WWE news: Dakota Kai की वापसी को लेकर WWE ने आखरी मिनट में प्लान बनाया।

Dakota kai

 Wwe news: डकोटा काई(Dakota Kai) ने इस साल के समरस्लैम इवेंट में WWE में वापसी की, और उनके साथ बेली और आईओ शिराई भी शामिल हुए। डब्लुडब्लुई के क्रिएटिव ट्रिपल एच के प्रमुख ने हाल ही में नए गुट के बारे में एक बयान दिया।  डकोटा काई ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी डब्ल्यूडब्ल्यूई वापसी आखिरी समय में हुई थी।


 उद्घाटन मैच के बाद, जिसमें बैकी लिंच को बियांका बेलेयर ने हराया था और रॉ विमेंस टाइटल को सफलतापूर्वक बरकरार रखा गया था, वे सभी वापस आ गए।  डकोटा के आने से कुछ समय पहले इस गुट का प्रस्ताव रखा गया था, जैसा कि पहले उल्लेख किया गया था, लेकिन विंस मैकमोहन, जो अभी भी क्रीएटीभ थे वो इस धारणा को खारिज कर दिया।  राकेल रोड्रिगेज और के ली रे दो और गुट थे जिन्हें प्रस्तावित किया गया था।

 अप्रैल में वापस जाने से पहले काई ने WWE के लिए काम करते हुए छह साल बिताए।  काई ने उस समय प्रबंधन को सूचित किया कि उसका कन्ट्राक्ट को रीन्यू करने का कोई इरादा नहीं है और वह कंपनी छोड़ने का इरादा रखती है।  काई ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के द बम्प के आज के एपिसोड में अपनी वापसी पर चर्चा की और उल्लेख किया कि सब कुछ आखिरी सेकंड में हुआ था।

 आपने सोचा था कि आपने मेरा आखिरी देखा होगा?  जो कुछ भी हुआ उसके साथ यह अभी भी मेरे लिए एक बवंडर जैसा लगता है।  यह सब इतने अंतिम समय में भी हुआ।  अभी आप लोगों से बात करना रोमांचक है।  शनिवार के बाद से जो कुछ भी हुआ है वह पागल है।

 काई ने आगे कहा कि वह लंबे समय से बेली और स्काई के साथ काम करना चाहती थीं।  यह अभी भी एक रहस्य है जब काई कंपनी में लौटने के लिए सहमत हुई। 

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म