WWE day 1 2022 full results.

WWE day 1 2022 full results.

 ब्रॉक लैसनर ने WWE डे 1 पर WWE टाइटल जीता WWE डे 1 ने कंपनी का साल का पहला प्रीमियम लाइव इवेंट हुआ।  विंस मैकमोहन की कंपनी स्पष्ट रूप से चीजों को एक बड़ी शुरुआत देना चाहती थी। पहले दिन यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना रोमन रेंस से होना था। फिर प्लान बदल गया।  ब्रॉक लैसनर का मैच रद्द कर दिया गया और उन्हें एक और चैंपियनशिप के लिए जाना पड़ा। लेसनर को WWE टाइटल के लिए घातक फोर-वे मैच में रखा गया था।  अंत में, बिग ई लेसनर पर एक बड़ी समाप्ति के लिए गए, लेकिन द बीस्ट अवतार ने इसे एक F5 में उलट दिया और मैच जीत लिया।

 अब ब्रॉक लैसनर एक बार फिर WWE चैंपियन हैं।  हमें यह देखना होगा कि यह इस पएन्ट से डब्ल्यूडब्ल्यूई की योजनाओं को कैसे बदलता है, लेकिन निश्चित रूप से डब्ल्यूडब्ल्यूई ने मूल रूप से पहले दिन के लिए योजना बनाई थी।

रॉ टैग टीम चैंपियंस आरके-ब्रो vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच।

रॉ टैग टीम चैंपियंस आरके-ब्रो vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच।

मिगोस के साथ रिंग में उतरते समय, आरके-ब्रो ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराने और अपने रॉ टैग टीम टाइटल को बरकरार रखने के लिए अपने अनुभव और क्षमता का इस्तेमाल किया। अटलांटा क्राउड के आवाजों से गूंज उठी, रैंडी ऑर्टन शुरुआती क्षणों में ही आरकेओ के लिए गए, लेकिन एंजेलो डॉकिन्स मोंटेज़ फोर्ड में टैग करने के लिए अपनी पकड़ से बाहर हो गए। मोंटेज़ फोर्ड आरके-ब्रो को बाहर निकालने के लिए रिंग पोस्ट पर चढ़ता है,स्ट्रीट प्रॉफिट एक आरकेओ से बचने का प्रबंधन करता है और मोंटेज़ फोर्ड को रैंडी ऑर्टन और रिडल को बाहर निकालने के लिए कुछ गंभीर ऊंचाई मिलती है।   द स्ट्रीट प्रॉफिट्स फिर से संगठित हो गए और रिडल को अपने साथी से अलग करने के बाद रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन द अल्टीमेट ब्रो के ऑर्टन में टैग करने के लिए भाग जाने के बाद यह जल्दी समाप्त हो गया।  फोर्ड और डॉकिन्स दोनों के लिए डबल ड्रेपिंग डीडीटी के बाद वाइपर मैच को खत्म करने के लिए तैयार था, लेकिन फोर्ड ने आरकेओ के प्रयास को दो-गिनती के लिए रोलअप में उलट दिया। फोर्ड ने एक और स्पलैश के लिए शीर्ष रस्सी पर चढ़ने से पहले रिंग पोस्ट पर एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले गोता लगाकर ऑर्टन और रिडल पर दबाव बनाए रखा।  ऑर्टन स्पलैश प्रयास के रास्ते से बाहर लुढ़क गया, और जैसे ही फोर्ड ने रस्सियों से रिबाउंड किया, रिडल ने उसे पकड़ लिया और उसे हवा में और एक आरकेओ में बदल दिया। और मैच को रोलअप करके आर-के-ब्रो ने जीत लिया।

 बाद में, आरके-ब्रो और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने हाथ मिलाया और दोनों टीमों ने मिगोस के साथ रिंग में जश्न मनाया।

# वीनर- आरके-ब्रो

रॉ विमेंस चैंपियनशिप बेकी लिंच भरसेस लिव मॉर्गन।

रॉ विमेंस चैंपियनशिप बेकी लिंच भरसेस लिव मॉर्गन

टाइटल मैच चल रहा है और बैकी लिव को एक लॉक-अप के साथ वापस करने के लिए मजबूर करती है, फिर उसके चेहरे पर थप्पड़ मारती है।  लिव एक स्प्रिंगबोर्ड रीकॉइल पूरी करता है और बैकी रिंग से बाहर हो जाता है।  लिव उसका पीछा करता है और लिंच को वापस अंदर डालने से पहले उसके चेहरे को अनाउंस डेस्क पर पटक देता है।  लिंच ठीक विपरीत दिशा में वापस लुढ़कती है और लिव एक आत्मघाती गोता लगाना चाहता है लेकिन बेकी उसे किक मारती है क्योंकि वह रस्सियों के माध्यम से आती है।

 मॉर्गन कोने में बेकी से बचते हैं और एक स्टेप-अप घुटने के साथ जुड़ते हैं।  लिव ने बैकी की पीठ पर डबल स्टॉम्प लगाया और दो बार गिनने के लिए उस पर कई बार छलांग लगाई।  बैकी ने उसे दो के लिए बैकस्लाइड के साथ पकड़ लिया, फिर मॉर्गन ने रिंग्स ऑफ सैटर्न सबमिशन को लागू किया।  लिंच ब्रेक को मजबूर करने के लिए अपने पैरों से नीचे की रस्सी लेती है, फिर रिंग से लुढ़कती है।  बैकी टॉप रोप तक जाती है लेकिन लिव ने उसे दो काउंट के लिए फेंक दिया। बैकी एक तूफान का मुकाबला करती है और लिव को टर्नबकलों में घुमाती है। 

बैकी हैरान और घबराई हुई लग रही है क्योंकि वह लिव को एक-गिनने के लिए रिंग में वापस खींच लेती है।  लिंच लिव को रस्सियों के खिलाफ घुटने से दबाती है, फिर प्रशंसकों से बात करते हुए समय बर्बाद करती है।  लिव कोहनी मारता है और बैकी को लात मारता है लेकिन उसे एप्रन पर भेज दिया जाता है जहां लिंच उसे लात मारती है।  बैकी बीच वाली रस्सी के पास जाती है और लटके हुए मॉर्गन पर लेग ड्रॉप मारती है।

 बेकी निराश है और वह लिव को राइट्स और लेफ्ट्स से भरती है।  मॉर्गन कोने में बेकी से बचते हैं लेकिन एक विस्फोटक सप्लेक्स के साथ पकड़े जाते हैं और फिर से बेकी केवल एक-गिनती स्कोर करता है।  वह लिव को नीचे रहने के लिए कहती है लेकिन मॉर्गन खुद को कोने में ऊपर खींच लेती है, इसलिए बेकी चेहरे पर एक दौड़ती हुई बांह मारती है।  बेकी एक किक चूक जाती है और मॉर्गन उसे बकल में पकड़ लेता है।  मॉर्गन दो के लिए रोल-अप के साथ, फिर किक की एक श्रृंखला और एक थेज़ प्रेस।

 लिंच कोने में दौड़ने से पहले मॉर्गन चिल्लाती है।  कोई भी घर नहीं है लेकिन मॉर्गन दो-गिनती के लिए स्प्रिंगबोर्ड ड्रॉपकिक से जुड़ता है।  बैकी एक और स्प्रिंगबोर्ड रीकॉइल से बचता है और एक सप्लेक्स हिट करता है।  लिंच एक आर्मबार में बंद हो जाता है और लिव जल्दी से उसे लगभग गिरने के लिए ऊपर ले जाता है।  लिव ने बेकी को चेहरे से नीचे पटक दिया और टॉप रोप की ओर बढ़ गए।  बैकी रस्सियों पर उससे मिलती है और उसे कई बार घूंसा मारती है। लिंच एक सुपरप्लेक्स चाहती है लेकिन लिव अपने पैरों से नीचे की ओर खिसकती है और एक स्प्रिंगबोर्ड सनसेट फ्लिप पॉवरबॉम्ब को लगभग गिरने के लिए हिट करती है!  दोनों महिलाएं नीचे हैं और लिव निराश हैं।  बैकी ने डिस-आर्म-हर के साथ लिव को छीन लिया लेकिन लिव ने अपने पैरों को रस्सियों पर ले लिया, केवल बेकी के लिए वैसे भी चार सेकंड के लिए। 

बैकी ने उसे दो के लिए रोल किया, फिर लिव भी ऐसा ही करता है।  बैकी एक रिलीज फ्रंट स्लैम लगभग गिरने के लिए पूरी करता है।  लिंच मॉर्गन को एप्रन पर भेजता है और उसे लात मारता है।

 बैकी फिर से लेग ड्रॉप के लिए मिडिल रोप के पास जाती है लेकिन इस बार लिव इससे बचते हैं।  मॉर्गन शीर्ष रस्सी के लिए चिल्लाती है और एक फ्लाइंग ड्रॉपकिक हिट करती है लेकिन जैसे ही वह कवर के लिए रेंगती है, बेकी बाहर की ओर लुढ़क जाती है।  मॉर्गन बेकी के उठने का इंतजार करता है और एक आत्मघाती गोता लगाता है!  लिंच और मॉर्गन अनाउंस डेस्क के चारों ओर जाते हैं और बेकी उसे उसमें पटक देती है और काउंट-आउट जीत की उम्मीद में वापस अंदर आ जाती है, लेकिन मॉर्गन नौ पर हो जाता है।

 बैकी लिव को घूंसा मारती है और उसे रस्सियों के ऊपर से फर्श पर भेज देती है।  मॉर्गन बेकी को स्टील स्टेप्स में चलाता है, फिर स्टेप्स और रिंग पोस्ट के बीच अपना हाथ फँसाता है और उसे उसी तरह स्टम्प करता है जैसे कुछ हफ्ते पहले बैकी ने उसके साथ किया था!  मॉर्गन बेकी को अंदर ले जाता है और पीछे हट जाता है, और रिंग्स ऑफ सैटर्न के पास जाता है लेकिन बेकी उसे लगभग गिरने के लिए वापस रोल करता है।  मॉर्गन ने ओब्लिवियन का प्रयास किया लेकिन बेकी ने मैनहैंडल स्लैम का मुकाबला किया और जीत हासिल की!

# विजेता: बेकी लिंच

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस द उसोज भरसेस  द न्यू डे।

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस द उसोज भरसेस  द न्यू डे।

द उसोज द न्यू डे को हराकर अपने स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल को लंबे समय तक प्रतिद्वंद्वियों के बीच एक और रोमांचक मुकाबले में बनाए रखने के लिए "वी द डे वन्स" कहेगा। किंग वुड्स ने और कोफी किंग्स्टन ने द उसोज को जल्दी ही रील कर दिया था जब तक कि जिमी और जे उसो की गुप्त रणनीति ने चैंपियन को फायदा नहीं दिया।  दोनों ने रेफरी का ध्यान भटकाने के लिए एक साथ काम किया और किंग्स्टन को प्रभावी ढंग से अलग करते हुए "द हैंड ऑफ द किंग" को कुछ शातिर सस्ते शॉट दिए।

 द उसोज़ के चंगुल से छूटने के बाद किंग्स्टन ने किंग वुड्स को टैग किया, जिन्होंने घर खाली कर दिया।  वुड्स ने जे उसो को गोता लगाकर बाहर निकालना चाहा, लेकिन जिमी उसो ने झटका सहने के लिए कदम बढ़ाया।  बलिदान ने जिमी उसो को शीर्ष रस्सी से एक कॉर्कस्क्रू स्पलैश और एक सहायक सामोन ड्रॉप के साथ दो-गिनती के लिए लाभ उठाने की अनुमति दी।


 हाइलाइट-रील योग्य क्षणों की हड़बड़ी के बाद, किंग्स्टन रोलअप के लिए चला गया, लेकिन जिमी उसो ने खुद को टैग किया और द उसोज़ ने 3-डी मार और मैच को जीत लिया।

# वीनर- द उसोज

 ड्रयू मैकइंटायर भरसेस मैडकैप मॉस।

ड्रयू मैकइंटायर भरसेस मैडकैप मॉस।

मैकइंटायर की शक्ति के पूर्ण प्रदर्शन से पहले मॉस मुश्किल से गेट से बाहर निकला, क्योंकि शक्तिशाली पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ने मॉस को रिंग के बाहर फेंकने से पहले पूरे स्क्वेयर सर्कल में फेंक दिया।  ऐसा लग रहा था कि मॉस एक लंबी और दंडात्मक रात के लिए होगा, लेकिन मैकइंटायर ने हैप्पी कॉर्बिन के साथ कुछ शब्दों का आदान-प्रदान करने के लिए पुरस्कार से अपनी आँखें हटा लीं, जिससे मॉस सिर के पीछे एक किक के साथ फायदा उठा सके। मॉस ने मैकइंटायर द्वारा एक राक्षसी पॉवरबॉम्ब के बावजूद, मैकइंटायर को एक पतनशील स्लैम के लिए बीच में पकड़कर, स्कॉटिश योद्धा को रैली करने से रोक दिया।  मैकइंटायर के साथ रस्सियों में उल्टा उलझा हुआ था, मॉस ने अंतिम झटका मारा, लेकिन मैकइंटायर ने पॉप अप किया और मॉस को 1-2-3 के लिए "क्लेमोर कंट्री" में ले जाने से पहले शीर्ष टर्नबकल से लॉन्च किया और मैच को अपने नाम कीया।

# वीनर- ड्रयू मैकइंटायर

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म