डबल्यूडबल्यूई राॅ फुल रिजल्ट्स 9 Aug,2022(WWE Raw full results in Hindi 9 Aug,2022)

WWE Smackdown
डबल्यूडबल्यूई  राॅ फुल रिजल्ट्स 9 Aug,2022(WWE Raw full results in Hindi 9 Aug,2022)

 सबसे पहले Raw की सुरुआत बेली, डकोटा काई और इयो स्काई के साथ होता है। वो लोग रिंग में अपना रास्ता बनाते हैं, बेली सभी को डिंग डोंग के साथ बधाई देती है और वह सोचती है कि लोग उन्हें क्यों बू कर रहे हैं। वो तीनों प्रोमो काट रहे होते हैं कि एलेक्सा ब्लिस का म्यूजिक बजता है और वह बाहर आ जाती है।  वह असुका से जुड़ गई है।

 उनके साथ रॉ विमेंस चैंपियन बियांका बेलेयर भी शामिल हैं।

 बियांका बेली को घूंसा मारती है और फिर एलेक्सा और असुका डकोटा और इयो के पीछे जाती है।  सभी छह महिलाएं रिंगसाइड पर विवाद करती हैं।  बियांका और बेली भीड़ में लड़ते हैं जबकि अन्य चार रिंगसाइड में लड़ते हैं।  वे सभी भीड़ में अपना रास्ता बनाते हैं और अपना विवाद जारी रखते हैं।  एलेक्सा अन्य पांच महिलाओं पर रिंगसाइड बैरियर से क्रॉस बॉडी के साथ।


Seth Rollins vs Angelo Dawkins (with Montez Ford)

  एक आयरिश लक के साथ डॉकिन्स और टर्नबकलों में एक फ्लैटलाइनर के साथ रोलिंस।  फोर्ड ने डॉकिन्स को प्रेरित करने की कोशिश की और रॉलिन्स ने फोर्ड को लात मारी।  फोर्ड को एक कुर्सी मिलती है और वह रिंग में आ जाता है लेकिन रेफरी फोर्ड को वापस पकड़ लेता है और उसे रिंग से बाहर निकलने और पीछे जाने के लिए कहता है।

  रॉलिन्स पर एक फ्लिप डाइव के साथ डॉकिन्स और वे रिंग में लौट आए।  डॉकिन्स के साथ टी-बोन सप्लेक्स और कोने में इंजुइगिरी। डॉकिन्स एक स्लैम के लिए जाता है लेकिन रॉलिन्स अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है और ओ'कॉनर रोल के साथ लगभग गिर जाता है।  रॉलिन्स एक केओ के साथ लेकिन वह ब्लैक आउट याद करते हैं।  निकट गिरावट के लिए एक स्काई हाई के साथ डॉकिन्स।  रोलिंस फर्श पर लुढ़कता है। रॉलिन्स को ब्लैक आउट की कमी खलती है लेकिन रॉलिन्स स्काई हाई को ब्लॉक कर देता है और आर्म रिंगर को हिट करता है और उसके बाद थ्री काउंट के लिए पेडिग्री मारता है।

 विजेता: Seth Rollins

 मैच के बाद, रोलिंस ब्लैक आउट के साथ। फोर्ड हमले के बाद रॉलिन्स को रिंग से बाहर करने के लिए रिंग में आती है।


- रे और डोमिनिक मिस्टीरियो पीछे हैं और एज दिखाई देता है और वह उन्हें बताता है कि जजमेंट डे के खिलाफ उनकी पीठ है।  एज डोमिनिक को बताता है कि यह पिछले हफ्ते एक दुर्घटना थी और वह डोमिनिक से पूछता है कि क्या वे शांत हैं। डोमिनिक एज को धक्का देता है और रे डोमिनिक को वापस पकड़ लेता है।  रे डोमिनिक को बताता है कि वह उसे 20 साल से जानता है और वह परिचित है।

 डोमिनिक का कहना है कि रे उसे 25 साल से जानता है और सोचता है कि वह एज का पक्ष क्यों ले रहा है।


 Ezekiel versus Kevin Owens

 घंटी बजते ही ओवेन्स ने यहेजकेल को घूंसा और लात मारी और वह यहेजकेल को रिंग पोस्ट और अनाउंस टेबल में भेजता है।  ओवेन्स फिर से घोषणा तालिका में ईजेकील भेजता है।  ओवेन्स एप्रन पर एक पावर बम के लिए सेट करता है और वह उसे हिट करता है।

 अधिकारियों ने चिकित्सा कर्मचारियों को यहेजकेल की जांच करने के लिए बुलाया और ओवेन्स रिंग में वापस आ गए। जबकि पैरामेडिक्स यहेजकेल को स्ट्रेचर पर रखने के लिए रिंग में आते हैं, ओवेन्स रिंग में मुस्कुराते हैं।


- फिन का कहना है कि एज को लगता है कि उन्हें उससे डरना चाहिए।  रे कहते हैं कि उन्हें उनसे डरना चाहिए।  डोमिनिक ने उन दोनों को छोड़ दिया है।  न्याय का दिन किसी से नहीं डरता।  डर वास्तविक नहीं है, यह आपकी कल्पना की उपज है।  

 डेमियन एज को बताता है कि वह उसके साथ स्पष्ट होने जा रहा है।  अगर मैं चाहता तो मैं आपको बाहर कर देता, लेकिन दो सप्ताह में, हम टोरंटो में होंगे और मैं आपको एक मैच के लिए चुनौती दे रहा हूं।  यदि आपके पास अभी भी एक सेट है, तो चलिए इसे समाप्त करते हैं।  एज, आपने जजमेंट डे शुरू कर दिया होगा, लेकिन टोरंटो में अपने दोस्तों और परिवार के सामने, द जजमेंट डे आपको खत्म कर देगा।

 रे मिस्टीरियो पीठ में चलता है और एज उसे रोकता है।  रे कहते हैं कि उन्हें पता नहीं है कि डोमिनिक कहाँ है।  एज का कहना है कि वह रे के साथ बाहर आ जाएगा।  रे एज को बताता है कि इससे चीजें और खराब होंगी।


 Finn Balor (with Damian Priest) vs Rey Mysterio

 रे को किक के साथ बैलर और वह उसे टर्नबकल में भेजता है।  रे बैलर को कई बार टर्नबकल में भेजता है और एक मुक्का मारता है।  पीठ के निचले हिस्से में फोरआर्म्स के साथ बैलर।  एक कंधे के साथ रे और  निकट गिरावट के लिए एक ऊंचा कोहनी ड्रॉप के साथ फिन। 

   फिन रे अपने कंधों पर और रे एक बुलडॉग के साथ हो जाता है।  रे एक निकट गिरावट हो जाता है।  रे ड्रॉप फिन को रस्सियों में मारता है और रे प्रीस्ट को मारता है जब प्रीस्ट फिन की रक्षा करने की कोशिश करता है।  रे रिंग पोस्ट में भेजा जाता है।

  रे फिन को वापस रिंग में भेजता है और उसके पास प्रीस्ट के लिए कुछ शब्द हैं।  एप्रन पर एक किक के साथ रे और प्रीस्ट रे की पीछा करते हैं जब रेफरी नहीं देख रहा था।

 एज का संगीत बजता है और वह प्रीस्ट के पीछे जाता है।  एज ने प्रीस्ट को भीड़ में लात मारी और वे भीड़ के माध्यम से लड़ते हैं।

  रिया रिप्ली डोमिनिक को मंच पर ले जाती है और उसे नीचे रखती है और डोमिनिक ठंडा हो जाता है। फिन ने बैलर को पकड़ लिया और 1916 को हिट किया और उसके बाद कूप डी ग्रेस ने तीन की गिनती की।

 विजेता: Finn Balor


- सारा पीछे टमिना और डेना ब्रुक के साथ है।  वह उनसे टूर्नामेंट में होने के बारे में पूछती है। डेना का कहना है कि यह डबल चैंपियन बनने का मौका है।  उसे वहां पहुंचने के लिए एक साथी की जरूरत है।  उन्होंने इस खिताब का काफी बचाव किया है और तमिना उनकी सबसे बड़ी चुनौती रही हैं।

 बेली का गुच्छा दिखाता है और बेली बताती है कि वह पहली टैग शीर्षक धारक थी। टमिना बेली से कहती है कि वह अपना मुंह थपथपाती रहे।  उन्हें अभी उन्हें टूर्नामेंट से बाहर करने में कोई दिक्कत नहीं है। आयो उन्हें बताती है कि वह उन्हें पसंद नहीं करती है।


 

 Tamina and Dana Brooke vs Iyo Sky and Dakota Kai (with Bayley) in a First Round Match in the Women’s Tag Team Tournament

 डेना और डकोटा चीजें शुरू करते हैं।  वे लॉक अप और डेना एक कमर लॉक के साथ।  डकोटा स्टैंडिंग स्विच के साथ और डाना साइड हेड लॉक के साथ।   

   डकोटा एक किक के साथ और वह लगभग गिर जाती है।  Iyo और डकोटा एक किक के साथ और Iyo एक फ्लैटलाइनर के साथ टैग करता है।  एक और किक के साथ डकोटा और एक ड्रॉप किक के साथ आयो निकट गिरावट के लिए। डकोटा टैग करता है और एक रिवर्स चिन लॉक लगाता है और लगभग गिर जाता है।  इयो अपने पैर ऊपर उठाती है और डकोटा स्कॉर्पियन किक और याकुजा किक से।  Iyo में टैग करता है और तीन गिनती के लिए एक चांदनी पूरी करता है।

 विजेता:  Iyo Sky and Dakota Kai (with Bayley)


- केविन ओवंस ने ईजेकील के साथ क्या किया, इस पर एक और नज़र डालते हैं। केविन पैट्रिक केविन ओवंस से इस बारे में टिप्पणी करने की कोशिश करता है कि उसने यहेजकेल के साथ क्या किया।  केविन ने केविन को धमकी दी कि अगर वह दोबारा ऐसा करता है।  केविन का कहना है कि वह जानता है कि वह कौन है और वह कहता है कि इस शो पर पहले से ज्यादा आंखें हैं इसलिए वह सभी को याद दिलाना चाहता था कि यह अभी भी केविन ओवेन्स शो है।


Ciampa (with Miz and Harley Race’s robe) vs Bobby Lashley for the United States Championship


 घूंसे के साथ सिआम्पा और कंधे से निपटने के लिए लैश्ले।    कोने में घूंसे के साथ लैश्ले लेकिन सिआम्पा लैश्ले को टर्नबकल से खींच लेती है।  कोहनी के साथ लैश्ले। 

  लैश्ले ने सिआम्पा को एप्रन से बाहर निकाल दिया और फिर वह सिआम्पा को रिंग पोस्ट में चलाने की कोशिश करता है लेकिन मिज़ रास्ते में आ जाता है।  लैश्ले ने सिआम्पा को मिज को पटक दिया और हम कमर्शियल में चले गए।

   लैश्ले पूरे नेल्सन के लिए सेट करता है और एजे और मिज रिंग के माध्यम से जाते हैं।  रेफरी और लैश्ले भ्रमित हैं।  सिआम्पा लैश्ले को एक्सपोज्ड टर्नबकल और रिंग पोस्ट में भेजती है।  सिआम्पा एक दौड़ते हुए घुटने के साथ लेकिन वह केवल एक निकट गिर सकता है।  सिआम्पा फेयरी टेल एंडिंग के लिए तैयार है लेकिन लैश्ले भाग जाता है।  एक GargaNo एस्केप के साथ Ciampa।  लैश्ले लुढ़कता है और सिआम्पा को ऊपर उठाता है।  सिआम्पा लैश्ले को फर्श पर भेजता है और सियम्पा विलो की बेल को लगभग गिरने के लिए मारता है। लैश्ले एक घुटने को अवरुद्ध करता है और एक स्पाइनबस्टर हिट करता है।  एक पूर्ण नेल्सन के साथ लैश्ले और सिआम्पा ने टैप आउट किया।

 विजेता: Bobby Lashley (चैंपियनशिप बरकरार रखता है)


 Chad Gable (with Otis) vs Dolph Ziggler

 वे यू और जिगलर को कमर लॉक टेक डाउन के साथ लॉक करते हैं।  निकट गिरावट के लिए रोलअप के साथ गेबल।  एक पैर के साथ जिगलर लेकिन गेबल एक काउंटर के लिए कोशिश करता है।  

  गेबल एक सुपर किक और गेबल को एंकल लॉक में रोलअप के साथ ब्लॉक करता है।  गेबल को अपने पैरों से हटाने की कोशिश करने के लिए पैर के अग्रभाग के साथ जिगलर लेकिन गेबल लुढ़कता है और पकड़ लेता है।

 जिगलर घुटने पर एक किक के साथ और वह एक फेमैसर को याद करते हैं।  गेबल एंकल लॉक में लौटता है।  जिगलर सुपर किक के लिए जाते हैं लेकिन उनका पैर आउट हो जाता है।  एक पावर बम के साथ गेबल एक निकट गिरने के लिए और वह टखने के लॉक पर लौट आता है।  जिगलर एक निकट गिरावट हो जाता है।  एक सुपर किक के साथ जिगलर और उन्होंने तीन की गिनती हासिल की।

 विजेता: Dolph Ziggler

 मैच के बाद, ओटिस जिगलर के पीछे चला जाता है लेकिन जिगलर बच जाता है।


 

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म