Carmelo Hayes को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा खराब प्रतिक्रिया मिल राहा है।

Carmelo Hayes को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा खराब प्रतिक्रिया मिल राहा है।

वेंजेंस डे में ट्रिक विलियम्स को चालू करने के बाद, NXT के मंगलवार के एपिसोड में Carmelo Hayes
सार्वजनिक दुश्मन नंबर 1 बन गए। हेस ने शो की शुरुआत की और ऐसा प्रतीत होता है कि वह एक प्रोमो में अपने कार्यों की व्याख्या करने वाले थे, लेकिन वह बिना कुछ कहे रिंग से बाहर चले गए। उस सेगमेंट के दौरान, प्रशंसकों ने जोर से हेस की हूटिंग की और नारे लगाए, "एफ--के यू, मेलो," जिसके कारण डब्ल्यूडब्ल्यूई को यूएसए नेटवर्क पर शो प्रसारित होने के बाद से ऑडियो को काटने के लिए मजबूर होना पड़ा।
Tinkujia.in के एशले कोल्टन के अनुसार, WWE स्टाफ ने "भीड़ को सलाह दी" कि वे सेगमेंट के बाद अपने मंत्रों में एफ-बम का उपयोग बंद कर दें, और प्रशंसक सुझाव के लिए तैयार थे। जब मेलो बाद में रात में खुद को समझाने के लिए रिंग में वापस आए, तो भीड़ ने नए, गैर-अश्लील मंत्रों के साथ जवाब दिया।
हेस ने स्पष्ट किया कि वह ट्रिक को एक हाइप मैन और एक साइडकिक के रूप में देखता है, लेकिन जब विलियम्स ने उसे NXT चैंपियनशिप मैच के लिए लाइन में खड़ा किया, तो यह व्यक्तिगत हो गया और मेलो को अपने सबसे अच्छे दोस्त को बाहर करने का निर्णय लेना पड़ा।‌ शो को बंद करने के लिए, हेस ने NXT चैंपियन इल्जा ड्रैगुनोव पर हमला किया और उन्हें रिंग के बीच में छोड़ दिया, जबकि उन्होंने NXT खिताब अपने पास रखा।
इससे हेस और ड्रैगुनोव के बीच एक खिताबी मुकाबला हो सकता है, हालांकि ऐसा लगता है कि विलियम्स वापस आएंगे और मेलो को चैंपियनशिप दिलाने में शामिल होंगे।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म