WWE news: Brock Lesnar डब्लुडब्लुई रीटन कंनफर्म।

Brock leaner

 WWE news:  डब्लुडब्लुई (WWE) ने जनवरी में अपने पहले डे 1 पे-पर-व्यू के साथ नए साल की शुरुआत की।  फैंस को याद होगा कि इस इवेंट में 'द बीस्ट इनकारनेट' ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया था, जब वह शुरू में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती देने वाले थे।  हालांकि अगले साल के आयोजन के लिए अभी तक किसी भी मैच की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन एक बड़ा नाम है जिसका पहले ही एडवर्टाइज किया जा चुका है।


 कंपनी ने स्पष्ट रूप से अटलांटा, जॉर्जिया में स्टेट फार्म एरिना में 2023 के डे 1 पे-पर-व्यू का एडवर्टाइज शुरू कर दिया है।  इसके अलावा, उन्होंने एडवर्टाइज के लिए लेसनर को मेन सुपरस्टार के रूप में इस्तेमाल किया है।

 पिछली बार प्रशंसकों ने देखा था कि लेसनर समरस्लैम में थे जब वह एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में रेंस से हार गए थे।  अराजक मैच के दौरान लेसनर ने रिंग पर टिप करने के लिए ट्रैक्टर का इस्तेमाल किया।  जबकि द बीस्ट अजेय दिखाई दिया, रेन्स अपनी दो साल की चैंपियनशिप स्ट्रीक को लम्बा खींचने में कामयाब रहे।

Brock leaner

 लेसनर के लिए भविष्य में क्या होगा, इस पर जूरी अभी भी बाहर है।  WWE ने समरस्लैम में मैच का प्रचार किया है क्योंकि पिछली बार दोनों सुपरस्टार एक-दूसरे का सामना करेंगे।  शायद पहला दिन आने तक लैसनर एक नए झगड़े में शामिल हो जाएगा।


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म