क्या सैमी जेन ब्लडलाइन का मेंबर हैं?(Is Sami Zayn a member of Bloodline)

क्या सैमी जेन ब्लडलाइन का मेंबर हैं?(Is Sami Zayn a member of Bloodline)

इन दीनों WWE के Smakedown में एक अलग ही कोहराम मचा हुआ है। Sami Zayn ब्लडलाइन के अंदर घुसने की कोशिश कर रहा हैं लेकिन क्या (Roman reigns) सेमी जेन को एक्सेप्ट करेंगे या नहीं?

कुछ एपिसोड से ब्लडलाइन और सेमी सेन के बीच काफी इंटरेस्टिंग स्टोरी लाइन देखने को मिल रहा है। सेमी सेन खुद को ब्लडलाइन का पाट बता रहे हैं और उनका ड्रेस भी पहनता हैं। और तो और ब्लडलाइन को प्रोटेक्ट करने के लिए कई सारे रेसलर के साथ मैचेस भी लड़े हैं। लेकिन ब्लडलाइन की तरफ से अभी तक बताया नहीं गया है कि सेमि जेन उनके मेंबर है या नहीं?
इस स्टोरी को लेकर पॉल हैमन की तरफ से ट्विटर पर एक अपडेट आता है।रिसेंटली पॉल हैमन फैन आर्ट को पोस्ट करते हैं जिसमें उसोस,रोमन रेंज, पॉल हैमन का कार्टून है।इस ट्वीट को सेमी जेन देखते हैं और नीचे रिप्लाई करते हैं और कहते हैं तुमने मुझे ऐड नहीं किया है? तो इसका जवाब देते हुए पॉल हैमन कहते हैं यह जो फैन आर्ट है इसे रोमन रेंज ने खुद से अप्रूव किया है।और रोमन रेंज का कहना है कि यह सिर्फ सार्टिफाइड मेंबर के लिए है जो कि ब्लडलाइन का पाट है।और तुम ब्लडलाइन का सार्टिफाइड मेंबर नहीं हो।तो याहा पर देखने को मिलता है कि पॉल हैमन सेमी जेन के ऊपर उंगली कर रहे हैं।
अब देखना यह होगा कि सेमी जैन आगे जाकर ब्लडलाइन का पार्ट होते हैं कि नहीं?

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म