John Abraham vs allu arjun movie fight?

 


John Abraham ने अपनी फिल्म attack को कुछ दिन पहले ही ऐलान कर दिया है जो कि इंसाल independent day को रिलीज किया जाएगा।फिल्म की रिलीज डेट को ऐलान करते हुए John Abraham ने कहा था कि यह फिल्म  13 अगस्त को  सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा।

मगर इसके साथ जन ने allu arjun को कड़ी चुनौती दे दी है।allu arjun की फिल्म पुष्पा भी सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है और अल्लू अर्जुन की यह पहली हिंदी फिल्म है।इस फिल्म को तेलुगु के साथ साथ हिंदी और कई सारे भाषा में भी डब किया जाएगा।फिल्में अल्लू अर्जुन गैंगस्टर के रूप में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म भी एक जबर्दस्त ऐक्शन और ड्रामा फिल्म है जिसमें की रश्मि का मंदाकिनी एक ऐक्ट्रेस के रूप में दिखाई देंगे।

लेकिन allu arjun और जॉन अब्राहम की फिल्म की भिड़ंत पर सोशल मीडिया पर काफी हलचल मच चुका है।

एक तरफ John Abraham बॉलीवुड में काफी पसंद कर रहे हैं जो कि एक एक्शन हीरो के रूप में और दूसरी तरफ इंडिया में साउथ फिल्म का क्रेज है जो कि अल्लू अर्जुन को स्टाइलिश स्टार के रूप में इंडियन भी काफी पसंद करते हैं।

वहीं अगर दोनों फिल्मों की बात करें तो allu arjun की फिल्म पुष्पा का काफी जबरदस्त कांटेक्ट हो सकता है।John Abraham की फिल्म अटैक एक रेगुलर spy फिल्म की तरह होने वाला है।अब तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि किसका फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगा?

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म