(Roman Reigns Vs Seth Rollins rumor)रोमन रेसं सैथ रोलिंस की बजह से WWE टाईटल एक्सचेंज करने बाले थे।

Roman Reigns सैथ रोलिंस की बजह से WWE टाईटल  एक्सचेंज करने बाले थे।

 # Roman Reigns Vs Seth Rollins:  रिंग ऑफ ऑनर जैसे प्रमोशन में सैथ रॉलिन्स के समय ने निश्चित रूप से WWE में अपना दबदबा बनाया। इसके अलावा, रॉलिन्स वास्तव में (Roman reigns) की तरह स्क्रिप्टेड प्रोमो नहीं करते हैं। सैथ रॉलिन्स का वर्तमान अप्रिय हील चरित्र प्रशंसकों को परेशान करने में कभी विफल नहीं होता है।   रॉलिन्स ने अक्टूबर में मंडे नाइट रॉ में अपनी जगह बनाई और तब से सभी के लिए एक कांटा बना हुआ है।  रॉलिन्स भी काफी मुखर है क्योंकि वह सभी को बताता है कि वह क्या सोचता है। WWE ने आखिरकार पिछले हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के एपिसोड में सैथ रॉलिन्स और (Roman reigns) के बीच फिउड को छेड़ा।  हालाँकि, उन्होंने अभी तक दोनों के बीच एक मैच की पुष्टि नहीं की है।

# WWE :  डेव मेल्टज़र के अनुसार, कंपनी रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस का सामना करने वाले सैथ रॉलिन्स की योजना बना रही है।  यह भी कहा गया था कि रॉलिन्स इस टाइटल के लिए रोमन रेंस को भी गद्दी से उतार सकते हैं। 

    ❝पहले दिन की योजना यह थी कि सेठ शो से बाहर आने वाले WWE चैंपियन होने वाले थे और लेसनर शो से बाहर आने वाले यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले थे। इसलिए लैसनर अब WWE चैंपियन हैं। सेठ रैसलमेनिया की एक रात में खिताब की रक्षा करने जा रहे थे और फिर लेसनर और रोमन दूसरी रेसलमेनिया रात में दूसरे खिताब के लिए जाने वाले थे। मुझे एक तरह से कहा गया था कि यह वहीं खत्म हो जाएगा जहां इसे होना चाहिए। इसलिए मुझे आश्चर्य है कि क्या इसका मतलब है कि वे बेल्ट स्विच करने वाले हैं, जैसे कि सेठ के साथ यूनिवर्सल बेल्ट रॉ पर जाती है और WWE बेल्ट जो रोमन के खत्म होने की सबसे अधिक संभावना है, मुझे लगता है कि ब्रॉक के पास स्मैकडाउन होगा।

अब देखना यह होगा कि सैथ रॉलिन्स WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को हरा पाएंगे या नहीं।

पॉल हेमन चाहते हैं कि WWE एक मैनेजर के रूप में उनको स्वीकार करे।

पॉल हेमन चाहते हैं कि WWE एक मैनेजर के रूप में उनको स्वीकार करे।

 पॉल हेमन प्रो रेसलिंग की दुनिया में सबसे प्रसिद्ध और स्थापित नामों में से एक है।  उन्हें बीजनेस में अब तक देखे गए सबसे महान दिमागों में से एक के रूप में जाना जाता है।   हेमैन निश्चित रूप से माइक्रोफोन पर सबसे अच्छे बात करने वालों में से एक हैं और उन्होंने कई सुपरस्टार्स को ऊपर उठाने में मदद की है जिनके साथ उन्होंने वर्षों से काम किया है और इसमें रोमन रेन्स, ब्रॉक लेसनर और अन्य शामिल हैं।

   फॉक्स ट्विटर अकाउंट पर डब्ल्यूडब्ल्यूई ने हाल ही में तीन अलग-अलग दशकों में लेसनर की डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन होने की एक तस्वीर पोस्ट करके कंपनी में ब्रॉक लेसनर के प्रभुत्व को स्वीकार किया। पॉल हेमन ने ट्वीट देखा और इसका जवाब दिया क्योंकि उन्होंने स्पष्ट किया कि वह चाहते हैं कि एक प्रबंधक के रूप में उनके योगदान को भी स्वीकार किया जाए।

पिछले साल रोमन रेंस द्वारा निकाले जाने के बाद पॉल हेमन वर्तमान में ब्रॉक लैसनर के वकील हैं।  यह देखना बाकी है कि आने वाले महीनों में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच फ्यूड कैसे आगे बढ़ेगा।

 बेली ने फैंस को ट्रोल किया कि वह उन्हें WWE रॉयल रंबल में रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

बेली ने फैंस को ट्रोल किया कि वह उन्हें WWE रॉयल रंबल में रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

इस महीने के अंत में रॉयल रंबल आने के साथ, प्रशंसकों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि क्या बेली विमेंस रॉयल रंबल मैच में रिंग में सरप्राईस वापसी करेंगी। पूर्व WWE स्मैकडाउन चैंपियन, जिन्होंने हाल ही में वापसी करते हुए चिढ़ाया था, बेली ने एक प्रशंसक के साथ मस्ती की, जिसने यह बताया कि वे उसे रॉयल रंबल में वापस देखना चाहते हैं। लेकिन यह बात कनफम नहीं हुआ कि बेली सच में रयल रम्बल में वापसी करेंगे उम्मीद है कि बेली जल से जल WWE में वापस आ जाए । इसके अलावा 30 ओमेन रयल रम्बल की लीस्ट सामने आ गया है। उनमें से है। शार्लेट फ्लेयर, मिकी जेम्स, निक्की बेला, ब्री बेला, मिशेल मैककूल, केली केली, समर राय, लिटा, रिया रिप्ले, निक्की ऐश, शोट्ज़ी, नताल्या, डाना ब्रुक, कार्मेला, ज़ेलिना वेगा, टमिना, अलियाह, नाओमी और शायना बस्ज़लर  विमेंस रॉयल रंबल मैच के लिए अब तक नामों की पुष्टि हो चुकी है।



Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म