Roman reigns का नया अपोनेंट,king of the ring tournament, Lesley vs Goldberg batting odd.


 Rumer आ रहा है कि Roman reigns का क्रॉउन ज्वेल मैच अगर जीत जाता है तो उसका अगला अपोनेंट ड्रयू मैकिनटायर  होगा!लेकिन उससे पहले एक और अपोनेंट है। बैकस्टेज से पता चला है कि कोफी किंग्सटन को रोमन रेंज के साथ टाइटल मैच में डाला जाएगा।क्योंकि कोफी किंग्सटन पहले भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप एक बार बने हैं और अभी के समय मे smakedown में रोमन रेंज के लिए कोफी किंग्सटन एक बढ़िया अपोनेंट साबित भी हो सकते हैं।

Goldberg Vs Boby Lesley batting odd reveal ?

क्रॉउन ज्वेल में Goldberg Vs Boby Lesley के बीच मैच होने वाला है।गोल्ड बर्ग ने अपने बेटे का बदला लेने के लिए बॉबी लेस्ली को तबाह करने के लिए आ रहे हैं और यह मैच फैन्स में  काफी ज्यादा हाईप  बना हुआ है और इसके बैटिंग और को लेकर फैन्स में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट भी है।तो यहां पर वेटिंग odd गोल्ड बर्ग को फेवर कर रहे हैं। गोल्ड बर्ग इस मैच में जीत जाएंगे और बॉबी लेस्ली के ऊपर डोमिनेट करते नजर आएंगे।

WWE ANNOUNCES FIRST KING OF THE RING,  TOURNAMENT.

WWE ने आने वाले Smackdown में KING OF THE RING का आयोजन किया है।और इसमें क्रॉउन ज्वेल के लिए कॉन्ट्रैक्ट और मैच फिक्स होने वाला है।


• पहला है Crown Jewel Contract Signing: Smackdown Women's Champion Becky Lynch vs. Sasha Banks vs. Bianca Belair.

• दुसरा है King of the Ring Tournament: Rey Mysterio vs. Sami Zayn के बीच मैच होने बाला है।

• तीसरा है Queen's Crown Tournament: Liv Morgan vs. Carmella मैच होने बाला है।


Locally advertised कीया गया है the San Jose, CA event is Roman Reigns & The Usos vs Finn Balor & The Street Profits और Becky Lynch vs. Bianca Belair मैंच होने बाला है।


The Man, The Boss and The EST of WWE title match official for Crown Jewel.

साशा बैंक्स, बियांका बेलेयर और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच smakedown कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में WWE क्राउन ज्वेल के लिए अपने स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच official.

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म