WWE को नहीं पता कि वे Lacey Evans के साथ क्या करने वाले हैं!

WWE को नहीं पता कि वे Lacey Evans के साथ क्या करने वाले हैं!

एैसा प्रतीत होता है कि WWE को नहीं पता कि वे Lacey Evans को कीस तरह से बुकीगं करना हैं। लेसी इवांस ने बहुत पहले ही (Smakedown) में वापसी की थी, लेकिन उन्हें उचित शुरुआत नहीं मिली।  फिर उसे (Raw) में बदल दिया गया और उसे हील कैरेक्टर दिया गया। 

Lacey Evans को इस हफ्ते रॉ में होना था, लेकिन वह वहां नहीं थीं।  उन्होंने एक दौड़ते हुए एक प्रोमो प्रसारित किया, और फिर उसने प्रशंसकों को ऑनलाइन ट्रोल किया जिन्होंने उसकी आपसेन्ट का आह्वान किया। लेसी इवांस स्मैकडाउन में वापस जा रही हैं।  यह शिफ्ट पिछले 48 घंटों में आती है, लेकिन इसका साफ मतलब है कि वह अब शुक्रवार की रात को दिखाई देंगी। लेसी इवांस को पिछले 48 घंटों में स्मैकडाउन रोस्टर में वापस स्थानांतरित कर दिया गया था,

लेसी इवांस पिछले सोमवार को रॉ में वापसी करने वाली थीं, लेकिन दिखाई नहीं दीं।  वह शुरू में स्मैकडाउन रोस्टर के हिस्से के रूप में अपनी वापसी को बढ़ावा देने वाले विगनेट्स की एक श्रृंखला के साथ लौटी थी, लेकिन पिछले महीने उसे रॉ में स्थानांतरित कर दिया गया था।

 हम केवल यह उम्मीद कर सकते हैं कि WWE यह पता लगाए कि लेसी इवांस के साथ क्या करना है।  उसके पास क्षमता है और वह प्रशंसकों को अपने पीछे ले जा सकती है।  वह बहुत सारी गर्मी भी बहा सकती है, लेकिन किसी सुपरस्टार को गंभीरता से लेने के बजाय दिशा में लगातार बदलाव कीया जा रहा है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म