How to download Thor: Love and Thunder HD movie in Hindi.

How to download Thor: Love and Thunder HD movie in Hindi.

  थोर: लव एंड थंडर(Thor Love and Thunder)मारभर के सबसे बैस्ट मुभी में से एक है जीस में क्रिस हेम्सवर्थ के गॉड ऑफ थंडर को वापस लाने के लिए तैयार है।  थोर: रग्नारोक के निर्देशक तायका वेट्टी ने फिल्म का निर्देशन करने के लिए वापसी की, और इसमें टेसा थॉम्पसन के वाल्कीरी, कॉर्ग और नताली पोर्टमैन के जेन फोस्टर जैसे कई नए और लौटने वाले पात्र हैं।
 एवेंजर्स: एंडगेम की घटनाओं के बाद यह थोर की आत्म-खोज की यात्रा पर केंद्रित होगा, जिसमें असगर्डियन थानोस को हराकर शांति खोजने की कोशिश कर रहा है।

 जब प्रशंसकों ने थोर को आखिरी बार देखा था, तब एमसीयू नायक ब्रह्मांड की यात्रा के लिए गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी में शामिल हुआ था।  थोर लव एंड थंडर के ट्रेलर में हमारे हीरो को क्रिस प्रैट के स्टारलॉर्ड और डेव बॉतिस्ता के ड्रेक्स के साथ लड़ते हुए दिखाया गया है।

 फिल्म की शुरुआत में, थोर इस रहस्योद्घाटन के लिए आता है कि उसके "नायिका के दिन खत्म हो गए हैं", और वह खुद को खोजने के लिए अभिभावकों और एवेंजर्स में रहने से सेवानिवृत्ति लेता है।

थोर लव एंड थंडर मूवी OTT रिलीज डेट।


 थोर लव एंड थंडर 8 जुलाई, 2022 को न केवल अंग्रेजी में, बल्कि तेलुगु, हिंदी और तमिल सहित अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज़ हुआ।
 थोर लव एंड थंडर ओटीटी प्लेटफॉर्म (डिजिटल राइट्स)
 निर्माताओं द्वारा फिल्म के डिजिटल अधिकारों का खुलासा किया जाना बाकी है;  थियेट्रिकल रिलीज़ के 45 दिनों के बाद, निर्माता सभी डिजिटल अधिकारों के विवरण प्रकट करेंगे;  एक बार जब हमें आधिकारिक जानकारी मिल जाएगी, तो हम अपडेट कर देंगे।

कुछ रीउमर आया था कि Aug 20 तारीख के बाद थोर: लव एंड थंडर ओटीटी पर रीलीज हो सकता है। 

How to download थोर: लव एंड थंडर HD movie

 थोर: लव एंड थंडर ऑफिसर डिजनी प्लस हॉटस्टार पर डाउनलोड करने को मिल जाएगा। आप नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर हैं तो आपको नेटफ्लिक्स पर भी देखने को मिल जाएगा।
 अगर आप इसे अनऑफिशियली डाउनलोड करना चाहते हैं तो filmy4wap पर डाउनलोड कर सकते हैं। यह एक ऑन अथराइट वेबसाइट है।इसीलिए आप फ्री में इस वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।




 

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म