पूर्व WWE स्टार Eva Marie ने बिकनी सीज़न के लिए कड़ी मेहनत की।

पूर्व WWE स्टार Eva Marie ने बिकनी सीज़न के लिए कड़ी मेहनत की।

Eva Marie अक्सर WWE में एक ध्रुवीकरण करने वाली शख्सियत रही हैं, कई प्रशंसकों ने उन्हें टेलीविजन पर देखने में अपनी नापसंदगी व्यक्त की है।  यह भावना 2021 में उनके पिछले कार्यकाल के दौरान स्पष्ट थी, जब उनकी वापसी से प्रशंसकों में नाराजगी फैल गई थी।  हालाँकि, WWE से रिलीज़ होने के बाद से, ईवा मैरी ने खुद को अन्य क्षेत्रों में स्थापित करने के लिए लगन से काम किया है।  हाल ही में, उन्होंने प्रशंसकों को एक बार फिर खुश होने के लिए कुछ न कुछ प्रदान करते हुए लहरें बनाना जारी रखा है। अपनी वापसी के बाद, ईवा मैरी ने पाइपर निवेन के साथ एक टैग टीम बनाई और यहां तक ​​कि उनके साथ एक कार्यक्रम में भी शामिल हुईं।  हालाँकि, इन प्रयासों के बावजूद, ईवा मैरी की वापसी गति पकड़ने में विफल रही।  आख़िरकार, WWE ने नवंबर 2021 में ईवा मैरी को उनके अनुबंध से मुक्त करने का निर्णय लिया।

ईवा मैरी की डब्ल्यूडब्ल्यूई रिलीज़ के बाद, उन्होंने एक फिटनेस प्रभावशाली व्यक्ति, एक फिल्म स्टार और बहुत सारे प्यास जाल पोस्ट करके खुद को व्यस्त रखा।  पूर्व WWE सुपरस्टार एक फिटनेस आइकन हैं और प्रशंसकों को भी अपने फिटनेस लक्ष्यों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करना पसंद करते हैं।

ईवा मैरी ने अपने इंस्टाग्राम पर गुलाबी जिम गियर में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर अपलोड की, क्योंकि उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि वह बिकनी सीज़न के लिए सही शरीर पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

 "बिकिनी सीज़न के लिए कड़ी ट्रेनिंग 👙 मैंने आधिकारिक तौर पर अपनी पेप्टाइड यात्रा @transcendhrt 🥳 शुरू कर दी है 🙏🏽जैसा कि वादा किया गया था मैं अपनी व्यक्तिगत स्वास्थ्य और कल्याण प्रोटोकॉल यात्रा आप सभी के साथ साझा करूंगा! 🧬अब तक प्रिय बीपीसी-157, जो एक पेप्टाइड है जिसे मैंने लेना शुरू कर दिया है और यह 15 अमीनो एसिड से बना है, उपचार को बढ़ाने और समग्र कल्याण को बढ़ावा देने की अपनी उल्लेखनीय क्षमता के लिए प्रसिद्ध है।

 – BPC-157 पेप्टाइड थेरेपी के लाभों में शामिल हैं:-

 • घाव भरने को बढ़ावा देता है।

 • ऊतक पुनर्जनन को गति देता है।

 • सूजन को कम करता है।

 • रक्त प्रवाह बढ़ाता है।

 • जोड़ों के दर्द से राहत दिलाता है।

 • प्रतिरक्षा कार्य को बढ़ावा देता है।

 • मांसपेशियों की ताकत और सहनशक्ति में सुधार होता है।

 💕मुझे वास्तव में यह पसंद है कि कैसे @transcendhrt मेरे निवारक स्वास्थ्य को मेरे हाथों में सौंप देता है!  मुझे सूचित करना, सशक्त बनाना और मेरे और मेरे परिवार के लिए सर्वोत्तम उपचारों की सलाह देना।

🧬अपनी व्यक्तिगत स्वास्थ्य और कल्याण यात्रा शुरू करने के लिए मेरे बायो में लिंक 🔗 पर क्लिक करें ”

 ईवा मैरी ने पहले भी पुष्टि की थी कि भविष्य में वापसी के संबंध में उनकी WWE के साथ बातचीत चल रही है।  केवल समय ही बताएगा कि ईवा मैरी डब्ल्यूडब्ल्यूई में कब वापसी करेंगी, क्योंकि संभावना है कि प्रशंसकों को उनकी वापसी में उतनी दिलचस्पी नहीं होगी, अगर ऐसा वास्तव में होता है।  बहरहाल, इस बीच प्रशंसकों को खुश रखने के लिए उनके पास कई प्यास जाल हैं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म