Arianna Grace नेक कार्य का समर्थन करने के लिए खूबसूरत बिकनी फोटो ड्रॉप में चकाचौंध है।

Arianna Grace नेक कार्य का समर्थन करने के लिए खूबसूरत बिकनी फोटो ड्रॉप में चकाचौंध है।

 Arianna Grace अपने महान पिता सैंटिनो मारेला के नक्शेकदम पर चलते हुए दूसरी पीढ़ी की पहलवान के रूप में धूम मचा रही हैं।  अपने प्रभावशाली कौशल से प्रशंसकों का दिल जीतते हुए, उन्होंने हाल ही में 2022 में एक महत्वपूर्ण चोट के कारण बाहर होने के बाद उल्लेखनीय वापसी की। अपने कुश्ती कौशल के अलावा, एरियाना ग्रेस को अपनी पैगेंट क्वीन नौटंकी के साथ NXT महिला डिवीजन में सबसे आकर्षक महिलाओं में से एक के रूप में पहचाना जाता है, कुछ ऐसा जो उन्होंने अपने वास्तविक जीवन से उधार लिया है। इसके अलावा, स्व-घोषित मिस एनएक्सटी भी रोस्टर की खूबसूरत महिला है, जिसने हाल ही में एक नेक काम का समर्थन करने के प्रयास में अपनी सुंदरता का प्रदर्शन किया।

एरियाना ग्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कार वॉश की एक चमकदार बिकनी तस्वीर डाली, जिसमें उन्होंने चैरिटी के लिए मदद करने के लिए भाग लिया था।  ग्रेस 30 कारों को धोकर $5000 के अपने निर्धारित लक्ष्य तक पहुंचने में सक्षम थी।

 “👸🏻मिस एनएक्सटी के रूप में, मैं - एरियाना ग्रेस, परोपकारी होने को प्राथमिकता देती हूं;  यह बस वही है जो मैं हूं।  ❤️ तो स्वाभाविक रूप से, कल दोपहर... प्रशिक्षण के एक लंबे दिन के बाद, मैंने मौसम का अधिकतम लाभ उठाने और उसी समय दान के लिए धन जुटाने का फैसला किया!मुझे सिर्फ उत्पादकता पसंद है! @chuckacious को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने कारों के बीच मेरी ये स्पष्ट तस्वीरें लीं!  😊 याद रखें, बड़ा बदलाव लाने के लिए बस थोड़े से प्रयास की जरूरत है!  आप भी यह कर सकते हैं 💕 मैं आप सभी से प्यार करता हूँ। पी.एस.  आज रात #wwenxt देखें और मुझे एक और निस्वार्थ कार्य करते हुए देखें जब मैं गिगी डोलिन से उसकी आंतरिक सुंदरता को बाहर लाने में मदद करने के अधिकार के लिए कुश्ती लड़ता हूँ!  मैं वास्तव में उसकी भलाई के लिए उससे लड़ रहा हूं ❤️"

कहने की जरूरत नहीं है, ऐसे अद्भुत कार्य में मदद करने के लिए कई कारें रुकीं और मैं कुल मिलाकर 30 कारों की धुलाई करके $5000 जुटाने के अपने लक्ष्य को विनम्रतापूर्वक पूरा करने में सक्षम था!!  🫧🧼🚗उन लोगों के लिए बहुत गर्व और आभारी हूं जिन्होंने रुककर दान दिया! एरियाना ग्रेस ने अंत में यह भी उल्लेख किया कि शो के आज रात के संस्करण में उनका साथी NXT स्टार गिगी डोलिन से मुकाबला होने वाला है।  मुकाबला देखना दिलचस्प होगा क्योंकि ग्रेस डोलिन की आंतरिक सुंदरता को बाहर लाने की कोशिश करती है, अंततः अधिक अच्छे के लिए, जैसा उसने कहा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म