Roman Reigns, The Rock और Cody Rhodes को लेकर बर्तमाम स्थिती।

Roman Reigns, The Rock और Cody Rhodes को लेकर बर्तमाम स्थिती।

WWE एक विशेष रेसलमेनिया किकऑफ इवेंट के लिए गुरुवार दोपहर लास वेगास पहुंची, जिसका शीर्षक द रॉक और निर्विवाद डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स के बीच विज्ञापित आमने-सामने था। विश्व हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिन्स, महिला विश्व चैंपियन रिया रिप्ले और बियांका बेलेयर के साथ कोडी रोड्स की भी उपस्थिति के साथ, यह आयोजन रेसलमेनिया 40 के संभावित प्रभावों के साथ एक विस्फोटक होने वाला है। क्या हो सकता है जब WWE सिन सिटी में केंद्र स्तर पर आ जाए और प्रशंसकों को क्या उम्मीद करनी चाहिए?  हाई-प्रोफाइल मीडिया इवेंट के लिए इन भविष्यवाणियों से पता लगाएं।

#WeWantCody आंदोलन सप्ताहांत में सोशल मीडिया पर छाया रहा और सोमवार के WWE रॉ में भी जारी रहा, जहां प्रशंसक उनके समर्थन में इतने मुखर थे कि कैमरे बंद होने के बाद उन्होंने उन्हें संबोधित किया। दूसरी पीढ़ी के स्टार के लिए वह अटूट प्यार सिर्फ इसलिए रुकने वाला नहीं है क्योंकि WWE ने वेगास में द रॉक प्रेजेंट के साथ प्रेस के लिए रेड कार्पेट बिछा दिया है।  यह उसी समय स्पष्ट हो जाना चाहिए था जब 1996 के बाद पहली बार रॉ पर "रॉकी ​​सक्स" के नारे सुने गए थे।

 प्रशंसक पूरी तरह से रोड्स के पीछे होंगे और उन्हें फिलाडेल्फिया में अपनी कहानी ख़त्म करते और रेसलमेनिया की सुर्खियां बनते देखना चाहेंगे। यदि WWE आधिकारिक तौर पर द शोकेस ऑफ द इम्मोर्टल्स के लिए द रॉक बनाम रेंस की घोषणा करने की योजना बना रहा है, तो कहानी एक ड्रीम मैच नहीं होगी जिसे WWE 2015 से देख रहा है, बल्कि, एक प्रतियोगी होगा जिसकी स्टार पावर और दर्शकों के साथ संबंध निर्विवाद है।

रोड्स और निर्विवाद डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैम्पियनशिप तस्वीर में उनकी जगह के बारे में लास वेगास में क्या होगा, इसके बारे में कई अफवाहें और सिद्धांत हैं, लेकिन तथ्य यह है कि उन्होंने स्मैकडाउन में कहा था कि वह रेसलमेनिया में रेन्स को चुनौती नहीं देंगे और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से पूछा था  मीडिया का उन पर भरोसा करने से पता चलता है कि वह मुख्य कार्यक्रम में प्रतिस्पर्धा नहीं करेंगे।

गुरुवार को, WWE आधिकारिक तौर पर दो रात के प्रीमियम लाइव इवेंट के मुख्य कार्यक्रम के रूप में द रॉक बनाम रेंस को नामित करेगा, जिसमें सुपरस्टार्स के हीरो शॉट्स और आमने-सामने की तस्वीरें लेने के लिए कैमरे होंगे जो प्रिंट और डिजिटल पर हावी रहेंगे।  मीडिया

 रॉलिन्स के खिलाफ विश्व हैवीवेट चैम्पियनशिप मैच के लिए रोड्स की घोषणा की जाने की संभावना है।  और ड्रू मैकइंटायर की उपस्थिति से इंकार न करें क्योंकि वह कार्यवाही को बाधित कर देता है और खिताब के लिए अपना दावा जारी रखता है।  शीर्ष रॉ प्रतिस्पर्धियों के बीच तीन-तरफ़ा नृत्य का प्रश्न ही नहीं उठना चाहिए।

इनमें से कोई भी सबसे रोमांचक या भीड़-सुखदायक घटनाक्रम नहीं लग सकता है, लेकिन WWE ने प्रशंसकों की भावनाओं को स्वीकार करने के अलावा, कुछ अलग सुझाव देने के लिए रॉ पर रचनात्मक रूप से कुछ भी नहीं किया।

 कमेंटरी टीम ने रॉक-रेगन्स के मुख्य कार्यक्रम के बारे में संकेत देना जारी रखा और, साइट पर किसी भी घटनाक्रम के बिना, संभावना है कि गुरुवार को वेगास में टी-मोबाइल एरेना में इसका परिणाम होगा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म