Dakota Kai का सुझाव है कि चोट से वापसी जल्द ही होने वाली है।

Dakota Kai का सुझाव है कि चोट से वापसी जल्द ही होने वाली है।

 Dakota Kai अपने एसीएल को तोड़ने के बाद पिछले नौ महीनों से एक्शन से बाहर हैं, लेकिन किनारे पर उनका समय अपने समापन के करीब हो सकता है। मंगलवार को, काई ने इंस्टाग्राम पर अपने रिंग गियर में अपना वीडियो पोस्ट किया, जिसके कैप्शन थे "वापसी szn" और "अभी तक साफ़ नहीं... जल्द ही।"

मई में लिव मॉर्गन और राकेल रोड्रिग्ज के खिलाफ महिला टैग टीम चैंपियनशिप मैच में इयो स्काई के साथ टीम बनाते समय काई को चोट लग गई, जिससे डैमेज सीटीआरएल में एक व्यक्ति की कमी हो गई। फिर भी, काई एक प्रबंधकीय भूमिका में स्काई और बेली के साथ स्क्रीन पर दिखाई देती रहीं, और डैमेज CTRL में असुका और कैरी सेन को भी जोड़ने में मदद की।

बेली ने महिलाओं का रॉयल रंबल मैच जीता, और शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि वह रेसलमेनिया 40 में रिया रिप्ले को चुनौती देने जा रही है, लेकिन जब उसे एहसास हुआ कि स्काई, असुका और साने उसकी पीठ पीछे बात कर रहे थे, तो उसने रास्ता बदल दिया और स्काई को चुनौती दी।

काई डैमेज CTRL के विघटन के लिए उपस्थित नहीं थी, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि वह बेले का पक्ष लेगी या स्काई, असुका और साने की तिकड़ी का।

एक बार जब काई को फिर से कुश्ती लड़ने की मंजूरी मिल जाती है, तो वह शारीरिक रूप से इस एंगल में शामिल होने का अनुमान लगाती है, और यह संभव है कि रेसलमेनिया में बेले बनाम इयो के परिणाम में भी उसका हाथ हो सकता है।

काई रिंग में एक शीर्ष-उड़ान प्रतिभा है, और डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला प्रभाग ने उसकी उपस्थिति को नजरअंदाज कर दिया है, इसलिए उसकी अंतिम वापसी एक महत्वपूर्ण बढ़ावा प्रदान करेगी।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म