Bray wyatt के बारे में न्यू अपडेट।wwe in Hindi


 WWE in Hindi:

अगर bray wyatt wwe से रिलीज नहीं होते तो आज के दिन उनका डेब्यू होता और सिर्फ डेब्यू ही नहीं उनका एक नया कैरेक्टर भी देखने को मिलता।और इस बात को ब्रेक वाइट ने सोशल मीडिया पर टीजर के माध्यम से बता दिया ।


# एलेक्सा ब्लिस के ऊपर फैंस काफी भडक गये है।एलेक्सा ब्लिस और उसके गुड़िया के ऊपर जो कैरेक्टर है उसको फैंस ने बिल्कुल ही पसंद नहीं कर रहे हैं।जब एलेक्सा ब्लिस स्टेज पर आते हैं तो फीर से फैंस की तरफ से हुई वांट ब्रे वाइट की चेनट लगता है ।


# अगली स्टोरी है RKO bro की तरफ से।रैंडी ऑर्टन स्टेज पर आए और ब्रो के साथ गले मिले रियूनियन हुआ। फिर उसके बाद उनको अपना फिनिशर RKO दे मारा रिडल के ऊपर।इससे पता चलता है कि रैंडी ऑर्टन और रिटेल का जोड़ी टूट चुका है।इसमें कहानी थोड़ी अलग है। रीडल ने RKO खाने के बाद भी रैंडी ऑर्टन को कुछ नहीं कहा है कि नहीं भड़का और रैंडी ऑर्टन भी एक फ्रेंड की तरह रीडल को RKO दे मारा।यह रैंडी ऑर्टन की तरफ से RKO गिफ्ट था रीडल के लिए।इसका मतलब यह नहीं है कि आर के ओ वरों की टीम टूट चुका है।


# wwe ऑफइयर जाने के बाद जॉन सीना का एंट्रेंस होता है और वह स्टेज पर आते हैं।और जॉन सीना रैंडी ऑर्टन और रिडल के  साथ गले मिलते हैं।और उनका मैच भी था जॉन सीना और डीमन प्रीष्ठ vs जिंदर महल की टीम के बीच।और यहां पर जॉन सीना की टीम की जीत हुई।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म