Roman Reigns की बजस से Smakedown में रेटीगं बड रही है।

Roman Reigns की बजस से Smakedown में रेटीगं बड रही है।

 WWE में (Roman reigns) का क्या अहमियत है यह उनका रेटिंग देख कर ही पता चलता है।WWE स्मैकडाउन ने रोमन रेंस की वापसी के लिए 2.1 मिलियन से अधिक की कमाई की।कोभीड सिचुएशन खत्म होने के बाद रोमन रेंस का डब्ल्यूडब्ल्यूई में जब रिटर्न हुआ तो डब्ल्यूडब्ल्यूई को रेटिंग में भारी उछाल देखने को मिला।

इस हफ्ते के स्मैकडाउन ने साल का पहला ब्लू ब्रांड शो चिह्नित किया।  प्रशंसकों को काफी शो मिला, लेकिन सबाल आता है दर्शकों की संख्या कैसी रही ? Wrestlenomics के अनुसार, WWE स्मैकडाउन के 7 जनवरी के एपीसोड में 2.16 मिलियन दर्शक और 18 से 49 डेमोग्राफिक में (.55) थे।  (Roman reigns) और ब्रॉक लैसनर के प्रदर्शन से उस रेटिंग को मदद मिली।

 स्मैकडाउन के 24 दिसंबर के एपीसोड में 18 से 49 डेमोग्राफिक में (.48) के साथ औसतन 1,972,000 दर्शक आए। डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के 17 दिसंबर के एडीसन में 18 से 49 डेमोग्राफिक में (.5) के साथ 2.213 मिलियन दर्शकों का रातोंरात औसत आया। डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के 10 दिसंबर के एपिसोड में 18 से 49 जनसांख्यिकीय में .5 के साथ 2.1715 मिलियन दर्शकों की रातोंरात औसत थी। फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के 3 दिसंबर के एपिसोड ने रातोंरात औसतन 1.966 मिलियन दर्शकों को लाया।  उन्होंने 18 से 49 डेमोग्राफिक में (.5) भी हासिल किया। WWE फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के 19 नवंबर के एपिसोड ने 18 से 49 डेमोग्राफिक में (.5) के साथ 1.988 मिलियन दर्शकों की रात भर की औसत को आकर्षित किया। स्मैकडाउन के 12 नवंबर के एपिसोड ने 18 से 49 डेमोग्राफिक में (.5) के साथ 1.9985 मिलियन दर्शकों का रातोंरात औसत लाया।

साशा बैंक WWE रॅयल रम्बल 2022 में भाग नहीं ले पाएंगे।

साशा बैंक WWE रॅयल रम्बल 2022 में भाग नहीं ले पाएंगे

इस साल WWE रॉयल रंबल में साशा बैंक्स का मुकाबला नहीं होगा।  सुपरस्टार ने हाल ही में एक लाइव इवेंट में शार्लेट फ्लेयर के साथ रेसलीगं करते हुए अपना पैर घायल कर लिया। शासा बैंक ने प्रशंसकों को बताया कि वह अच्छा कर रही थी।  यह पता चला है कि उसे कुछ समय बाद याद करना होगा। WWE ने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा की।  यह चोट रविवार रात नॉर्थ कैरोलिना के फेयेटविले में एक हाउस शो के दौरान लगी।  उसके ठीक होने पर बैंक एक महीने से अधिक की कार्रवाई से चूक जाएंगे। चोट के बाद साशा बैंक्स का एमआरआई किया गया।  यह पता चला था कि साशा बैंक की कैल्केनस हड्डी में चोट लगी है।  साशा घर पर ठीक हो जाएगी और जल्द से जल्द रिंग में वापस आने के प्रयास में फिजिकल थेरेपी से गुजरेगी।

WWE कई मेडिकल समस्याओं से जूझ रहा है।  साशा बैंक्स को लगी चोटों जैसी चोटें आने वाली घटनाओं के लिए कंपनी की अनिश्चितता को बढ़ाती हैं।  COVID-19 ने हाल ही में WWE को पहले दिन के प्रीमियम लाइव इवेंट की योजनाओं में बदलाव करने के लिए मजबूर किया। यह सौभाग्य की बात है कि साशा बैंक्स को केवल चोट लगी है।  ऐसा प्रतीत नहीं होता है कि सर्जरी की कोई आवश्यकता है।  साशा को ठीक होने में समय लगेगा।  प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं कि बैंक कुछ ही महीनों में उनकी वापसी करें।

WWE ने अन्य कंपनियों से सुपस्टार लाने को लेकर बदलाव किया है।

WWE ने अन्य कंपनियों से सुपस्टार लाने को लेकर बदलाव किया है।

WWE ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने आगे बढ़कर 2022 विमेंस रॉयल रंबल मैच के लिए प्रतिभागियों के एक समूह की घोषणा की।  मिकी जेम्स उन नामों में से थे और फिर उन्होंने WWE टेलीविजन पर इम्पैक्ट रेसलिंग और नॉकआउट चैंपियनशिप को नाम दिया।  इसने प्रशंसकों को कई कारणों से बकबक किया। रिंगसाइड न्यूज ने मिकी जेम्स के रॉयल रंबल मैच के लिए वापस आने के बारे में पूछा जो ऑनलाइन बहुत लोकप्रिय हो रही है जिसमें कहा गया है कि WWE इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ AEW को कम करने के लिए काम कर रहा है। हमें बताया गया था कि AEW में वापस आने के लिए WWE का इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ काम करने की साजिश की थ्योरी सही नहीं है।  इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ WWE की डील कई अलग-अलग कारणों से हुई।

 ऐसा लगता है कि निषिद्ध द्वार जो किसी ने नहीं सोचा था वह आखिरकार टूट गया है।  हमें यह देखना होगा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई कितनी बार अन्य कंपनियों से अनुबंधित प्रतिभाओं को लाता है, लेकिन अब यह डील ब्रेकर नहीं है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म