WWE news: Vince McMahon के रीटायर होते ही WWE में 2 सबसे बड़ी बदलाव हो चुका है।

Vince McMahon and Stephanie McMahon

 
WWE news: पिछले कुछ हफ्ते में WWE में काफी बदलाव देखने को मिले हैं।  न केवल विंस मैकमोहन रीटायर हुए हैं, बल्कि स्टेफ़नी मैकमोहन और निक खान ने को-सीईओ के रूप में कंपनी संभाले है।  

WWE के शेयर बाज़ार के उपर रोक।


 रेसलनॉमिक्स के ब्रैंडन थर्स्टन के अनुसार, कई WWE कर्मचारियों को अगली सूचना तक कंपनी के शेयर बेचने या खरीदने से प्रतिबंधित किया गया है।  रिपोर्ट में कहा गया है कि सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और असिस्टेंट जनरल काउंसल जेम्स लैंगहम ने WWE के सभी स्टाफ को एक ईमेल लिखा था।
 अगली सूचना तक आपको कंपनी की प्रतिभूतियों की किसी भी खरीद या बिक्री से रोक लगाया जाता है।  आपको यह भी निर्देश दिया जाता है कि इस नोट के बारे में दूसरों से बात न करें। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मैकमोहन के अब शामिल नहीं होने के कारण कंपनी को अब बेचे जाने की अधिक संभावना है।  हालांकि, सीएनबीसी ने मंगलवार को बताया कि स्थिति के किसी करीबी के अनुसार, संभावित बिक्री कार्ड में नहीं थी।  यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी ने अपने कर्मचारियों को स्टॉक में कोई बदलाव नहीं करने के लिए क्यों कहा है।

  Sasha bank और Naomi का रीटन।


  चूंकि विंस मैकमोहन अब किसी भी तरह से डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ शामिल नहीं हैं, अब कंपनी द बॉस और द ग्लो के साथ संबंध सुधारने की कोशिश कर रही है। डेव मेल्टज़र हाल ही में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड मीडिया पॉडकास्ट के एक एपिसोड में दिखाई दिए।  उनसे पूछा गया कि क्या विंस मैकमैहन के WWE छोड़ने से साशा बैंक्स और नाओमी की वापसी हो सकती है।

”मेल्टज़र ने कहा " आखिरी बार मैंने सुना था कि सुलह करने की कोशिश की जाएगी, खासकर विंस के चले जाने के साथ, मुझे नहीं लगता कि अभी कुछ निश्चित है।"

 WWE रॉ के 16 मई के एपीसोड से बाहर निकलने के बाद से साशा बैंक्स और नाओमी अभी भी अनिश्चित काल के लिए निलंबित हैं।  इस महीने की शुरुआत में, उन्हें कंपनी की आंतरिक सक्रिय रोस्टर सूची से हटा दिया गया था, लेकिन कंपनी द्वारा सार्वजनिक रूप से जारी नहीं किया गया है।


 

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म