The Last of Us (2023) Season 1 all episode Download in Hindi.

Download The Last of Us (2023) Season 1 Hindi [HQ-Dubbed] WEB Series Complete All Episodes Available in 480p & 720p & 1080p qualities. This FOX Original WEB Series is based on Drama, Sci-Fi, Fantasy, Action, Adventure. This Series is Available in Hindi HQ Dubbed Audio.

IMDb Rating:- 9.5/10

Series Name: The Last of Us

Season: 1

Episode: 1

Running time: 46–81 minutes

Language: Hindi HQ-Dubbed [Audio]

Released Year: 2023

Episode Size: 250MB || 650MB || 3GB – Each Episodes

Quality: 480p || 720p || 1080p – WEB-DL

Format: MKV

Producers: Greg Spence,Cecil O'Connor

Description:-The Last of Us एक अमेरिकी पोस्ट-एपोकैलिक ड्रामा टेलीविजन श्रृंखला है जो एचबीओ के लिए क्रेग माजिन और नील ड्रुकमैन द्वारा बनाई गई है।  नॉटी डॉग द्वारा विकसित 2013 के वीडियो गेम के आधार पर, श्रृंखला जोएल (पेड्रो पास्कल) का अनुसरण करती है, एक तस्कर को पोस्ट-एपोकैलिप्टिक संयुक्त राज्य भर में किशोर ऐली (बेला रैमसे) को एस्कॉर्ट करने का काम सौंपा गया है।  सहायक कलाकारों में गेब्रियल लूना को जोएल के छोटे भाई टॉमी के रूप में, मर्ले डैंड्रिज को प्रतिरोध नेता मार्लीन के रूप में, और अन्ना तोरव को जोएल के तस्कर साथी टेस के रूप में दिखाया गया है।

 Plot:- द लास्ट ऑफ अस, जिसे कनाडाई इतिहास का सबसे बड़ा टेलीविजन प्रोडक्शन कहा जाता है, को जुलाई 2021 से जून 2022 तक अल्बर्टा में फिल्माया गया था। यह एक वीडियो गेम पर आधारित पहली एचबीओ श्रृंखला है, और सोनी पिक्चर्स द्वारा एक संयुक्त उत्पादन है।  टेलीविज़न, प्लेस्टेशन प्रोडक्शंस, नॉटी डॉग, द माइटी मिंट और वर्ड गेम्स।  पहले सीज़न में ड्रुकमैन द्वारा लिखे गए नौ एपिसोड शामिल हैं, जिन्होंने मूल गेम और माज़िन को लिखा और सह-निर्देशित किया था।  स्कोर की रचना गुस्तावो संताओल्लाला ने की थी, जिन्होंने खेल के लिए रचना की थी, और डेविड फ्लेमिंग।

The Last of Us शिरीज को एचबीओ मैक्स पर आप देख सकते हैं, लेकिन इसका अभी तक ओरिजिनल हिंदी डब नहीं आया है । इसीलिए आप इसे पायरेटेड वेबसाइट पर हिंदी डब पर देख सकते।इसे डाउनलोड करने के लिए vegamovies एक बढ़िया पायरेटेड प्लेटफार्म है।

लेकिन इस तरह की मूवी पायरेटेड वेबसाइट पर देखने से उनका वीडियो क्वालिटी बहुत ही खराब होता है। इसीलिए आप इसे ओरिजिनल वेबसाइट पर ही देखें क्योंकि फायर रेटेड वेब साइट पर थिएटर में जाकर फिल्म को वीडियो रिकॉर्ड करके दिखाया जाता है जिससे कि इसका क्वालिटी बहुत ही खराब होता है।

Note:-हम आपको इलीगल वेबसाइट से डाउनलोड करने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। बस हम आपको यह जानकारी एक एंटरटेनमेंट परपोज के लिए दिया जा रहा है। हम आपको बिनती करेंगे कि ऑफिशियल वेबसाइट पर ही जाकर इसे डाउनलोड करें।


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म