WWE Roman reigns wrestlemania 38 ? Monday night raw rating ?wwe update.


 क्या Roman reigns wrestlemania 38 तक जा सकते हैं। अगर क्रॉउन ज्वेल जीतने के बाद Roman reigns का wrestelmenia 38 अपोनेंट कौन होगा तो इसको लेकर एक बड़ी अपडेट आई है।रेसलमेनिया से पहले रॉयल रंबल मैच होता है और उस रॉयल रंबल में जो जीता है वह जाकर रसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को चुनौती देता है।और काफी ज्यादा रीऊमर आ रहा है कि ड्रयू मैकिनटायर नेक्स्ट रॉयल रंबल मैच में वीनर बनने वाले हैं और वह जाकर रैसलमेनिया 38 में रोमन रेंस को चैलेंज करने वाले हैं।स्मैकडाउन में रोमन रेंस का ऐसा कोई अपोनेंट नहीं बचा है जोकि यूनिवर्सल टाइटल को रोमन से छीन सके।हमने पास्ट में देखा था कि डिमन बेलर, केविन ओवेंस,एैज जैसे सुपरस्टार इन का टाइटल जीत नहीं सके फिर ब्रॉक लेसनर जैसे सुपरस्टार अगर रोमन रेंस के साथ crownjule में हार जाते हैं तो रसलमेनिया ३८  के लिए कोई दमदार अपोनेंट  चाहिए और वह ड्रयू मैकिनटायर के सिवाय और कोई अपोनेंट नहीं दिखता है फिलहाल स्मैकडाउन में।और ड्रयू मैकिनटायर भी रॉयल रंबल को लेकर टीस कर है।

Wwe Monday night raw rating :

   इस हफ्ते की व्भुयरसीप के बारे में बात करते हैं तो पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते 8.66 %  जादा आई है। पिछले हफ्ते view आई थी वह 1.70m और इस हफ्ते 1.85m थी।रॉ की रेटिंग ज्यादा  उछाल नहीं करती है 2 मिलियन से तो ऊपर ही नहीं जाती स्मैकडाउन की रेटिंग शे raw की रेटिंग थोड़ी नीचे ही रहती है।

Kabin ownes want wwe raw universal championships !

kabin ownes जब wwe raw ड्राफ्ट होकर आए तो उनको एक इंटरव्यू में पूछा गया कि तुम्हारा raw करीयर क्या होने वाला है?तो इसपर kabin ownes कहते हैं कि मैं raw में इसलिए आया हूं कि  मुझे डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप चाहिए और मुझे जब मौका मिलेगा तो मैं डब्ल्यूडब्ल्यूई टैग टीम चैम्पियनशिप भी लेकर रहूंगा क्योंकि मुझे raw  का टैग टीम चैंपियनशिप बहुत अच्छा लगता है। अगर मुझे यह मौका मिलेगा तो मैं इसे जरूर लेकर रहुंगा।यानी कि केविन ओवन डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ साथ raw टैग टीम चैंपियनशिप पर भी अपना नजर गड़ाए बैठे हैं।

Wwe is making new plan for Shanya baszler ?

Sanya baszler को लेकर डब्ल्यूडब्ल्यूई एक नया प्लान कर राहा है। सेना बैजलर का एनएक्सटी में पुराने कैरेक्टर था, वह अब डबल्यूडबल्यूई  में वापस आ गया है।धीरे-धीरे सेना बैजलर को पूश मील रही है ताकि वह आगे जाकर बड़े प्लान के लिए मैच हो सके और उनको डब्ल्यूडब्ल्यूई औमेन यूनिवर्सल चैंपियनशिप मिल सके।इसीलिए सेना बैजलर हर सुपरस्टार को  डोमिनेट कर रहे हैं जो फैन्स को भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म