Roman reigns के फ्यूचर प्लान को लेकर WWE की तरफ से बड़ी अपडेट।

Roman reigns

 जबसे Roman reigns डबल चैंपियन बने हैं तब से रोमन रेंस का बुकिंग कम हो रहा है, यानी कि Roman reigns ज्यादा लाइव इवेंट में दिखाई नहीं देंगे और इसका असर अब दिखाई दे रहा है। WWE की तरफ से ब्लडलाइन का फ्यूचर के बारे में एक अपडेट सामने निकल कर आई है।डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से बताया गया था कि हैल ईन ए सैल में उसो भरसेस नाकामूरा और रिडल के बीच टैग टीम मैच होने वाला है। लेकिन अब पता चल रहा है कि यह मैच कंनफर्म नहीं है यानी कि यह मैच नहीं होने बाला है। Roman reigns के साथ साथ उसो का भी शेड्यूल के ऊपर असर पड़ रहा है।

जैसा कि रोमन रेंस बहुत ही कम पेपर व्यू में दिखाई देंगे, इस साल के बड़े पेपर व्यू हैल इन ए सैल में रोमन रेंस नहीं होने वाले हैं।फिलहाल रोमन रेंस को लेकर एक बहुत यूनिक प्लान बनाया जा रहा है। WWE की बैकस्टेज की तरफ से यह पता चला था कि Roman reigns मनी इन द बैंक में रिडल का सामना करने वाले हैं।लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रोमन रेंस को मनी इन द बैंक के एडवर्टाइज से बाहर कर दिया है।इसका मतलब यह साफ पता चल गया है कि रोमन रेंस मनी इन द बैंक के पेपर व्यू में नहीं दीखाइ देने वाले हैं।

लेकिन डे मेडीसन की तरफ से यह पता चला है कि रोमन रेंस को आगे मनी इन द बैंक के अंदर फिर से एडवर्टाइज किया जाएगा।अगर रोमन रेंस मनी इन द बैंक के अंदर एडवर्टाइज किए जाएंगे तो वह रिडल के साथ नहीं लड़ने वाले हैं।यानी कि Roman reigns का अगला चैलेंजर रिडल नहीं होने वाला है उनके लिए कोई और सुपरस्टार को बुक किया जाएगा।लेकिन यह अभी तक पता नहीं चला है कि रोमन रेंस का अगला चैलेंजर कौन होने वाला है?

अब देखना यह होगा कि अगर रोमन रेंस मनी इन द बैंक में भाग लेते हैं तो उनका नेक्स्ट चैलेंजर कौन होने वाला है?

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म