डबल्यूडबल्यूई स्मैकडाउन फुल रिजल्ट्स 30 July 2022|WWE smackdown full results in Hindi 30 July,2022

WWE Smackdown results today
डबल्यूडबल्यूई स्मैकडाउन फुल रिजल्ट्स 30 July 2022|WWE smackdown full results in Hindi 30 July,2022

WWE Smackdown सुरुआत ड्रू मैकनडायर होता है। रिंग में आते ही शेमस ने ड्रू पर हमला कर दिया।  मैच शुरू होता है और शेमस ने ड्रू को घूंसा मारता है। शेमस रीगं के बाहर चला जाता है।  ड्रू एप्रन पर जाता है और शेमस रिंग में आ गए और फिर से चूक गए।  घूंसे के साथ ड्रू और उन्होंने शेमस को अनाउंस टेबल पर भेज दिया।  ड्रू रिंग के नीचे चला जाता है और वह एक टेबल लाता है क्योंकि प्रशंसक इसे चाहते हैं।  शेमस ने ड्रू को पीछे से मारा और फिर एक फोरआर्म से पीछे की ओर जुड़ गए।

 शेमस को एक कुर्सी मिलती है और वह ड्रू को पसलियों में मारता है और उसके साथ वापस आ जाता है।  शेमस कुर्सी को टर्नबकल में रखते हैं।  ड्रू अपने पैरों पर वापस जाने के लिए लड़ता है और कुर्सी टर्नबकल से बाहर गिर जाती है।  

 शेमस ड्रू के सिर पर एक कुर्सी फेंकता है और जोड़ता है।  शेमस चटाई पर कुर्सियों को सेट करता है और कुर्सियों पर एक हवाई हमला दुर्घटना के लिए जाता है लेकिन कुर्सियों पर फ्यूचर शॉक के साथ काउंटरों को निकट गिरने के लिए आकर्षित करता है।  ड्रू ने शेमस को उठाया लेकिन रिज हॉलैंड ने अपने ड्रू को पीछे से एक शिलाघ के साथ लिया।  

 शेमस चारों ओर देखता है और वह ब्रोग किक के लिए सेट होता है और ड्रू शेमस को पकड़ता है और टेबल के माध्यम से उसे पावर बम देता है।  ड्रू पहले अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है और शेमस एक शिलालाग का एक टुकड़ा पकड़ लेता है और ड्रू तीन की गिनती के लिए क्लेमोर के साथ।

 

विजेता: Drew McIntyre

मैच के बाद, कायला ड्रू से पूछती है कि वेल्स में अनडीप्युटेड चैंपियन का सामना करना कैसा लगता है।ड्रू ने शेमस से कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए क्योंकि किसी को पार्ट टाइम चैंपियन से खिताब छीनना होगा। फिर थ्योरी ने ड्रू को ब्रीफकेस से मारा।

- बैरन कॉर्बिन भीड़ के माध्यम से आते हैं और वह मैक्एफ़ी की तस्वीर के साथ एक हारे हुए चिन्ह के साथ आगे की पंक्ति में बैठते हैं। पैट को आश्चर्य होता है कि पैट के बैठने के पीछे कॉर्बिन को टिकट किसने बेचा। हम वापस आ गए हैं और कॉर्बिन मैक्एफ़ी को भीड़ से अपना काम करने के लिए कहते हैं।कॉर्बिन ने पैट पर कुछ पॉपकॉर्न फेंके। कॉर्बिन और मैक्एफ़ी आमने-सामने जाते हैं और सुरक्षा और अधिकारी उन्हें अलग करने की कोशिश करते हैं।  कॉर्बिन McAfee में अपना पॉपकॉर्न उछालते हैं और फिर पीयर्स कॉर्बिन को पीछे ले जाने की कोशिश करते हैं।  कॉर्बिन ने डिंग डिंग में मैक्एफ़ी को किक मारी।


 -कायला ने थ्योरी पर घात लगाकर हमला किया है।  थ्योरी कहती है कि वह बीमार है और पंचिंग बैग की तरह व्यवहार किए जाने से थक गया है।  वह दो बार के यूएस चैंपियन बनने जा रहे हैं।  वह मदद नहीं कर सकता है कि हर कोई उससे ईर्ष्या करता है और वह उसे कल रात को भुनाने से नहीं रोकेगा।  पिछले हफ्ते, ब्रॉक एफ -5 डी उसे लेकिन वह नहीं रुकेगा।  रोमन और ब्लडलाइन ने उन पर हमला किया और वह उसे रोक नहीं पाए।  ड्रू माई पंचिंग बैग बनाने के लिए उसे कैश इन करने और कार्डिफ जाने से कोई नहीं रोकेगा। पॉल हेमन थ्योरी के सामने खड़ा है और वह थ्योरी को बताता है कि वह भविष्य देखता है।


  Shotzi Vs Aliyah

  आलिया शॉटजी को पीछे छोड़ते हुए साइड हेड लॉक लगाती है।  एक थेज़ प्रेस के साथ अलियाह एक निकट गिरावट के लिए।  अलियाह एक आर्म बार के साथ और शॉटजी अलिया को रीगं के बाहर भेजता है।  शोत्ज़ी ने आलिया को कोने में किक मारी।  शॉट्ज़ी एक बूट के साथ मिडसेक्शन तक जाती है और वह बोस्टन क्रैब के लिए जाती है और फिर उसे लियोनटामर में बदल देती है। 

  अलियाह शोट्ज़ी पर एप्रन को दबाएं।  शॉटजी ने आलिया को रिंग पोस्ट में भेज दिया।  शोत्ज़ी ने आलिया को रिंग में भेजा। तीन गिनती के लिए डीडीटी के साथ शॉटजी।

 विजेता: Shotzi


- सोन्या दिखाई देती है और उसने उल्लेख किया है कि पिछले हफ्ते राकेल द्वारा उसे मारने के बाद रोंडा ने उस पर हमला किया था। हम शॉटजी को रिंग में हंसते हुए काटते हैं। इससे पहले कि वह आलिया के बारे में कुछ कहती, रोंडा राउजी रिंग में आ जाती हैं।

 रोंडा माइक और रोंडा को जूडो थ्रो और पाइपर पिट के साथ मांगता है।  रोंडा शोत्ज़ी को अलविदा कहती है।

रोंडा का कहना है कि लोग शिकायत कर रहे हैं कि उन्हें टाइटल पिक्चर में होना चाहिए।  वह लिव को यहां आने के लिए कहती है और सभी को बताती है कि कल वे ही खिताब के लिए लड़ रहे हैं।


 Ronda Rousey and Liv Morgan vs Natalya and Sonya Deville

 रोंडा और नताल्या चीजों की शुरुआत करते हैं और रोंडा टेक डाउन के साथ। कलाई लॉक के साथ नताल्या और रिवर्सल के साथ रोंडा। सोन्या लिव को एप्रन से खींचती है और लिव को रिंगसाइड बैरियर में भेजती है।  सोन्या पसलियों के घुटने के साथ।  नताल्या टैग करती है और सोन्या लिव को रस्सियों में और नताल्या को किक से दबा देती है।  सप्लेक्स और स्लीपर के साथ नताल्या।  नताल्या फोरआर्म्स के साथ और वह लिव को फर्श पर भेजती है।  फर्श पर एक सप्लेक्स के साथ नताल्या।

 दोनों महिलाएं नीचे हैं।  लिव कोने में रेंगता है और रोंडा टैग चाहता है लेकिन लिव मना कर देता है।  लिव को ओब्लिवियन की कमी खलती है और लिव एक गुलेल चाल का मुकाबला करता है जिसमें एक विजयी रोल निकट गिरावट के लिए होता है।   पाइपर के गड्ढे के साथ रोंडा और आर्म बार के लिए सेट करता है लेकिन नताल्या रोंडा को मारता है।  नताल्या के लिए विस्मृति के साथ लिव।  सोन्या और सोन्या पर एंकल लॉक के साथ रोंडा टैप आउट।

 

विजेता: Ronda Rousey and Liv Morgan

 

  -स्ट्रीट प्रॉफिट रिंग में अपना रास्ता बनाते हैं और उसोज ने रिंग में अपनी जगह बना ली है। इससे पहले कि कोई कुछ बोल सके, आर-ई-डबल एफ के लिए रिंग में अपना रास्ता बनाते है।जेफ का कहना है कि उनके पास दोनों टीमों के लिए कुछ शब्द हैं।  वह कहता है कि उसने सोचा कि उन चारों के लिए एक साथ आना और चीजों को सीधा करना एक अच्छा विचार होगा।  वह चाहता है कि उन्हें पता चले कि वह अतिथि रेफरी के रूप में अपनी नौकरी को कितनी गंभीरता से ले रहा है। सभी चार पुरुष पूछते हैं कि अयोग्यता क्या मानी जाएगी।


 Kofi Kingston and Xavier Woods vs Erik and Ivar

 वुड्स और एरिक चीजों को शुरू करते हैं और वुड्स एरिक को घूंसा मारते हैं।  एरिक के अग्रभाग से बचने के बाद घूंसे के साथ वुड्स।    एरिक एक कंधे से निपटने के साथ।  इवर में टैग। एरिक और इवर रस्सियों के खिलाफ घूंसे के साथ।  एक किक के साथ इवर और एरिक अंदर टैग करता है। एरिक एक पंच के साथ।  एप्रन पर इवर को एक मुक्का और कोहनी के साथ कोफी।  घूंसे से कोफी और इवर टैग बनाते हैं।  इवर ने कोफी को अपने बालों से ऊपर की रस्सी पर खींच लिया।

 एक घुटने के साथ वुड्स और कोफी अंदर टैग करते हैं। एक लौकी के साथ वुड्स और कोफी विद शैडो ओवर हेल एक निकट गिरावट के लिए।  कोफी ने इवर को किक मारी।  लगभग गिरावट के लिए एरिक पर रोलअप के साथ कोफी।  एरिक हिप लॉक के साथ सिर से घुटने तक।  इवर टैग करता है और इवर कोने में बैठे स्पलैश के साथ।  उन्होंने डबल चोक स्लैम के लिए सेट किया और इसे तीन की गिनती के लिए मारा।

 

विजेता: Erik and Ivar


ब्रॉक लैसनर का संगीत बजता है और पॉल बहुत खुश नहीं हैं। ब्रॉक स्टेज पर उछलता है और उसकी पायरो बंद हो जाती है। पॉल को लगता है कि वह एलिजाबेथ के घर आ रहा होगा। ब्रॉक रिंग में प्रवेश करता है और पॉल ब्रॉक को माइक थमा देता है।

 थ्योरी ब्रीफकेस के साथ ब्रॉक को पीछे से हिट करती है और फिर ब्रॉक थ्योरी को हिट करती है और फिर ब्रीफकेस के साथ थ्योरी पर चिल्लाती है।  थ्योरी के लिए दो सप्लेक्स के साथ ब्रॉक।  थ्योरी अपने ब्रीफकेस के साथ रिंग से बाहर हो जाती है। ड्रयू मैकइंटायर ने थ्योरी को क्लेमोर के साथ हिट किया जब थ्योरी घूमती है। हम क्रेडिट पर जाते हैं ..

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म