावट के लिए।  नाओमी एक स्प्रिंगबोर्ड गोल किक के साथ एक निकट गिरावट के लिए।  नाओमी ऊपर जाती है और एक क्रॉस बॉडी को लगभग गिरने के लिए हिट करती है।  शेर्लोट रियर व्यू को ब्लॉक कर देता है और लगभग गिर जाता है।  शार्लोट फिगर फोर लेग लॉक के साथ।  नाओमी रस्सियों के पास जाती है और सोन्या कहती है कि आप अयोग्यता से नहीं जीत सकते और आप केवल पिनफॉल या सबमिशन से जीत सकते हैं।

 नाओमी एक सूर्यास्त फ्लिप के लिए जाती है लेकिन शार्लेट इसे अवरुद्ध कर देती है और नाओमी को किक मारती है।  शार्लेट ऊपर जाती है और एक मूनसॉल्ट से चूक जाती है लेकिन एंड्रेड को लगभग गिरने के लिए हिट करती है।  शेर्लोट एक निकट गिरावट हो जाता है।  एक प्रकोष्ठ के साथ नाओमी और फिर दोनों महिलाएं लात मारती हैं और दोनों नीचे जाती हैं।  गोल किक के साथ नाओमी और शार्लेट ने बाल खींचे।  नाओमी अपने पैरों पर बेली-टू-बैक सप्लेक्स पर उतरती है।  नाओमी एक नियर फॉल के लिए सिट आउट फुल नेल्सन बम के साथ।  शार्लेट ने नाओमी के साथ एक बैक ब्रेकर के साथ रस्सियों में और एक निकट गिरावट प्राप्त की।  नाओमी एक एक्स फैक्टर के साथ एक पावर बम को लगभग गिरने के लिए काउंटर करती है।  नाओमी एक स्प्लिट लेग्ड मूनसॉल्ट के लिए जाती है लेकिन शार्लेट ने उसे रोक दिया।  तीन गिनती के लिए प्राकृतिक चयन के साथ शेर्लोट।

 विजेता: शार्लेट फ्लेयर

 WWE smakedown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्ट्रीट फाइट में जेवियर वुड्स और कोफी किंग्स्टन बनाम जिमी उसो और जे उसो

जिमी और कोफी ने मैच को शुरू किया और कोफी ने इसे मुक्का मारा और एक स्नैप घोड़ी।  वुड्स ने एक किक के साथ कोफी और एक स्लाइडिंग क्लॉथलाइन के साथ वुड्स को निशाना बनाया।  एक गुलेल के छींटे के साथ कोफी और एक निकट गिरावट के साथ वुड्स।  कोफी टैग करता है और जे जिमी को दूर खींच लेता है और वे तह मंजिल पर चले जाते हैं।

  कोफी ऊपर जाता है और जिमी और जे पर भरोसा करता है।और वे प्रवेश द्वार से लड़ रहे हैं।  जिमी कोफ़ी के लिए एक सिर बट के साथ लेकिन कोफ़ी ने जिमी को एलईडी बोर्ड में भेज दिया।  वुड्स जे के साथ भी ऐसा ही करते हैं।  वे रिंगसाइड क्षेत्र में लौट आते हैं।  जिमी ने वुड्स को घूंसा मारा और फिर एप्रन पर कोफी को हॉट शॉट दिए।  जिमी को सुपर किक के साथ वुड्स।  जे ने वुड्स को एप्रन और वुड्स को एक गोल किक और गुलेल बवंडर डीडीटी के साथ निकट गिरावट के लिए खींच लिया।  एक पॉप अप के साथ जिमी एक निकट गिरावट के लिए सामोन ड्रॉप।  Jey एक Alley Oop Samoan Drop पर लगभग गिर जाता है।  जे रिंग के नीचे चला जाता है और वह गेटोरेड को नजरअंदाज कर देता है और कुछ टेप पकड़ लेता है और उसे जिमी को दे देता है।  वुड्स को शीर्ष रस्सी पर टेप किया जाता है।  जिमी को रिवर्स सप्लेक्स के साथ कोफी और उसके बाद जे पर एक रोलअप के लिए एक निकट गिरावट के लिए।  कोफी वुड्स को मुक्त करता है और फिर जिमी और जे शीर्ष रस्सी पर फर्श पर जाते हैं।

 कोफी और वुड्स को फर्श पर और कोफी और वुड्स को घूंसे से खींचा जाता है।  कोफी को रिंग पोस्ट में भेजा जाता है और वुड्स को रिंगसाइड बैरियर के ऊपर भेजा जाता है।  जिमी और जे ने रिंग स्टेप्स को पकड़ लिया और उनके साथ कोफी को सिर में मारा।  जिमी और जे ने वुड्स को कदमों से मारा।  जिमी और जे ने कोफी को मुक्का मारा।  रिंगसाइड बैरियर से क्रॉस बॉडी के साथ वुड्स ने जिमी को एक सुपरप्लेक्स और कोफी को एक क्रॉस बॉडी के साथ रोकने के लिए अपने कंधों पर ले लिया है।  वुड्स ने कैरियन क्रॉस का हेलमेट पहन रखा है और बीच में जिमी को हेड बट्स लगा रहे हैं।  कोफी ने जिमी को चेस्ट प्लेट से मारा।  जे हेल्मेट में वुड्स को लात मारने की कोशिश करता है और वह काम नहीं करता है।  कोफी जे को मारता है और एक डबल ड्रॉप किक के बाद वे लगभग गिर जाते हैं।  वुड्स रिंग में एक टेबल भेजता है और कोफी को देता है।  कोफी टर्नबकलों के खिलाफ मेज रखता है।  वुड्स जिमी को टेबल पर भेजने की कोशिश करता है लेकिन जिमी उसे उलट देता है।  जिमी सुपर किक वुड्स।  कोफी ने जिमी को किक मारी।  कोफी को सुपर किक के साथ जेई।  जे टेबल के खिलाफ कोफी के लिए एक दौड़ते हुए कूल्हे के लिए सेट करता है लेकिन कोफी चलता है और कोफी ट्रबल इन पैराडाइज को लगभग गिरने के लिए मारता है।

 विजेता:  जिमी उसो और जे उसो (चैंपियनशिप बनाए रखें)

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म