Roman reigns के बारे में कुछ इंटरेस्टिंग अपडेट सामने आई।

 

देखो Roman reigns हमेशा केजवल लुक में या फिर जिम में ही देखा जाते हैं पर इस बार वह अपनी वाइफ के साथ बीच पर देखे गए हैं।एक रिपोर्टर ने उनकी फोटो क्लिक कर ली थी। हालांकि ए प्राइवेट बातें होते हैं पर सेलिब्रिटी होने का यह एक बड़ा नुकसान होता है जो कि आप अपनी पर्सनल लाइफ को भी इंटरफेयर किया जाता है।एक अलग तरीके से रोमान रेंस बीच पर दिखाई दे रहे हैं।जो कि उनकी फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।



1.किथ ली के बारे में एक इंटरेस्टिंग बातें।

कीथ ली बहुत दिनों के बाद wwe raw में आए तो लगातार उनका दो मैच में हार हो गया जिसके बाद किसी ने एक ट्वीट किया है।जिसमें कि वह अपने स्टोरी के बारे में बताएंगे वह फैन्स को एक या दो हफ्तों की वक्त मांग रहे हैं।



2.कौन है जिंदर महल की लॉयर?



Raw के एपिसोड में देखा कि जिंदर महल की लयर लाया गया था raw के एपिसोड में।जिस का असली नाम है अर्जुन सिंह जो कि aew में भी एक मैच में रसल कर चुके हैं। अब वह आए हैं raw के ऊपर देखते हैं कि raw में उनका क्या बुकिंग किया जाता है या फिर वह एक ही एपिसोड के लिए लाया गया था।

3.wwe raw मे जॉन सीना एंपियर हुए।



मंडे नाइट रॉ के ऑफइयर जाने के बाद जॉन सीना स्टेज में आते हैं न‌ सिर्फ स्टेज में आते हैं बल्कि वह एक मैच भी रसल करते हैं।जहां वह एक टेग टीम  मैच है अंदर थे एक तरफ से जॉन सीना और रिडल तो दूसरी तरफ से की बार की टीम और यहां पर जॉन सीना की टीम की जीत होती है लगातार दो बार हो चुका है जॉन सीना ने wwe ऑफ इयर जाने के बाद स्टेज में आकर रेसलिंग करते हैं।


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म