Roman reigns के Corona positive को लेकर जे उसो ने दी बड़ी अपडेट।

Roman reigns के Corona positive को लेकर जे उसो ने दी बड़ी अपडेट।

  (Roman reigns) निश्चित रूप से WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में बहुत प्रभावशाली रहे हैं क्योंकि वह पिछले एक साल से अधिक समय से चैंपियन बने हुए हैं।  यह संभावना नहीं है कि वह जल्द ही किसी भी समय खिताब खो देंगे।  उन्होंने उस समय के दौरान कई बड़े WWE सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना टाईटल डीफेडं कीया है। जैसा कि पहले बताया गया था, रोमन रेंस ने COVID टैस्ट कराने पर पजीटीभ नीकाला ।  इस वजह से उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उनके WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से हटा दिया गया था। ब्रक लेसनर ने WWE फैटल फोर वे चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लिया और जीतकर नए चैंपियन बने। स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के जस्टिन बैरासो से बात करते हुए, जे उसो ने COVID-19 के लिए परीक्षण के बाद Roman reigns की स्थिति के बारे में बात की।  उसो ने कहा कि फैंस रोमन रेंस को वापस देखेंगे।

जे उसो कहते हैं ❝ऐसा लगा कि ट्राईबल चीप नहीं है।  यह मैच उनके लिए था।  हमने प्रतिनिधित्व किया, और वह ठीक होने जा रहा है।  वह घर पर आराम कर रहा है, और शायद कुछ कॉल ऑफ़ ड्यूटी खेल रहा है।  हम उसे जल्द ही वापस देखने जा रहे हैं। हमने शो खोला, और हम द बिग यूस को शो के करीब देखने के आदी हो गए हैं।  यह महामारी पागल है, और हम केवल यही चाहते हैं कि वह सुरक्षित रहे और अपना ख्याल रखे।

 हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि रोमन रेंस WWE टेलीविजन पर कब वापसी करेंगे क्योंकि प्रशंसकों को अभी सबसे ज्यादा डर है।

 WWE डे वन के बाद  ड्रू मैकइंटायर को हुआ इजंरी।

WWE डे वन के बाद  ड्रू मैकइंटायर को हुआ इजंरी।

ड्रू मैकइंटायर WWE में बड़े सुपरस्टार में से एक है और निश्चित रूप से प्रो रेसलिंग व्यवसाय के लिए बहुत जुनून है। दुर्भाग्य से, ऐसा प्रतीत होता है कि स्कॉटिश योद्धा 2022 के पहले प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान घायल हो गया था वह दो बार के पूर्व WWE चैंपियन हैं और महामारी के दौर में WWE चैंपियन के रूप में कंपनी का फेस थे। मैकइंटायर को फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के लिए तैयार किया गया था और अक्टूबर में WWE क्राउन ज्वेल के बाद शो में दिखाई देने लगे।  तब से वह ब्लू ब्रांड के मुख्य आधारों में से एक बन गया है। WWE डे 1 पे-पर-व्यू में, ड्रू मैकइंटायर ने मैडकैप मॉस के खिलाफ


सीगंल मैच में भाग लिया।  ड्रू मैकइंटायर ने मॉस को आसानी से हरा दिया।  हालांकि, बाद में रात में, मॉस और हैप्पी कॉर्बिन ने बैकस्टेज इंटरव्यू सेगमेंट के दौरान मैकइंटायर पर बेरहमी से हमला किया।कॉर्बिन और मॉस के हाथों हुए भीषण हमले के बाद, WWE ने ट्विटर का सहारा लिया और आधिकारिक तौर पर ड्रू मैकइंटायर को लगी चोटों की घोषणा की।  ऐसा कहा गया था कि मैकइंटायर को "गंभीर चोट के साथ ग्रीवा गर्दन में खिंचाव" का सामना करना पड़ा।यह ज्ञात नहीं है कि ड्रू मैकइंटायर को वास्तव में किस चोट का सामना करना पड़ा क्योंकि मैकइंटायर को अब अपनी चोटों से उबरने के लिए कुछ समय लेने की उम्मीद है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म