Austin theory का 'मनी इन द बैक' कैस-इन फेल होने से लोगों का गुस्सा फुटा।

 

Austin theory


 ऑस्टिन थ्योरी ने WWE में खुद को युवा और उभरती हुई प्रतिभाओं में से एक के रूप में स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने स्टीव ऑस्टिन के साथ एक शानदार रेसलमेनिया 38 पल का अनुभव किया, यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल जीता, और फिर मेन्स मनी इन द बैंक मैच जीता।  अब वह मिस्टर मनी इन द बैंक है और अभी भी वह ब्रीफकेस टो में है।

  द रिंगर रेसलिंग शो के साथ बात करते हुए, ऑस्टिन थ्योरी ने अपने आलोचकों को संबोधित किया, क्योंकि उन्होंने अपने नफरत करने वालों पर पलटवार किया, जो दावा करते हैं कि उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपना पुश अर्जित नहीं किया है।

और पढ़ें:

   क्या Brock Lesnar फिर से WWE छोड़ रहे हैं?

 "मुझे लगता है कि उनमें से बहुत से लोग, जो लोग कहानी जानते हैं और जो लोग नहीं जानते हैं - तो जब भी कोई वास्तव में युवा होता है, तो ऐसा लगता है कि 'ओह उन्हें यह दिया गया है।'  लेकिन जरा सोचिए, मैंने 12 साल की उम्र में वर्कआउट करना शुरू कर दिया था क्योंकि आठ साल की उम्र में मैंने WWE देखी थी।  मेरी माँ मुझे जिम में छींटाकशी कर रही थी - जिम जाने के लिए मुझे 13 साल का होना था, लेकिन मैं 12 साल की उम्र में चुपके से जा रहा था क्योंकि मैंने जॉन मॉरिसन के एब्स और ट्रिपल एच के प्रशिक्षण का एक वीडियो देखा था। यह एक डब्ल्यूडब्ल्यूई कसरत वीडियो था।  मैं बस इसके लिए खुद को तैयार करना शुरू करना चाहता था क्योंकि मैं बस इतना ही करना चाहता था।

 डब्ल्यूडब्ल्यूई क्या है, यह जानने से पहले मैंने खेल खेले, और अगर आप इसके बारे में सोचते हैं, तो मैंने लगभग आठ बजे खेल खेलना छोड़ दिया।  मेरे लिए वह मेरी मानसिकता थी।  मैं जितनी जल्दी हो सके यहां तक ​​पहुंचने के लिए जो कुछ भी कर सकता हूं, मैं करूंगा..यह एक लंबी कहानी है, लेकिन मुझे लगता है कि लोग ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि  उम्र जवान है।"

 ऑस्टिन थ्योरी WWE समरस्लैम में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले को हराने में असमर्थ थे, और फिर ब्रॉक लेसनर ने उन्हें F5 से नष्ट करने से पहले उन्हें मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को रोस्ट करने का मौका नहीं दिया।  हमें देखना होगा कि उसके लिए आगे क्या है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म