Aj style ने Randy ortan और riddle की कर दी बेज्जती!


Wwe एक लाइव ब्रॉडकास्ट में Aj style ने कहा कि Randy orten का कोई टीम ही नहीं है।उन्होंने कहा कि यह बहुत ही ज्यादा dump है। तुम कैसे कह सकते हो कि Randy orten और riddle की कोई टीम है ,क्या मैं ओमस को फिनोमेना फोरम लगा रहा हूं यहां पर Randy orten ने riddle को RKO लगा दिया कोई अपनी टीम  पार्टनर को ऐसे अपना फिनिशर लगाता है।लगता है इनके बीच ऑब एक बड़ा लेवल पर मैंच होने वाला है।जो कि इसको काफी ज्यादा हाइप बना रही है।

# रिक फ्लेयर बहुत जल्द wwe रेसलिंग रिंग में रिटर्न कर सकते हैं।



रिपेयर बहुत जल्द हेडिंग में अपना डीपी करेंगे और बहुत मेहनत कर रहे हैं gym में अपना फिजिकल साइज भी बहुत अच्छा बना लिया है।और उन्होंने यह भी कहा कि वह कभी भी wwe प्रो रेसलिंग से रिटायर नहीं होंगे जब तक कि वह मर ना जाए।पर अभी तक यह पता नहीं चला है कि वह किन के खिलाफ अपना मैच रसल करेंगे।


# John cena ने wwe यूनिवर्स को थैंक यू कहा।


उन्होंने फैन्स को थैंक यू कहा कि उनको एक परशन बनाने के लिए एक व्यक्ति बनाने के लिए।उन्होंने यह कहा कि जब मैं रिंग में आता था और मुझे फैन्स 'बु' करते थे, फिर भी मुझे डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स ने नेगेटिव कैरेक्टर के लिए चेंज नहीं किया। मैं जैसा हूं वैसा ही दिखाया। आज मैं फैंस के सामने में एक अच्छा बन्दा बन गया हूं।इसीलिए मैं wwe यूनिवर्स को थैंक्यू करता हूं कि उन्होंने मुझे सपोर्ट किया।

# were summer slam के बारे में नहीं अपडेट!

सूत्रों की मानें तो इस साल wwe समरस्लैम में कोई भी टाइटल चेंज नहीं होगा।हालांकि फैंस को थोड़ी सी नाराजगी होगी पर मैच अच्छा देंगे तो फैंस को इस में कोई तकलीफ भी नहीं होगा।


# क्या डारबी अलन और सीएम पंक का मैच हो सकता है?


हमने एक इंटरव्यू में देखा था कि डार्वी आलन ने बेस्ट इन द वर्ल्ड का रिफरेंस दिया था।जब सीएम पंक को पूछा गया कि डर्बी आलम ने तुम्हारे बारे में रेफरेंस दिया गया है। बेस्ट इन द वर्ल्ड का तो तुम इसके बारे में क्या कहोगे?इस पर सीएम पंक बोले कि बेस्ट इन द वर्ल्ड मेरा नहीं है। हो सकता है यह डेनियल ब्रायन का हो।इससे यह पता चलता है कि सीएम पंक अपने मैच को लेकर थोड़ी छुपा रहे हो क्योंकि उनका मैच और दारबी आलम के बीच हो सकता है AEW में।

# Roman reigns ने जॉन सीना की तगड़ी वाली बेज्जती कर दी।


एक लाइव शो के दौरान रोमनी ने कहा कि देखो जॉन सीना बहुत अच्छा इंसान होगा बहुत अच्छे चरीटी करी होगी।लेकिन बात आती है इस गेम की एक तो जॉन सीना मेरे से नीचे ही है।देखो जॉन सीना क्या-क्या हरकते करता है never give up का पोसटर दिखाता है। अपने कपड़े फेंकता है पर मुझे यह सब नहीं करना पड़ता।जॉन सीना मेरे से पंगे लेने इसलिए आया है कि वह अपनी मूवी सुसाइड स्क्वाड को प्रमोट करना चाहता है।पर मैं उसे इस समस्या में ठिकाने लगा दूंगा बाकी रेसला की तरह। इसशे पता चलता है कि रोमन ओर जन सीना का लड़ाई बहत‌ तगड़ा होगा।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म