WWE news: Nick Khan को लेकर पूर्व WWE लेखक का बड़ा बयान!

Nick khan and Vince McMahon
WWE news

 निक खान(Nick Khan) अब WWE के दो सबसे ताकतवर लोगों में से एक हैं। उऐ ने कपंनी के मेंबर के रूप में शुरुआत की।  विंस मैकमोहन की रीटायरमेन्ट के बाद से, उन्हें स्टेफ़नी मैकमोहन के साथ को-सीईओ नामित किया गया था।  स्थिति की जानकारी रखने वाले एक पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई लेखक का कहना है कि खान इस काम के लिए पहली पसंद नहीं थे।

 फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर ने 2008 और 2009 के बीच WWE में एक लेखक के रूप में काम किया। अभिनेता को पेशेवर रेसलीगं से सच्चा प्यार है और वह जल्द ही अपना प्रचार शुरू करने की उम्मीद करते हैं।  फ्रेडी ने हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई के शीर्ष पर स्थिति के बारे में अपने 'रेसलिंग विद फ्रेडी' पॉडकास्ट पर बात की।

और पढ़ें:- Seth Rollins और Riddle का मैच कैंसिल होने के पीछे Tripple H का हाथ है।

 "पहले दो साक्षात्कारों में मैंने निक के साथ देखा, मैं इसे एक तथ्य के लिए जानता हूं क्योंकि मैं उनकी पहली पसंद के दोस्त हूं जो पास हुए। स्टेफ़नी की बात करु तो, अगर उसे अपने पिता द्वारा बनाए गए राज्य के लिए कोई खतरा महसूस होता है, वह तुम्हारी हत्या कर देगी।वह एक एैसी महिला है जिसे माना जाना चाहिए और कभी-कभी डरना चाहिए, लेकिन हमेशा सम्मान किया जाना चाहिए।और अगर उसने अपने पिता को बाहर निकालने के लिए कुछ किया है, तो वह खेल नहीं खेलेगी या गड़बड़ नहीं करेगी।मुझे विश्वास है कि उसने नहीं किया होगा। "

 निक खान और स्टेफ़नी मैकमोहन के बीच कुछ दिलचस्प गतिकी हो सकती है।  फ़्रेडी प्रिंज़ जूनियर के अनुसार, शुरुआत करने के लिए वह कभी भी अध्यक्ष के रूप में कंपनी की पहली पसंद नहीं थे।  यह देखना दिलचस्प होगा कि यह सब कैसे चलता है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म