रोमन रेंस Vs ड्रू मैकिनटायर Clash at the Castle विनर शॉकिंग अपडेट।

Roman reigns Vs drew mclntyre

रोमन रेंस(Roman reigns) ब्रॉक लेसनर को समरस्लैम में हराने के बाद क्लाश एैट द कैसल(Clash at the Castle) मैच में ड्रू मैकिनटायर(Drew mclntyre) का सामना करने जा रहे हैं। पिछले स्मैकडाउन में हमने देखा  रोमन रेंस और ड्रू मैकिनटायर का आमना-सामना हुआ।

लेकिन क्लैश एैट द कैसल में रोमन रेंस वर्सेस ड्रू मैकिनटायर के बीच मैच को लेकर दो सबसे बड़ी अपडेट सामने निकल कर आई है। सबसे पहला अपडेट यह है कि इन दोनों के बीच मैच में कैरेनक्रस भी सामील होने वाले हैं।और उनके होने का चांसेस काफी ज्यादा है क्योंकि पिछले स्मैकडाउन में हमने देखा था कि कैसे कैरनक्रॉस ने ड्रू मैकिनटायर के ऊपर हमला किया और रोमन रेंस को चुनौती दी।

और पढ़ें:  WWE News: ब्रॉक लैसनर ने कई WWE रैसलर्स के साथ काम करने से किया इनकार।

दूसरी सबसे बड़ी अपडेट यह है कि रोमन रेंस वर्सेस ड्रू मैकिनटायर के बीच अर्ली बैंटिंग अड़ सामने आ गया है। और यहां पर सबसे बड़ा शॉकिंग बात यह है कि दोनों का बेडिंग अड एक समान है। दोनों ही सुपरस्टार का बैटिंग अड (- 120) है,  ना यहां पर रोमन रेंस के लिए फेवरेट है और ना ही ड्रू मैकिनटायर। इससे पहले रोमन रेंस के लिए कोई और सुपरस्टार इतने बड़े थ्रेड सामने निकलकर नहीं आया था।

अब देखना यह होगा कि इस मैच के अंदर कौन जीतने वाला हैं? आने वाले स्मैकडाउन में रोमन रेंस और ड्रू मैकिनटायर को लेकर डब्ल्यूडब्ल्यूई ने एडवर्टाइज कीया है। वह दोनों अगले स्मैकडाउन में आमने-सामने होने वाले हैं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म