2 लोगों की बजह से Stephanie McMahon WWE में बड़े मुकाम हासिल कर पाये हैं।

Stephanie McMahon

 स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie Mcmahon) और नीक खान, को-सीईओ के रूप में काफी बैहतरीन काम कर रहे हैं जीसका नतीजा समरस्लेम है। ट्वीटर पर स्टेपनी मीकमैन ने इतने बड़े ईबेन्ट को सक्सेसफुली हैंडल करने के लिए दो लोगों को बधाई दी और साथ ही डब्लुडब्लुई के क्रिएटिव टीम को भी।

(Stephanie Mcmahon) ने ट्वीटर का साहारा लीया और लीखा " कुछ फिल्में केवल कुछ देशों में गूंजती हैं, कुछ खेल केवल कुछ देशों में ही गूंजते हैं, एक नाम जो हर जगह जाता है" # Tripple H # Paul Heyman.

WWE SummerSlam 2022 के बाद स्टैफनी मैकमैहन  ने एक प्रेस रिलीज़ जारी करते हुए कहा है कि इस साल का SummerSlam, इस प्रीमियम लाइव इवेंट के 35 साल के इतिहास का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो रहा। वहीं इवेंट की व्यूअरशिप का सामने आना अभी बाकी है।


SummerSlam 2022 का आयोजन नैशविल में हुआ, जिसे 48, 449 लोगों ने लाइव देखा। इवेंट को रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच ने हेडलाइन किया। आपको बता दें कि विंस मैकमैहन की रिटायरमेंट के बाद स्टैफनी मैकमैहन और निक खान, कंपनी के सह-अध्यक्ष बन गए हैं। वहीं क्रिएटिव टीम के हेड, ट्रिपल एच का भी प्रभाव SummerSlam के दौरान देखने को मिला।


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म