क्या Roman reigns का universal title को छीन लिया जाएगा ?Jeff Hardy willow character return ?


 WWE ने Roman reigns के साथ एक्सपेरीमेंट कीया था ठीक उसी तरह से wwe Brock leaner के साथ एक्सपेरीमेंट कर रहा है। Roman reigns जब हील बने तब फैन्स का सपोर्ट मिला और wwe में Roman हील बाला एक्सपेरीमेंट काम आ जाए इसीलिए wwe Roman को universal title दे दिया और ये फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आया।ठीक उसी तरह Brock leaner को बेबी फेस वनाकर universal championship दे देगा। ताकि डब्लुडब्लुई का एक्सपेरीमेंट Brock leaner के लिए काम आ जाए। इसीलिए wwe Brock leaner को हील सुपरस्टार को बेबी फेस बनाया जोकी Roman reigns के universal title के लिए बहुत बड़ा खतरा है।

Cora jade की NXT पे डेब्यू ।

  NXT की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार Cora Jade इस मंगलवार को मुख्य भूमिका निभाएगी, क्योंकि 20 वर्षीय Cora Jade ने NXT में रिंग में अपना पहला debue किया है।

 Cora jade पहले ही ट्रे बैक्सटर के साथ अपने बैकस्टेज रोमांस में सिर घुमा चुकी हैं।  क्या जेड अब अपने डेब्यू में NXT यूनिवर्स में क्या कमाल मचाती है।

Streets profit का Breakup cean on Monday night raw draft ?

Streets profit अभी के समय में सबसे बढ़िया टैग टीम रेसलर है।और wwe के हिसाब से स्ट्रीट प्रॉफिट का मंडे नाइट रॉ draft में ब्रेकअप करवाना था।यह सुनने में बहुत ही अजीब है पर डब्ल्यूडब्ल्यूई के हिसाब से मनटेस्पट और प्रियंका बैलर जो कि हस्बैंड और वाइफ है उनको मंडे नाइट रॉ में ड्राफ्ट करना था।और एंजेलो स्टॉकीस को सेपरेट कर दिया जाता और वह स्मैकडाउन में ही रह जाते।और आखिरी समय में यह प्लान को कैंसल कर दिया गया था क्योंकि  एंजेलो टॉकीज को कुछ समय बाद रिलीज कर दिया जाता और मंनटेस स्पॉट और प्रियंका ब्लेयर raw में चले जाते।

Jeff Hardy willow character return ?

 Jeff Hardy  मंडे नाइट raw के अंदर एक ऐसी बात टीस कर दी जो कि फैंन्स को काफी ज्यादा खुश कर देगा।मंडे नाइट रॉ में जैफार्डी और डेमन प्रीस्ट के बीच एक और मैच होता है यूएसए चैंपियनशिप के लिए और इस मैच में jeff hardy हार जाते हैं फिर उनको एक इंटरव्यू में पूछा जाता है की तुम अब मन स्मैकडाउन का पाठ होने वाले हो तो तुम्हारा आगे का क्या प्लान है। तो इस पर जैफाडी कहते हैं कि स्मैकडाउन के अंदर आपको अल्टर इगो वाला कैरेक्टर देखने को मिलेगा। जोकि Jeff Hardy willow character return को लेकर टीस कर रहे हैं।willow  एक ऐसा कैरेक्टर है जैसे कि डीमन बैलर और द फीडं जैसे कैरेक्टर था वैसे ही willow भी एक खतरनाक कैरेक्टर है जो कि फैंन्स को काफी ज्यादा पसंद आएगी।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म