Wwe the Rock की तरफ से एक बड़ी खुशखबरी। WWE in Hindi

 


Wwe में the Rock इस साल की सर्वाइवर सीरीज में सेट हो चुके wwe में आने के लिए तो यह एक बड़ी खुशखबरी है। सिर्फ rock आएंगे wwe में  !इसके पीछे यह अपडेट भी है कि रॉक को डब्ल्यूडब्ल्यूई में 25 साल पूरे हो जाएंगे ।और यूएस ए नेटवर्क भी उनको raw के ऊपर बुला रहा है ।इसके साथ-साथ वह स्नैकडाउन में भी आएंगे और इस चीज से शुरुआत होगी रोमन रेंस और रॉक के बीच एक फीउड का बिल्डअप।तो दोस्तों अपना कमर कस्लो रॉक को डब्ल्यूडब्ल्यूई में देखने के लिए।और सबसे बड़ी बात रसलमेनिया 39 के अंदर ही नहीं रसलमेनिया 38 के अंदर भी रक दिखाई देंगे ।


1.क्या सीएम पंक AEW में जान सकते हैं?



पहले मैं आपको बताया था कि  सीएम पंक नेगोशिएट कर रहे हैं अपने इन रिंग रिटर्न को लेकर।लेकिन आज उसके बारे में एक नई अपडेट आई है।सोर्सेज की मानें तो सीएम पंक जा सकते हैं Aew में और उनका डील फाइनल हो चुका है।

2.क्यों कैरेन क्रॉस की हार हुई wwe Raw के ऊपर?

कैरेन क्रॉस RAW के ऊपर जैफाडी के हाथों  

 हार हो जाती है, लेकिन इसके ऊपर एक नया अपडेट आता है।बैकस्टेज से पता चला है कि कैरेनक्रस को गुस्सैल, एग्रेसिव और स्ट्रांग दिखाने के लिए Raw में हार का सामना करना पड़ा।फ्यूचर मे कैरेन क्रॉस को लेकर क्या प्लान है raw के ऊपर ये बाद में ही पता चलेगा?

3.एक नया शो क्वीन ऑफ द रिंग का टूर्नामेंट।

इस साल wwe में एक नया सो होने वाला है जोकि क्वीन ऑफ द रिंग का टूर्नामेंट है।wwe मैच टूर्नामेंट वाली चीजें काफी अच्छा होती है और डब्ल्यूडब्ल्यूई इसको काफी साइट भी कर रहा है।

4.समर स्लैम जा सकता है सिनेमाघरों में।

पहले समर स्लैम टेलीविजन पर आता था। सिर्फ उन्हें टीवी पर ही देख सकते थे पर इस साल समर स्लैम को सिनेमाघरों में भी देखा जा सकता है।इसके बारे में डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से ट्वीट किया गया है।

5.फिन बैलर का टारगेट क्या होगा?


बम के शो में फिन बैलर आए तो उन्हें पूछा गया कि तुम्हारा यूनिवर्सल टाइटल अधूरा था तो अब क्या करोगे तो फिर वेलर ने बोला है कि मेरा यूनिवर्सल टाइटल अधूरा था। उस समय मेरा क्या विचार हो सकता था। यह तो नहीं पता। पर अब मैं यूनिवर्सल टाइटल के लिए आया हु। वह इनडायरेक्टली रोमन रेंस को टारगेट कर रहे हैं।पहले फिन बैलर एनएक्सटी के ऊपर मैन चैंपियनशिप के ऊपर थे पर स्मैकडाउन में आने से उनका चैंपियनशिप के ऊपर मैच हो सकता है या मीडगार्ड में उन्हें रखा जाएगा ये आने वाले समय  में ही पता चलेगा।

6.पाल हैमन का रिएक्शन?

जब पल है मन ने एक टीवी शो में आए थे तो उनको पूछा गया कि जॉन सीना ने रोमन के बारे में बहुत सारी बातें की थी और उनको गंदी गंदी गालियां भी दी थी तो रोमन रेंस जॉन सीना को क्या करेंगे तो पल है मन ने इसके बारे में जवाब देते हुए बोले कि वह स्मैकडाउन में आएगा तो जॉन सीना को इसके बारे में भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।इससे पता चलता है कि जॉन सीना और रोमन रेन के बीच एक तगड़ा फिट हो सकता है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म