क्या Brock Lesnar फिर से WWE छोड़ रहे हैं?

Brock leaner

 ब्रॉक लेसनर(Brock Lesnar) उन WWE सुपरस्टार में से एक है जो बड़े बड़े लाइभ इबेन्ट को अपने दम पर चला सकते हैं। उनके पपुलारीटी इतना ज्यादा है कि वो कंपनी के सबसे हाइएैस्ट पैड एैक्टर है। इन‌ दीनों लेसनर को लेकर कइ सारे सबाल चल रहा है उनमें से एक है,

क्या ब्रॉक लेसनर डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ देंगे ? यह सवाल उठना लाजमी है। हमने ब्रॉक लेसनर, रोमन रेंस और फीडं के बीच मैच आखरी बार देखा था। फिर लेसनर डब्ल्यूडब्ल्यूई से गायब हो गए थे और कई सालों के बाद रिटर्न किया फैन्स तरस गए थे उनके रिटर्न को लेकर।

इस बार भी मामला बिगड़ता दिखाई दे रहा है। क्योंकि विसं मिकमैन के रिटायरमेंट की वजह से ब्रॉक लेसनर नाखुश थे।इसीलिए स्मैकडाउन के एपिसोड में वह कीसी को बीना बताए बिल्डिंग छोड़कर चले गए थे।हालांकि आखरी मूवमेंट में फिर से वापस आ गए थे।


इस बार समरस्लैम के आंकड़े भी कुछ इस तरह से बता रहा है की रोमन रेंस अपना टाइटल रिटर्न कर लेंगे। और डे मेडिसन ने भी यह बताया था कि अगर ब्रॉक लेसनर इस बार समरस्लैम में हार जाते हैं तो वह दोबारा से टाइटल के पिक्चर में नहीं दिखाई देंगे।इससे यह पता चलता है कि ब्रॉक लेसनर फिर से गायब होने वाले हैं।अगर इस बार ब्रॉक लेसनर डब्ल्यूडब्ल्यूई से गायब हुए तो यह बात तो पक्का है कि वह काफी लंबे समय तक वापस नहीं आने वाले हैं।


 बात करें ब्रॉक लेसनर की डब्ल्यूडब्ल्यूई को परमानेंटली छोड़ने की तो ऐसा नहीं होने वाला है।उनके जीवन का कई साल डब्ल्यूडब्ल्यूई को देने वाले हैं।वह एक पाट -टाइमर रेसलर है इसलिए बीच-बीच में ब्रेक लेते रहते हैं।इस बार ब्रॉक लेसनर डब्ल्यूडब्ल्यूई से ब्रेक लेंगे या नहीं सब कुछ समरस्लैम के मैच पर डिपेंड करता है।अब देखना यह होगा कि इस मैच में कौन जीतने वाला है।

और पढ़ें:

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म