Spoiler: WWE Royal Rumble 2023 रिजल्ट,टीकेट और सीट केपासीटी।

Spoiler: WWE Royal Rumble 2023 रिजल्ट,टीकेट और सीट केपासीटी।

 WWE Royal Rumble 2023 शनिवार, 28 जनवरी को सैन एंटोनियो, टेक्सास के अलामोडोम में प्रसिद्ध स्थल की 30वीं वर्षगांठ समारोह के हिस्से के रूप में होगा। ग्रैंड पे-पर-व्यू इवेंट के लिए बेटिंग ऑड्स पहले ही बेटऑनलाइन द्वारा जारी किए जा चुके हैं।  वे नंबर प्रशंसकों को एक बहुत अच्छा सुराग देते हैं कि रात के अंत में रैसलमेनिया के संकेत पर खुद को इंगित करने की सबसे अधिक संभावना कौन है।

कोडी रोड्स मेन्स रॉयल रंबल जीतने के प्रबल दावेदार हैं।  30-वुमन शोडाउन जीतने के लिए रिया रिप्ले ऑड्स-ऑन फेवरेट हैं।

कोडी रोड्स के पास 1/1 ऑड्स से बेहतर है और उसके बाद सामी जेन (2/1) और ड्वेन "द रॉक" जॉनसन (4/1) हैं।  द अमेरिकन नाइटमेयर फिलहाल रॉयल रंबल में रिंग में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।  रोड्स को पिछले जून में उनके पेक्टोरल चोट के बाद लिखा गया था। रिया रिप्ले (1/1) महिला रॉयल रंबल जीतने के लिए पसंदीदा है।  उसके बाद बैकी लिंच (5/2) और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (4/1) हैं। अंडरडॉग केविन ओवेन्स (7/1) के खिलाफ डब्ल्यूडब्ल्यूई निर्विवाद यूनिवर्सल चैम्पियनशिप को बनाए रखने के लिए रोमन रेन्स (1/20) पसंदीदा है।  इसी तरह, बियांका बेलेयर (1/10) एलेक्सा ब्लिस (5/1) के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप को बनाए रखने के लिए पसंदीदा हैं।  ब्रे वायट (1/20) एलए नाइट (7/1) के खिलाफ पिच ब्लैक मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं।

इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि 2023 रॉयल रंबल तेजी से बिक रहा है।  WrestleTix की रिपोर्ट है कि WWE ने पहले ही 39,028 टिकट बेच दिए हैं और रॉयल रंबल के लिए सिर्फ 1,549 टिकट बचे हैं।  अलामोडोम में 40,577 प्रशंसकों की बैठने की क्षमता है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म