क्या Matt Riddle ने सादी कर लिया मिशा मोंटाना से!

क्या Matt Riddle ने सादी कर लिया मिशा मोंटाना से!

 Matt Riddle को सोलो सिकोआ ने मंडे नाइट रॉ के पिछले एपिसोड के दौरान कमीशन से बाहर कर दिया था।  वास्तव में, ओरिजिनल ब्रो WWE की ड्रग टेस्ट पॉलिसी को दो बार विफल कर चुके थे और कंपनी उन्हें निकट भविष्य के लिए टेलीविजन पर नहीं देखना चाहती थी। मैट रिडल ने अपनी प्रेमिका, मिशा मोंटाना के साथ सप्ताहांत में 5 दिसंबर, 2022, रॉ के संस्करण के बाद अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की, जो एक वयस्क फिल्म स्टार भी है।  वे लॉस एंजिल्स में रविवार रात XBiz अवार्ड्स में गए।मैट रिडल एडल्ट फिल्म स्टार साथी के साथ नई तस्वीर में शादी का बैंड पहने हुए देखा गया।

एक अब-डिलीट किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट में, मोंटाना ने लिखा, "सॉरी किड्स, मॉम एंड डैड घर हैं," जैसा कि उन्होंने एक फोटो में रॉ सुपरस्टार के साथ पोज दिया था।  उन्होंने इवेंट में अपनी और मैट रिडल की कई इंस्टाग्राम स्टोरीज भी शेयर कीं। एक तस्वीर में रीडल को शादी का जोड़ा पहने देखा जा सकता है।  बेशक, इसने इंटरनेट पर कयास लगाए कि द ओरिजिनल ब्रो और उनके एडल्ट फिल्म स्टार साथी ने शादी के बंधन में बंध गए हैं।

रिडल ने डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन से उनकी अनुपस्थिति के बीच अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए एक तस्वीर भी साझा की।  आश्चर्य करने वालों के लिए, छह सप्ताह हो गए हैं जब रिडल आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन शो में दिखाई दी थी। अब देखना होगा कि पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियन WWE में कब वापसी करते हैं।  अभी के लिए, वह अपने जीवन का समय बिता रहा है।  अधिक के लिए प्यासे के साथ बने रहें।



Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म