रोमन रेंस की मृत्यु कब हुई थी?(When did Roman Reigns die- Tinkujia WWE)

रोमन रेंस की मृत्यु कब हुई थी?(When Did Roman Reigns Die- Tinkujia WWE)

सबसे पहले हम आपको इसका जवाब बता दें कि Roman reigns कभी नहीं मरा... वह लुकीमिया नामक बीमारी से पीड़ित थे। Roman reigns ने (Monday night Raw) पहली बार WWE में वापसी की, जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें ल्यूकेमिया का पता चला था ताकि प्रशंसकों को अपडेट किया जा सके कि उनकी बीमारी अब दूर हो गई है।
 अटलांटा, जॉर्जिया में इमोशनल क्षण आया, जब रोमन रेंस ने पिछले साल अक्टूबर में छुट्टी लेने के बाद पहली बार WWE में इमोशनल वापसी की।  यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद, Roman reigns को खिताब छोड़ने के लिए मजबूर किया गया और 11 साल तक निजी तौर पर ल्यूकेमिया से जूझते हुए, अपनी बीमारी को सार्वजनिक करने का फैसला किया।
रोमन रेंस ने खुलासा किया कि वह फिर से बीमार हो गए थे और उन्हें आगे के इलाज से गुजरना होगा, लेकिन उन्होंने बीमारी से लड़ने और WWE में वापसी का वादा किया।  वह क्षण सोमवार को आया। राजा के रिंग में लौटने पर एक नायक का स्वागत किया गया, और उसके चेहरे पर एक मुस्कराहट के साथ, यह जल्दी से स्पष्ट हो गया कि रास्ते में अच्छी खबर थी।
 इस घोषणा से WWE प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा, जिन्होंने लंबे समय से उनके व्यक्तित्व में शासन किया और उनका मजाक उड़ाया, और वह क्षण - निस्संदेह सबसे बड़े पॉप रोमन रेन्स ने अनुभव किया है - 33 वर्षीय को पाने के लिए देखा, 

Roman reigns कहते हैं "इस तरह की कोई अन्य नौकरी नहीं है,"  आप लोगों जैसा कोई दूसरा फैन बेस नहीं है।  और मैंने यह पहले भी कहा है, मैं विश्वास का आदमी हूं, मैंने हमेशा भगवान में विश्वास किया है, मैंने हमेशा माना है कि उसने मुझ पर मेहरबानी की है और मेरी तलाश की है लेकिन मैं झूठ नहीं बोलने वाला हूं, मेरी घोषणा से पहले  अक्टूबर में मैं डर गया था।  मैं डर गया था, मैं असुरक्षित था और मुझे नहीं पता था कि क्या मैं उस रहस्य को दुनिया के साथ साझा करना चाहता हूं।मैं हर किसी को बताने से डरता था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि आप कैसे प्रतिक्रिया देंगे, और जब तक मैं घर गया, तब तक लोगों ने मुझे टेक्स्ट किया, मुझे कॉल किया, मुझे ट्वीट किया, मुझे इंस्टाग्राम किया, मुझे फेसबुक किया ... अगर कोई रास्ता था  मुझे पाने के लिए, आपको यह पता चल जाएगा कि यह कैसे करना है, और वह जबरदस्त समर्थन जो आपने मुझे दिया, इसने मुझे ताकत दी, इसने मुझे नया जीवन दिया, इसने मुझे नया अवसर दिया और इसने मुझे एक नया उद्देश्य दिया।
 "आप देखते हैं, यहां डब्ल्यूडब्ल्यूई में, एक युवा सुपरस्टार के रूप में आपका बहुत उद्देश्य खिताब जीतना और उस पहाड़ पर चढ़ना और शीर्ष पर पहुंचना और उसमें अपना झंडा लगाना है, और यह अभी भी महत्वपूर्ण है, लेकिन मेरे लिए, केवल एक चीज है  यह महत्वपूर्ण है कि मेरे पास हर रात इस तबाही में कदम रखने की क्षमता है, और अगर मैं ऐसा कर सकता हूं तो मैं इस मंच का उपयोग करने जा रहा हूं, यह विशाल डब्ल्यूडब्ल्यूई मंच जो वैश्विक है और हर कोई देख सकता है, मैं जा रहा हूं  जागरूकता बढ़ाने के लिए इसका उपयोग करें, और मैं इसका उपयोग उन लोगों का समर्थन करने के लिए करने जा रहा हूं, जिन्हें मेरी तरह ही जरूरत है। तो कहा जा रहा है कि, बिग डॉग वापस आ गया है!"  वह दहाड़.  "तो इससे पहले कि मैं जाऊं, मैं इसे शायद कई बार कहने जा रहा हूं, लेकिन मैं इसे आखिरी बार कहने जा रहा हूं: बहुत-बहुत धन्यवाद।  मैं तुम सब लोगों से प्यार करता हु।"
 शासन काल ने एक्शन में लौटने में बहुत कम समय बर्बाद किया, क्योंकि वह और सैथ रॉलिन्स दोनों पूर्व शील्ड टीम के साथी डीन एम्ब्रोज़ के बचाव में आए थे, जब ड्रू मैकइंटायर, एलियास, बॉबी लैश्ले और बैरन कॉर्बिन द्वारा उन पर हमला किया गया था, जो भीड़ की खुशी के लिए बहुत था।  

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म