रोमन रेन्स CORONA पजीटीभ हो गये हैं।(Roman Reigns Corona positive.)


 
रोमन रेन्स CORONA पजीटीभ हो गये हैं।(Roman Reigns Corona positive.)

WWE डे 1 खतम हो गया है, लेकिन कंपनी को कार्ड पर सबसे बड़े मैच को बदलना पड़ा।  शो शुरू होने से कुछ घंटे पहले, WWE ने पुष्टि की है कि रोमन रेंस के पास COVID-19 है। WWE पहले दिन में कोई भी बदलाव करने के लिए शो के दिन तक इंतजार करेगा। ठीक यही वे कर रहे हैं, लेकिन हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि मेन इवेंट इतने खतरे में था। ऐसा माना जाता था कि (Roman reigns) को एहतियात के तौर पर  मैच से हटा दिया गया था।  कंपनी ने घोषणा की कि टेबल के प्रमुख वायरस से त्रस्त थे।  अब ब्रॉक लैसनर WWE टाइटल के लिए घातक फोर-वे मैच में हैं, जिससे यह घातक फाइव-वे बन गया है।

 WWE के टीम का कहना है कि हम रोमन रेंस के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं।  यह एक चिंताजनक स्थिति है, क्योंकि ल्यूकेमिया के साथ अपने इतिहास के कारण वह प्रतिरक्षित है।  उन्होंने महामारी की शुरुआत के दौरान अलग-थलग रहने के लिए बहुत समय गंवा दिया।  उम्मीद है कि रोमन रेंस इस स्थिति से उबर सकते हैं और पहले से ज्यादा मजबूत होकर वापसी कर सकते हैं, लेकिन वह WWE डे 1 को मिस करेंगे।

 ब्रॉक लैसनर अब WWE टाइटल फैटल फोर वे मैच में एैड है।

ब्रॉक लैसनर अब WWE टाइटल फैटल फोर वे मैच में एैड है।

 WWE डे 1 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच एक बड़ा मैच होने वाला था।  अब ऐसा लग रहा है कि मैच योजना के मुताबिक नहीं होने वाला है। (Roman reigns) को एहतियात के तौर पर मैच से हटा दिया गया था।  वे ब्रॉक लैसनर के साथ अपने मैच को सुनिश्चित करने के लिए वह सब कुछ करना चाहते थे जो वे कर सकते थे।  उस एंगल का रैसलमेनिया पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ेगा।  जैसा कि अगर पहले दिन के लिए कोई बदलाव आता है तो यह शो के दिन होगा। एरियल हेलवानी के मुताबिक, रोमन रेंस पहले दिन के पे-पर-व्यू में नहीं होंगे।  WWE के COVID-19 प्रोटोकॉल के कारण उन्हें शो से हटा दिया गया था।  अब ब्रॉक लैसनर को WWE टाइटल मैच में जोड़ा जाएगा। रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं।  सूत्रों का कहना है कि उन्हें टीका लगाया गया है।  ब्रॉक लैसनर, आज रात के कार्ड के लिए उनके निर्धारित प्रतिद्वंद्वी, अब WWE चैंपियनशिप के लिए कंप्पीट करेंगे, जो चैंपियन बिग ई, केविन ओवेन्स, सैथ रॉलिन्स और बॉबी लैश्ले के साथ घातक फाइव वे में बदल गया है।

 यह दिलचस्प है, क्योंकि लेसनर अब एक अलग खिताब के लिए जा रहे हैं।  अब जबकि WWE टाइटल मैच घातक फाइव-वे है।  यह अच्छी बात है कि ब्रॉक लैसनर एक फ्री एजेंट हैं इसलिए वह जिस भी ब्रांड को पसंद करते हैं, उसमें कूद सकते हैं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म