Wwe ने फिर कई wwe Superstar को रिलीज कर दिया है।

 Wwe बैक स्टेज से पता चला है कि WWE ने10 से ज्यादा Superstar को रिलीज कर दिया  है।जिनमें से कई सारे nxt के सुपरस्टार भी हैं।नीचे उनका नाम देख सकते हैं।

WWE in Hindi:

Bobby Fish -Bronson Reed -Jake Atlas -Ari Sterling -Kona Reeves -Leon Ruff -Stephon Smith -Tyler Rust -Zechariah Smith -Asher Hale -Giant Zanjeer -Mercedes Martinez .

यह सब सुपरस्टार हैं जो wwe से रिलीज हो गये।लेकिन शॉकिंग नाम आता है  अनडिस्प्यूटेड एरा के बॉबी फिश।

इसके बाद ब्रॉन्सन रीट की तरफ से एक ट्वीट आता है।



इसके बाद क्रिस जेरिको की तरफ से भी एक पिक देखने को मिलता है।



#  wwe Smakedown सो पहले बाहर एक note था जिस पर लिखा हुआ था की एरीना के अंदर किसी को भी मोबाइल अलाउ नहीं है।फोटो और वीडियो लेने के लिए अगर तुम यह करते हो तो तुम को बाहर निकाल दिया जाएगा और इसका जिम्मेदार खुद तुम होंगे।



# cm punk  बहुत जल्दी AEW के अंदर डेब्यू करेंगे  सीकागो के show में।लेकिन उनका opponent कौन होगा टॉप फाइव लिस्ट सामने आ चुका है।जो कि नीचे दिया गया है।


# wwe Smakedown होने से  कुछ डार्क मैच कराए गए थे जिसमें  कीथली भी पार्टिसिपेट किए  थे।स्मैकडाउन ऑफइयर जाने के बाद फिर से जॉन सीना एंपियर होते हैं स्टेज पर और फिर वही मैच होता है जॉन सीना वर्सेस उसो एंड रोमन रेंस के बीच में।सबसे बड़ा कारण यह है कि जॉन सीना जब backstage थे तो स्मैकडाउन में  appear क्यों नहीं हुए।इसका छोटा सा मतलब है कि स्मैकडाउन में रोमन रेंज और फिन बैलर के फ्रूड को दिखाने के लिए जॉन सीना को स्मैकडाउन में बैकस्टेज ही रहना पड़ा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म