WWE Raw Full Results in Hindi 11Mar,2024.

WWE Raw Full Results in Hindi 11Mar,2024.

 ड्रू मैकइंटायर रिंग में आ गए हैं। ड्रू का कहना है कि स्वार्थी, भ्रमित, अहंकारी, पाखंडी नशेड़ी।  सेठ, आपको उस फिक्स को पाने के लिए टैग मैच को स्वीकार करना होगा।  ड्रू उसे नशेड़ी कहता है।  जब कोडी ने उसे छोड़ा तो उसे अपनी कहानी ख़त्म करने की समझ थी।  आपने मुझे अपने स्वार्थ में झोंकने का निर्णय लिया।  ड्रू का कहना है कि आपको खुश होना होगा कि उन्होंने सीएम पंक का ख्याल रखा। ड्रू का कहना है कि वह सच कहता है।  क्या आप जानना चाहते हैं कि बड़ी तस्वीर क्या है?  भीड़ सीएम पंक के नारे लगा रही है, लेकिन वह जवाब नहीं है।  ड्रू का कहना है कि उन्हें प्रासंगिक बनाए रखने के लिए एक हस्तलिखित धन्यवाद नोट की उम्मीद है।  

उनका कहना है कि इस इंडस्ट्री के इतिहास के बारे में सोचें.  हमने कार्निवल में शुरुआत की, फिर हम शस्त्रागारों में गए, और फिर स्टेडियमों में जाने के लिए अखाड़ों में गए।  अगला विकास दुनिया के सबसे मजबूत लोगों में से एक के साथ मिलकर काम करना है।  कोडी ने उसे एक मैच देने का वादा किया और फिर कोडी ने उससे वह मैच ले लिया।  सेठ, हर चीज़ आपके इर्द-गिर्द नहीं घूमती।  जब आपको एहसास होता है कि आप कुश्ती से बड़े नहीं हैं, तो आप अपने मन में एक किंवदंती बन सकते हैं।  ड्रू का कहना है कि वह एक चैंपियन है जिस पर आप विश्वास कर सकते हैं।

सैथ रॉलिन्स का संगीत बजता है और सैथ बाहर आता है और वह ड्रू को अपना मुंह बंद करने के लिए कहता है।  सेठ का कहना है कि वे गायन में लग जाएंगे, लेकिन ड्रू उनका ध्यान आकर्षित करने की भीख मांग रहा है।  सेठ का कहना है कि उनके पास ड्रू के लिए अच्छी खबर है।  अब जबकि नाइट वन का मुख्य कार्यक्रम उसके हाथ में है, वह क्लेमोर ड्रू के बारे में सोच रहा था जो उसने पिछले सप्ताह उसे दिया था।  आपको उसके ध्यान का एक हिस्सा मिल गया है और आज रात आप उसका सारा ध्यान दूसरे ध्यान से पा सकते हैं।

सेठ अपने घुटनों पर बैठ जाता है और अपना धूप का चश्मा उतार देता है।  सेठ पलट जाता है क्योंकि वह कहता है कि ड्रू एक कायर है। ड्रू का कहना है कि इससे पहले कि मामला और भी अजीब हो, वह सेठ से बात करना चाहता है।  वह सेठ से उसकी बात सुनने के लिए कहता है।  ड्रू का कहना है कि सेठ सही था।  आप ही वह व्यक्ति हैं, जिन्होंने उनके आखिरी मैच से पहले उनसे कहा था कि ड्रू को ब्लडलाइन पर काबू पाना होगा और ड्रू ने सैथ के साथ बुरा व्यवहार किया है।  आप ठीक कह रहे थे।  वह ब्लडलाइन के पार चला गया।  वह जिमी और सोलो को हटाना चाहता है, लेकिन उसने अपने काम पर ध्यान केंद्रित किया।  वह उस टाइटल और रॉ के लिए ऐसा कर रहा है।  ड्रू ने सेठ को भी वही सलाह दी और उसने सेठ से इसे लेने के लिए विनती की, लेकिन सेठ को केवल अपनी परवाह है।

सेठ ड्रू को बताता है कि वह उसे किसी की याद दिलाना शुरू कर रहा है।  सेठ का कहना है कि वह जानता है कि ड्रू को यह लड़का पसंद नहीं है।  उसके पास बहुत सारे टैटू हैं और वह शिकागो से है।  सेठ का कहना है कि ड्रू उन्हें सीएम पंक की याद दिलाने लगा है।  उनका कहना है कि ड्रू से मिलने तक उन्हें लगता था कि पंक सबसे बड़ा पाखंडी है।  वर्षों-वर्षों तक, आप इस बारे में बात करते रहे हैं कि कैसे ब्लडलाइन ने आपको परेशान किया और आपको खिताब और बड़े मैचों से वंचित कर दिया।  अब, आप ब्लडलाइन के मानद सदस्य बनना चाह रहे हैं।

सेठ का उल्लेख है कि कुछ सप्ताह पहले ड्रू ने ब्लडलाइन की मदद से कोडी को हराया था।  पिछले हफ्ते, आपने जे को हराया था और क्या आप ब्लडलाइन के बिना ऐसा कर सकते थे।  आप ख़िताब के लिए उसे हराने में ब्लडलाइन की मदद से ज़्यादा कुछ नहीं चाहेंगे।  आप पीपुल्स चैंपियन का चुना हुआ व्यक्ति बनना चाहते हैं।यह होने वाला नहीं है। नाइट वन, वह और कोडी ब्लडलाइन को ख़त्म करते हैं।  रात दो, यह सिर्फ वे एक-पर-एक हैं।  वही बात होने जा रही है जैसे किसी भी समय शीर्षक दांव पर था।  मैं तुम्हारे सिर पर हाथ फेरने जा रहा हूं और तुम्हारे कंधों को चटाई पर टिका दूंगा।  तब तुम लोगों को उसका गीत गाते सुनोगे।

ड्रू का कहना है कि वह जानता है कि सेठ उससे क्या करवाना चाहता है।  आप चाहते हैं कि वह आपको आपके दुख से बाहर निकाले।  मुझे रेसलमेनिया में आपका सामना करना है और आपको पिन करना है।  ड्रू का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जो उसे उकसाएगा।

 ड्रू रिंग छोड़ देता है।  सैथ का कहना है कि यही कारण है कि उन्होंने रोड टू रेसलमेनिया में ड्रू पर ध्यान नहीं दिया।  उसकी सूची के सभी खतरों में से, आप सूची में सबसे नीचे हैं। ड्रू घूमता है और रिंग में लौट आता है लेकिन वह एप्रन पर चढ़ने से पहले ही रुक जाता है। सेठ ड्रू को अपना शॉट लेने के लिए कहता है।

 Becky Lynch versus Liv Morgan

वे लॉक हो जाते हैं और रिंग के चारों ओर घूमते रहते हैं जब तक कि लिव बेकी को ब्रेक पर धकेल नहीं देता।  कमर पर ताला लगाकर बेकी को नीचे उतारें।  साइड हेड लॉक और शोल्डर टैकल के साथ लिव।  बेकी शोल्डर टैकल के साथ और लिव पाई बेकी का सामना कर रही है।  बेकी ने लिव को थप्पड़ मारा।  लिव ने किक मारी और बेकी ने किक मारी और लिव को टर्नबकल में भेज दिया।  बेकी एक आर्म बार के साथ और लिव एक आर्म ड्रैग के साथ बेकी को रस्सियों में भेजता है।  बेकी ने लिव को फर्श पर भेज दिया और बेकी बेसबॉल स्लाइड से चूक गई।  लिव ने बेकी पर आत्मघाती गोता लगाया।

  वे अग्रबाहुओं के साथ आगे-पीछे चलते हैं।  बेकी ने बढ़त हासिल की और अपरकट और बैक हील किक मारी।  निकट पतन के लिए स्प्रिंगबोर्ड फेसबस्टर के साथ लिव।  लिव एक बूट में भागता है और बेकी डिसआर्महर के लिए जाती है।  बेकी को एप्रन पर भेजा जाता है और बेकी को लात मारकर वह लिव को एप्रन पर ले आती है।  लिव एक सुप्लेक्स को ब्लॉक करता है और फिर वे फोरआर्म्स एक्सचेंज करते हैं।  लिव ने एप्रन से एक जर्मन सुप्लेक्स को रोक दिया और लिव ने बेकी को रिंग पोस्ट में धकेल दिया।  एक सूर्यास्त फ़्लिप पावर बम के साथ लिव को फर्श पर गिराएँ। लिव लगभग गिर जाता है।  निकट पतन के लिए रोलअप के साथ लिव।  बेकी को पेशाब लग गई लेकिन लिव फर्श पर लुढ़क गया। लिव निकट पतन के लिए रोलअप के साथ वापस आ गए हैं।  लिव क्रूसिफ़िक्स के साथ और बेकी क्रॉस आर्म ब्रेकर के साथ।  निकट पतन के लिए रोलअप के साथ लिव।  लिव और बेकी बारी-बारी से फॉल्स के पास आते हैं।  लिव एक डीडीटी के साथ और वह ओब्लिवियन के लिए तैयार होती है और उसे मारती है लेकिन बेकी फर्श पर गिर जाती है।  लिव कई बार बेकी को एप्रन में भेजती है और वह बैकी को वापस रिंग में भेजती है।  लिव कोने में छींटाकशी करने से चूक गया और लिव कोने में बेकी से बच गया।  लिव घुटने के बल है और वह टर्नबकल की ओर जाती है लेकिन बेकी लिव को पकड़ लेती है और तीन गिनती के लिए यूरेनेज मारती है।

विजेता: बेकी लिंच

मैच के बाद, जैसे ही लिव पीछे की ओर जाता है, रिया रिप्ले का संगीत बजता है। पीछे ले जाने से पहले लिव ने रिया के लिए कुछ शब्द कहे।

 रिया बेकी को बधाई देती है।  आपने लिव मॉर्गन को हराया।  क्या यह सब इसके लायक था?  ऐसा प्रतीत होता है कि हर सप्ताह आप इन झगड़ों में पड़ जाते हैं और सबकुछ छोड़ देते हैं।  हर हफ्ते, हम रेसलमेनिया के करीब पहुँचते हैं।  आप इसी बारे में हैं.  कोई भी और कहीं भी.  आपने कहा कि आप इसे इन लोगों और अपने परिवार के लिए करते हैं।  रिया कहती है कि वह असली कारण जानती है।  आप कहते हैं कि आपको खुद को साबित करने की जरूरत है कि आप सर्वश्रेष्ठ हैं।  अंदर से आप जानते हैं कि रिया आपसे बेहतर है।  इसीलिए आप रेसलमेनिया में होने वाले इन मैचों को स्वीकार करते हैं।  जब आप नहीं जीतते तो आप कोई बहाना चाहते हैं।  यदि आप 100% रेसलमेनिया में नहीं जा रहे हैं, तो आप अब आदमी नहीं रहेंगे।  आपको निराशा होगी।

बेकी कहती हैं कि रॉयल रंबल से पहले उन्होंने रिया की आंखों में देखा और कहा कि तुम बेहतर हो सकती हो।  संदेह का वह बीज एक पेड़ बन गया है और दुनिया भर में छा गया है।  जब लोग उस पर विश्वास करते हैं, तो वह अच्छी होती है।  जब लोग उस पर संदेह करते हैं, तो वह महान है।  बेकी रिया से कहती है कि अगर उसे पूरी दुनिया के खिलाफ खड़ा होना है तो पूरी दुनिया को कोई मौका नहीं मिलेगा।

माइकल कोल का कहना है कि निक एल्डिस और एडम पीयर्स के पास रेसलमेनिया के लिए एक घोषणा है। एडम और निक एक साथ हैं और निक का कहना है कि जीएम और टैग टीम कुश्ती के प्रशंसक के रूप में यह उनका सम्मान और विशेषाधिकार है कि उन्होंने घोषणा की कि द जजमेंट डे पांच सर्वश्रेष्ठ टैग टीमों के खिलाफ टैग खिताब का बचाव करेगा।  यह सिक्स पैक लैडर मैच होगा।  एडम का कहना है कि टीमें इस मैच में एक स्थान अर्जित करने और रेसलमेनिया में टैग खिताब जीतने का मौका पाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी।

Ivy Nile and Maxxine Dupri versus Candice LeRae and Indi Hartwell

इंडी को एक हाथ से एक हाथ की पट्टी में खींचें।  आइवी ने आँखें टेढ़ी कीं और कैंडिस ने पीठ पर लात मारी।  आइवी एक अपरकट के साथ और दोनों महिलाएं कपड़े की रेखाओं के साथ और दोनों नीचे की ओर जाती हैं।  डुप्री और इंडी ने राउंड किक और एन्ज़ुइगिरी के साथ डुप्री को टैग किया।  एक ड्रॉप किक और कोने में छपाक के साथ डुप्री।  मैक्सिन एक कैटरपिलर के साथ लेकिन कैंडिस डुप्री को रोकती है और वह उसे डांटती है और कहती है कि डुप्री यहां की नहीं है।  इंडी ने डुप्री को लात मारी और कैंडिस ने आइवी को फर्श पर गिरा दिया।  इंडी को तीन अंक मिले।

विजेता: इंडी हार्टवेल और कैंडिस लेरे

फिन आता है और लैडर मैच में पांच अन्य टीमों के खिलाफ अपने खिताब का बचाव करने की शिकायत करता है।

 पियर्स का कहना है कि अगर वे जीतते हैं, तो वे अपनी विरासत को मजबूत करेंगे। प्रीस्ट का कहना है कि उन्होंने खुद को साबित कर दिया है और वह जानना चाहते हैं कि यह विचार किसका था।

पीयर्स का कहना है कि उन्होंने मिज़ और ट्रुथ से बात की और प्रीस्ट ने उनसे सलाह लेने की शिकायत की।

 पीयर्स का कहना है कि ट्रुथ और मिज़ यहां नहीं हैं और मीडिया में नज़र आ रहे हैं। ट्रुथ सामने आती है और पियर्स आश्चर्यचकित हो जाता है। प्रीस्ट जोड़ी बनवाना चाहता है।

 माइकल कोल रिंग में हैं और हम स्मैकडाउन पर एक नज़र डालते हैं।

कोडी रोड्स रिंग में आ गए हैं। कोल कोडी से पूछता है कि वह किस बारे में बात करना चाहता है।  उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे रॉक ने इस तथ्य का ढिंढोरा पीटा कि वह निदेशक मंडल में हैं और यदि उन्होंने रेसलमेनिया में काम नहीं किया, तो उन्हें फिर कभी टाइटल मैच नहीं मिलेगा।  कोल पूछता है कि उसने रॉक को थप्पड़ क्यों मारा।

कोडी का कहना है कि वह जानता है कि रॉक कहता है कि वह उसका बॉस है और कोडी इस बारे में निश्चित नहीं है।  यदि यह सच है, तो कोडी का कहना है कि अपने बॉस को थप्पड़ मारना अच्छा लगता है।  लाल कालीन, टकीला और बाकी सब चीजों से पहले, रॉक एक पहलवान था।  रॉक जानता है कि थप्पड़ एक रसीद थी।

कोल पूछते हैं कि वह टैग मैच के लिए क्यों सहमत हुए क्योंकि रविवार को रोमन के खिलाफ आपका बहुत कुछ दांव पर है।  कोल शनिवार को हारने पर कोडी को शर्त की याद दिलाता है।  सेठ ऐसा क्यों करेगा?  आपका और सेठ का एक लंबा इतिहास है और सेठ ने कहा कि वह WWE में शीर्ष चैंपियन बनना चाहता है।  सेठ रोमन को हराने वाले आखिरी व्यक्ति हैं, भले ही यह अयोग्यता के कारण हुआ हो।  आप सैथ रॉलिन्स पर कैसे भरोसा कर सकते हैं?

कोडी का कहना है कि लोग बदल जाते हैं।  यह बहुत समय पहले की बात नहीं है जब आप एक कांच के चैंबर में बैठे थे और सिरैक्यूज़ सिंगलेट पहना था।  वह कहीं और चला गया और सिंहासन को ध्वस्त कर दिया और अब वह उसका सबसे करीबी सहयोगी है।  उन्होंने जे उसो का भी स्वागत किया।  कोडी का कहना है कि वह किसी के भी साथ युद्ध करेगा।  निष्पक्ष लड़ाई पाने के लिए यह उनका एक मौका है।  उनका कहना है कि वह कोल से बात करने के लिए उत्सुक थे और वह उस सवाल का जवाब देना चाहते हैं जब वे पिछली बार रिंग में एक साथ थे।  कोडी ने कोल से पूछा कि क्या वह घबराया हुआ या डरा हुआ लग रहा है।  कोडी का कहना है कि वह घबराया हुआ और डरा हुआ है।  कोडी का कहना है कि उसके पास डरने का हर कारण है क्योंकि उसने पहले ही कहा है कि उसे यह अगले साल मिलेगा।  कहानी अब उन सभी के बारे में है जिन्होंने अंत तक उसका अनुसरण किया है।  यह हन्ना नाम की एक युवा लड़की के बारे में है जो अंधी है और इसे महसूस करने के लिए एक चिन्ह रखती है।  वह एक प्रशंसक के बारे में बात करते हैं जिसने वेट बेल्ट पाने के लिए फ्यूजन सर्जरी करवाई थी।

कोडी अपनी दूसरी बहन के बारे में बात करता है जिसने अपने पिता के साथ यात्रा की थी।  वह कहता है कि उसकी माँ है जिसे वह बेल्ट सौंप सकता है क्योंकि वह इसे अपने पिता को नहीं सौंप सकता।  उनके नंबर एक प्रशंसक, ब्रांडी के बारे में क्या?  जब वह नासमझ मुखौटा पहन रहा था और हर रात आरकेओ ले रहा था, तो उसने उस पर निशाना साधा।  कहानी उससे परे है, लेकिन यह उसके ऊपर है।

रोमन, पिछले साल, आपने कहा था कि वे तीसरी पारी में थे।  वे अब आखिरी पारी में हैं.  कोडी का कहना है कि कोल को पहली बार यह कहने का मौका मिलेगा कि रोड्स निर्विवाद WWE चैंपियन है।  आप रेसलमेनिया में कह सकते हैं, कोडी रोड्स ने कहानी ख़त्म कर दी।

रिकोचेट का कहना है कि वह आज रात रिंग एक्शन में लौटेंगे।  वह उससे जो छीन लिया गया था उसे पुनः प्राप्त करने के अवसर के लिए लौटता है।  WWE में आने के पहले दिन से ही उन्हें पता था कि वह कहाँ बनना चाहते हैं।  चुनौती से गुजरने के बाद, वह रेसलमेनिया में गुंथर का सामना करेंगे।  रेसलमेनिया के लिए उनका रास्ता आज रात से शुरू हो रहा है।

जेडी मैक्डोनाघ का कहना है कि उन्होंने दर्पण में एक व्यक्ति को देखा जो रेसलमेनिया से एक जीत है।  कोई ऐसा व्यक्ति जो रेसलमेनिया तक पहुंचने के लिए कुछ भी करेगा।  उसने देखा कि कोई व्यक्ति उसकी ओर देख रहा है जो जानता है कि वे गुंथर को हरा सकते हैं।  कभी भी ऐस के विरुद्ध दांव न लगाएं।

लिव मॉर्गन पीछे हैं और बेकी लिंच उनके पास आती हैं।  बेकी अपना हाथ देती है और लिव उसे हिलाता है।

निया जैक्स, जो हाथ मिलाने की प्रशंसक नहीं है, दोनों महिलाओं पर हमला करती है।  वह लिव को प्रोडक्शन केस में भेजती है।  निया बैक में एक व्यापारिक टेबल के माध्यम से यूरेनेज के साथ।

अधिकारी सामने आते हैं और बताते हैं कि वे चाहते हैं कि निया कहाँ जाए। शायना का कहना है कि यह समय की बात है।  वह और ज़ोए इस विभाजन को तोड़ रहे हैं।  वे चैंपियंस से टैग खिताब छीन लेंगे।  ज़ोई का कहना है कि वह दोनों शो चलाने वाले डैमेज CTRL से थक गई हैं।  वे उपाधियाँ उनकी हैं।

Kairi Sane and Asuka (with Dakota Kai and Iyo Sky) versus Zoey Stark and Shayna Baszler for the Women's Tag Team Championship

असुका और ज़ोए ने काम शुरू किया और ज़ोए ने साइड हेड लॉक लगाया।  असुका से बचने के लिए ज़ोई हैंडस्प्रिंग के साथ।  असुका ने ज़ोए को एक ड्रॉप किक मारी और ज़ोए ने कोने में असुका को पलट दिया और एक ड्रॉप किक मारकर लगभग गिर गई।  ज़ोए टैग करती है और वह असुका को लात मारती है।  असुका एक किक को रोकती है और वह शायना को मैट पर भेजती है और असुका कई किक मारती है।  शायना एक किक को रोकती है और एंकल लॉक लगाती है।  शायना एक डबल कलाई लॉक के लिए जाती है और कैरी इसमें टैग करती है। कैरी एक कपड़े की डोरी के साथ और वह लगभग गिर जाती है।  कैरी पाई का सामना शायना से होता है लेकिन शायन एक कलाई लॉक के साथ और ज़ोई टैग करता है। शायना एक जर्मन सुप्लेक्स के साथ और ज़ोए सिर पर एक स्लाइडिंग किक के साथ।  ज़ोई ने असुका को एप्रन से गिरा दिया।  असुका और कैरी पर क्रॉस बॉडी के साथ ज़ोए।

  ज़ोई फोरआर्म्स और टर्नबकलों पर मुक्कों के साथ।  ज़ोई एक सुपरप्लेक्स के लिए तैयार होती है और कैरी ज़ोई को पकड़ती है और उसे शोक के पेड़ में डाल देती है।  सेन डबल स्टॉम्प के लिए तैयार होता है और उसे लगभग गिरने के लिए मारता है।  साने कोने में स्लाइडिंग डी के लिए जाता है लेकिन ज़ोए बांह पर बूट के साथ।  शायना और असुका टैग करते हैं और शायन किक मारते हैं लेकिन असुका बैक फ़्लस्ट और किक मारती हैं।  शायना बैक फिस्ट से और असुका किक से बचती हैं।  असुका एक कोडब्रेकर के साथ और कैरी टैग करती है और एक ब्लॉकबस्टर हिट करती है।  सेन ने ज़ोए को एप्रन से नीचे गिरा दिया और असुका ने स्लाइडिंग किक से और सेन ने फोरआर्म से उसे लगभग गिरा दिया।  शायना ने कनपटी पर एक गोल लात मारी।

ज़ोई टैग करती है और वह असुका को उठा लेती है लेकिन असुका भाग जाती है और असुका जर्मन सुप्लेक्स के साथ भाग जाती है।  सैन ने असुका को रिवर्स डीडीटी सेट अप के साथ टैग किया लेकिन ज़ोए बच गया और ज़ोए ने साने को एक किक मारी।  जब असुका कवर को तोड़ती है तो शायन और ज़ोए Z360 के साथ साने और शायना को घुटने के बल टैग करते हैं ताकि वह लगभग गिर जाए।  स्टार्क ने असुका को एक किक मारी और जब असुका आगे बढ़ी तो ज़ोई ने एक पेस्काडो मिस कर दिया।  शायना ने पीछे की मुट्ठी बंद कर दी और शायना ने किरिफ़ुटा क्लच से।  साने तैरता है लेकिन शायना किरीफुटा क्लच को फिर से लगाने के लिए आगे बढ़ती है।  डकोटा ने शायना की टांग खींची।  असुका ने एक राउंड किक के साथ और साने को टैग किया। असुका ने शायना को एल्बो ड्रॉप और थ्री काउंट के लिए रोके रखा।

विजेता: असुका और कैरी साने (चैंपियनशिप बरकरार रखी)

R Truth versus Damian Priest

मैच शुरू होने से पहले प्रीस्ट ने ट्रुथ को मारा।

 रेफरी मैच शुरू करता है और प्रीस्ट ट्रुथ को किक मारता है।  प्रीस्ट कपड़े की डोरी चूक जाता है और ट्रुथ मुक्कों से चूक जाता है।  प्रीस्ट एक अग्रबाहु के साथ और रस्सियों पर एक मुक्का।  ट्रुथ एक लात से और प्रीस्ट एक अग्रबाहु से।  प्रीस्ट सत्य को फर्श पर भेजता है।

 जॉनी गार्गानो और टोमासो सिआम्पा ट्रुथ को प्रेरित करने और उसका उत्साह बढ़ाने के लिए रिंगसाइड में आते हैं।

प्रीस्ट मेज़ से रेजर की धार निकालने की कोशिश करता है लेकिन ट्रुथ बच जाता है।  ट्रुथ प्रीस्ट को रिंग पोस्ट में भेजता है।  एप्रन से कपड़े की डोरी के साथ ट्रुथ और दोनों आदमी नीचे हैं।

 हम वापस आ गए हैं और प्रीस्ट एक छलांग लगाने वाले फ़्लैटलाइनर के साथ निकट पतन के लिए।  प्रीस्ट एप्रन में जाता है और ऊपर जाने से पहले सिआम्पा के लिए कुछ शब्द कहता है।  ट्रुथ रस्सियों से टकराता है और वह प्रीस्ट को कुचल देता है और उसे चटाई पर भेज देता है।  दो फ्लाइंग शोल्डर टैकल और एक ब्लू थंडर बम के साथ ट्रुथ।  ट्रुथ फाइव नक्कल शफल के लिए सेट होता है और उसे हिट करता है।  ट्रुथ प्रीस्ट को ऊपर उठाता है और मनोवृत्ति समायोजन से टकराता है और ट्रुथ का लगभग पतन हो जाता है।  ट्रुथ एक एसटीएफ लागू करता है और जेडी और फिन सिआम्पा और गार्गानो पर हमला करते हैं।

ट्रुथ ऊपर जाता है और चारों आदमियों पर प्रभाव डालता है।  कपड़े की डोरी वाला प्रीस्ट और तीन गिनती के लिए स्वर्ग का दक्षिण।

विजेता: डेमियन प्रीस्ट

जे उसो रिंग में आ गए हैं। जे कहता है कि वह अब आपके शहर में है।  जे जिमी का जिक्र करता है और वह एक मिनट के लिए उस पर चिल्लाना चाहता है।  उनका कहना है कि वह रॉ में एक नई शुरुआत के लिए आए हैं।  ब्लडलाइन उसे नहीं जाने देगी।  जिमी उसे जाने नहीं देगा.  रेसलमेनिया में भाई बनाम भाई, जुड़वां बनाम जुड़वां, खून बनाम खून, जिमी बनाम जे के बारे में क्या ख्याल है?  जे ने जिमी को उसकी चुनौती स्वीकार करने के लिए कहा क्योंकि वह यित को उसकी गांड से बाहर कर देगा।

हमारे पास इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में गुंथर के खिताबी शासनकाल के लिए एक वीडियो पैकेज है।

पीछे गुंथर के साथ जैकी रेडमंड हैं।

 वह उससे पूछती है कि क्या वह बहुत अधिक आत्मविश्वासी हो गया है और अपने संभावित चुनौती देने वालों को कम आंक रहा है।

 गुंथर जानना चाहता है कि ऐसा कौन कह रहा है। गुंथर का कहना है कि यह उनकी चिंता का विषय नहीं है।  उनका कहना है कि उन्हें अपनी विरासत की चिंता हो रही है.  छह सौ चालीस दिन पहले उन्होंने रिकोशे को हराया था और उन्होंने इस खिताब की विरासत संभाली थी.  उनका कहना है कि वह इसे नए स्तर पर ले गए।  डिवीजन के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रेसलमेनिया में उनका सामना करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।  यह उनके द्वारा किए गए कार्य की पुष्टि है। उनके पद पर बने रहने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है।  जो भी यह गौंटलेट मैच जीतेगा।  .  .  आपको कामयाबी मिले।

हम वाणिज्यिक के लिए जाते हैं।

हम वापस आ गए हैं और हमें याद दिलाया गया है कि मुहम्मद अली को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।

अगले हफ्ते, हमारे पास रेसलमेनिया लैडर मैच के लिए क्वालीफाइंग मैच होंगे।  लास्ट वुमन स्टैंडिंग मैच में बेकी लिंच का मुकाबला निया जैक्स से हुआ।

 सीएम पंक दो सप्ताह में रॉ में होंगे।

Number One Contender Gauntlet for the Intercontinental Championship

खंड एक: रिकोशे बनाम जेडी मैक्डोनाघ

वे जेडी को कलाई के ताले से और रिकोशे को कमर के ताले से बंद करते हैं।  जद एक कलाई ताला के साथ नीचे ले लो।  एक उलटफेर और एक पैर की यात्रा के साथ रिकोशे।  जेडी ने रिकोशे को लात मार कर दूर कर दिया और जेडी ने कमर पर ताला जड़ दिया।  स्टैंडिंग स्विच के बाद पीछे की कोहनी से जेडी।  मंकी फ़्लिप और ड्रॉप किक के साथ रिकोशे।  रिकोचेट ने जेडी को टॉप रोप के ऊपर से फर्श पर भेज दिया।  बेसबॉल स्लाइड के साथ रिकोषेट लेकिन जेडी एह रिंग में वापस आ गया।  स्प्रिंगबोर्ड क्रॉस बॉडी प्रयास के साथ रिकोशे लेकिन गटबस्टर के साथ जेडी।  जेडी रिकोचेट को फर्श पर भेजता है।  जेडी रिकोशे को रिंगसाइड बैरियर में भेजता है।  किक के साथ रिकोशे लेकिन टिल्ट-ए-व्हर्ल बैक ब्रेकर के साथ जेडी।  उरोस्थि पर एक कठोर आयरिश चाबुक से जेडी।  जेडी और रेफरी के पास कुछ शब्द हैं और जेडी के पास अग्रबाहु है।  जेडी ने रस्सियों में रिकोशे का गला घोंट दिया।  मुक्कों के साथ रिकोशे और यूरेनज के साथ जेडी और निकट पतन के लिए खड़े मूनसॉल्ट।

सुप्लेक्स और लेग ड्रॉप के साथ जेडी।  जेडी ने रिकोचेट को थप्पड़ मारा लेकिन रिकोचेट ने अपने अग्रभागों से थप्पड़ मारा।  जेडी एक किक के साथ और रिकोशे हैंडस्प्रिंग बैक एल्बो के साथ।  कोने में दौड़ते क्रॉस बॉडी और क्रॉस बॉडी के साथ रिकोशे।  जब रिकोशे क्वेब्राडा के लिए जाता है तो जेडी अपने घुटने टेक देता है।  निकट पतन के लिए ब्रेनबस्टर के साथ जेडी।  जेडी ने रिकोचेट को थप्पड़ मारा और रिकोचेट ने जवाबी थप्पड़ मारा।  जब वे अग्रबाहुओं का आदान-प्रदान करते हैं तो कोहनी घुमाते हुए रिकोशे।  पॉइज़नराना के साथ रिकोशे लेकिन स्पैनिश फ्लाई के साथ जेडी लगभग गिरावट के लिए।

  जेडी एक किक रोकता है और रिकोशे को थप्पड़ मारता है।  जेडी ने सिर पर लात मारी।  एप्रन पर डेथ वैली ड्राइवर के साथ रिकोशे।  जेडी रेफरी की गिनती को हरा देता है लेकिन रिकोशे एक क्यूब्राडा के साथ एक सुप्लेक्स और ब्रेनबस्टर के साथ लगभग गिर जाता है।  रिकोशे जेडी को ऊपर ले जाता है लेकिन जेडी आंखें उठाता है और वह रिकोशे की पसलियों को पहले रिंग पोस्ट में भेजता है।  जेडी को लगभग गिरावट का सामना करना पड़ा।  जेडी ने रिकोशे को लात मारी और उसे टर्नबकल पर रख दिया।  जेडी एक चॉप और फोरआर्म्स के साथ।  जेडी स्पैनिश फ्लाई के लिए तैयार है लेकिन रिकोशे जेडी को टर्नबकल से रस्सियों पर गिरा देता है।  तीन गिनती के लिए शूटिंग स्टार प्रेस के साथ रिकोशे।

खंड दो: रिकोशे बनाम ब्रोंसन रीड

रीड के रिंग में आते ही रिकोशे ने रीड पर गोता लगाया।  रीड को फर्श पर भेजने के लिए रिकोशे ने स्प्रिंगबोर्ड ड्रॉप किक का उपयोग किया।  रीड पर फॉस्बरी फ्लॉप के साथ रिकोचेट।  एप्रन से एक किक के साथ रिकोशे और वह एक स्प्रिंगबोर्ड चाल के लिए जाता है लेकिन रीड उसे पकड़ लेता है और ओक्लाहोमा भगदड़ में गिरने के करीब पहुंच जाता है।  एन्ज़ुइगिरी के साथ रिकोशे और वह रीड के कंधों पर चढ़ जाता है।  रीड एक चोक स्लैम और सेंटन के साथ एक व्हीलब्रो की चाल को रोकता है।  रीड सुनामी के लिए ऊपर जाता है और उस पर तीन बार वार करता है।

खंड तीन: सामी ज़ैन बनाम ब्रोंसन रीड

सामी रीड को फर्श पर भेज देता है और सामी रीड को काट देता है।  चॉप और हेड बट के साथ रीड।  रीड आयरिश सामी को कोड़े मारता है और सामी रिंगसाइड बैरियर पर उतरता है और मूनसॉल्ट मारता है।

हम वाणिज्यिक के लिए जाते हैं।

हम वापस आ गए हैं और सामी ने रीड और रीड को अपने अग्रबाहुओं से पीछे की ओर मुक्का मारा है।  सामी को बॉडी ब्लॉक के साथ रीड।  निकट पतन के लिए सुप्लेक्स के साथ रीड।  रीड बैक सेंटन से चूक गया और बैक एल्बो से जुड़ गया।  रीड ने सामी को टर्नबकल से पकड़ लिया और एक यूरेनज मारा जिसके बाद कोहनी से गिरने के करीब पहुंच गया।  रीड सामी को टर्नबकल पर रखता है और सुपर एयर रेड क्रैश के लिए सेट करता है और सामी काउंटरों पर तीन गिनती के लिए सनसेट फ्लिप पावर बम लगाता है।

खंड चार: शिंसुके नाकामुरा बनाम सामी ज़ैन

जब नाकामुरा रिंग में आता है तो रीड सामी को मारता है और रीड सुनामी से हमला करता है। अधिकारी रीड को यह दिखाने का इशारा करते हैं कि उसे कहाँ जाना है।

नाकामुरा रिंग में प्रवेश करता है और वह किंशासा के लिए तैयार होता है लेकिन सामी लगभग गिरने के लिए रोलअप के साथ आता है।  नाकामुरा ने सिर पर एक किक मारी और सामी को रस्सियों पर और किक मारी।  नाकामुरा ने एक जोरदार किक के साथ सामी को अनाउंस टेबल पर भेज दिया।

हम वाणिज्यिक के लिए जाते हैं।

हम वापस आ गए और नाकामुरा ने कोने में सामी का गला दबा दिया।  चीजें तब घटित हो रही हैं जब वे अपना समय यह देखने में लगा रहे हैं कि ब्रोंसन रीड ने सामी जेन के बाहर होने के बाद उसके साथ क्या किया। उन्हें याद है कि एक मैच चल रहा है और नाकामुरा सामी को लात मार रहे हैं।  सामी ने किक मारी और नाकामुरा ने एन्ज़ुइगिरी से।  सामी नाकामुरा के ऊपर से छलांग लगाता है और सामी ब्लू थंडर बम से टकराकर लगभग गिर जाता है।  नाकामुरा एक राउंड किक चूक गए लेकिन बैक हील किक मार दी।  नाकामुरा किंशासा के लिए तैयार होता है लेकिन सामी उसे रोक देता है और विस्फोट करने के लिए जाता है लेकिन नाकामुरा उसे रोकने के लिए कोहनी मारता है।  नाकामुरा टर्नबकल के पास जाता है और सामी को याद करता है।  तीन गिनती के लिए हेलुवा किक के साथ सामी।

खंड पांच: चाड गेबल बनाम सामी ज़ैन

चाड सामी के उठने का इंतज़ार करता है। एक जर्मन सुपलेक्स और एक दूसरे के साथ गैबल।  चाड तीसरे के लिए रुकता है लेकिन सामी पिछली कोहनी के साथ और गेबल एक पैर के साथ नीचे गिरता है और टखने का लॉक होता है लेकिन सामी रस्सियों तक पहुंच जाता है।  एप्रन से कंधे के साथ सामी और चाड फर्श पर सरकते हैं और टखने का ताला लगाते हैं।  सामी आगे बढ़ता है और गेबल को रिंग स्टेप्स में भेजता है।

हम वापस आ गए हैं और चाड सुपरप्लेक्स के लिए तैयार है और सामी ने इसे एक पल के लिए रोक दिया है लेकिन चाड सुपरप्लेक्स से टकराता है और लगभग गिर जाता है।  चाड मूनसॉल्ट के लिए तैयार होता है लेकिन सामी टखना पकड़ लेता है।  चाड सामी को लात मारता है और सामी चाड को पीठ पर मुक्का मारता है।  चाड ने सामी को टर्नबकल से गिरा दिया।  मूनसॉल्ट को रोकने के लिए सामी अपने घुटनों को ऊपर उठाता है और सामी अंदर के झटके के कारण लगभग गिर जाता है।  सामी और चाड अग्रभुजाओं का आदान-प्रदान करते हैं।  चाड को फायदा हुआ और उसने सामी को थप्पड़ मार दिया।  सामी ने पलटवार किया।  वे दोनों कई थप्पड़ मारते हैं और अपने पैरों पर खड़े होने के लिए संघर्ष करते हैं।  सामी ब्लू थंडर बम के लिए जाता है लेकिन चाड बच जाता है।  टखने के ताले के साथ चाड।  सामी रस्सियों की ओर पहुंचता है और सामी वहां पहुंच कर जबरन ब्रेक लेने में सक्षम हो जाता है।  चाड कमर पर लॉक के साथ लेकिन सामी पीछे की ओर कोहनी के साथ।  सामी कैओस थ्योरी से बचता है और चाड को एक विस्फोटक के साथ टर्नबकल में भेजता है।  सामी हेलुवा किक के लिए तैयार होता है लेकिन वह रिंग के पार लड़खड़ाता है और चाड लुढ़कता है और फिर से टखने का लॉक लगाता है।

सामी रस्सियों तक पहुंचने की कोशिश करता है लेकिन चाड सामी को रिंग के केंद्र में खींच लेता है।  सामी भागने की कोशिश करता है लेकिन गेबल ने पैर और टखने को पकड़ लिया।  चाड एक पैर के साथ जर्मन सुपलेक्स में फंस गया और वह ऊपर चला गया और एक मूनसॉल्ट से चूक गया।  सामी हेलुवा किक के लिए तैयार होता है और वह इसे मारता है लेकिन पूरी गति से नहीं।  सामी कवर बनाने के लिए रेंगता है और वह लगभग गिर जाता है।  निकट पतन के लिए क्रूस के साथ चाड।  सामी चॉप के साथ और गेबल कमर लॉक के साथ।  सामी पिछली कोहनी के साथ और चाड क्रॉसफेस के साथ।  पट्टियाँ नीचे आ जाती हैं और वह एक डेड लिफ्ट जर्मन सुप्लेक्स के लिए सेट करता है और उसे लगभग गिरने के लिए मारता है।  टखने के ताले के साथ चाड। सामी आगे बढ़ता है और विजय रोल के साथ तीन गिनती प्राप्त करता है।

विजेता: सामी ज़ैन

 मैच के बाद, चाड ने सामी ज़ैन को चुना और वे दोनों गले मिले। गुंथर का संगीत बजता है और वह रिंग की ओर बढ़ता है।

हम क्रेडिट के लिए जाते हैं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म