WWE में किस सुपरस्टार का एंट्रास सबसे अच्छा है? WWE superstars best entrance- tinkujia WWE

 

WWE

अगर सही में इसका उत्तर दिया जाए तो उसका कोई उत्तर नहीं नहीं है। क्योंकि इसके लिए अलग-अलग लोगों का अपना अलग नजरिया होगा।  WWE में हर मेनइवेंटिंग सुपरस्टार का अपना शानदार एंट्रास थीम होता है।  जैसे जॉन सीना की रेसलमेनिया थीम सॉन्ग काफी कुल है , ट्रिपल एच अपने हर रैसलमेनिया एंट्रेंस को भव्य बनाते हैं, इसमें कोई शक नहीं है।  द रॉक के पास भी रैसलमेनिया 32 में फ्लेमेथ्रोवर की तरह शानदार एंट्रास थीम का इतिहास है। कुछ और भी रेसलर है
 सबसे पहले फिन बैलर और नाकामुरा।  फिन बैलर "वह पूरी दुनिया में है" गीत के साथ शुरू होता है, उसके पास डरावनी थीम और एक नरम गीत मीक्सड है।  यह तब काम करता है जब आप बच्चों की कॉस्ट्यूम पार्टी में प्रवेश कर रहे होते हैं, WWE में नहीं।  नाकामुरा - उनका स्टाइल पसंद है और संगीत काफी लुभावना है।  लेकिन प्रवेश केवल संगीत नहीं है।  उनकी नृत्य शैली रैंप वॉक प्रभावित करने में विफल रहती है, क्योंकि उन्हें पहलवान के बजाय एक कलाकार के रूप में दिखाया जाता है।
  सबसे अच्छा एंट्रास थीम शायद अब तक के सबसे महान सुपरस्टार का है और वह फिनोम द अंडरटेकर है।  उनका हर एंट्रेंस चाहे वो नॉर्मल रॉ हो या स्मैकडाउन एंट्रेंस या उनमें से सबसे भव्य स्टेज पर सभी हमें उत्साहित करते हैं।  उनका संगीत और एंट्रास थीम उत्साह और भावनात्मक प्रेरक आनंद की आभा पैदा करता है और शायद कई लोगों के लिए भी उनका एंट्रास थीम उन्हें पूरी तरह से रोमांचित करता है।  तो हमारे राय में WWE में सबसे अच्छा एंट्रास थीम केवल एक अंडरटेकर का है।

 कुछ और भी सुपरस्टार का थीम संग अछ्छा है जैसे कि स्टोन‌ कोल्ड स्टीबऑस्टिन - कांच टूट जाता है, संगीत बजता है और वह अवमानना ​​​​और क्रोध से भरे रैंप पर चलता है, बुरे शब्द चिल्लाता है।  रिंग में प्रवेश करता है और  सभी लोगों को बीच उगंली दीखाता है।

 केन - रिंग डंडे पर शूटिंग की आग, डरावना संगीत, अपने मुखौटे के साथ चलना और अपने दस्ताने कस कर।  तीसरी रस्सी के ऊपर से रिंग में प्रवेश करते हुए, पूरे राजसी लुक के साथ।

 ब्रे वायट - रोशनी चली जाती है, जुगनू उठती है, और वह गीत आता है जो सता रहा है।  उस मशाल और उसकी टोपी के साथ रिंग में चलना इसे सबसे अच्छे प्रवेश द्वारों में से एक बनाता है

 ट्रिपल एच - यह सब खेल के बारे में है।  वह चमकती रंगीन रोशनी में 2-3 सेकंड तक खड़ा रहता है, अपने सिर के ऊपर पानी डालता है, नीचे चलता है और पीछे की तरफ से रिंग में प्रवेश करता है, पानी को थूक कर और अपनी मर्दानगी का प्रदर्शन करता है।

 गोल्डबर्ग - पीछे से अखाड़े तक उनका चलना, आतिशबाजी के बीच मुद्रा और रिंग में स्थिर चलना।

 WWE इतिहास का सबसे अच्छा एंट्रास है - "द ब्रूड"

 आग की अंगूठी, इसके बीच से उठती है।  गॉथिक थीम संगीत। काले चश्मे के साथ रैंप पर चलना और वाइन ग्लास में खून के रंग का तरल लेना।  कोई दूसरा प्रवेश द्वार इतना डरावना नहीं है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म