Paul Heyman ने अपने और Roman Reigns के साथ भविष्य की उम्मीदों पर बात की।

Paul Heyman ने अपने और Roman Reigns के साथ भविष्य की उम्मीदों पर बात की।

आगामी WWE हॉल ऑफ फेमर Paul Heyman का मानना ​​है कि निर्विवाद रूप से WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में Roman Reigns के प्रभुत्व की दौड़ का कोई अंत नजर नहीं आ रहा है।

टीएमजेड स्पोर्ट्स के साथ हाल ही में एक इनटरब्यु के दौरान, हेमैन से पूछा गया कि उन्होंने पिछले वर्षों में इसे ठुकराने के बाद इस साल हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को स्वीकार करने का फैसला क्यों किया:

हेमैन ने अपनी उम्मीद का उल्लेख किया कि वह और रेंस आने वाले लंबे समय तक WWE पर हावी रहेंगे।

 "तो, आप जानते हैं, केवल एक चीज जो मुझे इस साल विराम देती है वह यह है कि रोमन रेन्स और मैं कहीं नहीं जा रहे हैं। हम वहीं रहने की योजना बना रहे हैं। वह सबसे बड़े टाइटल रन में निर्विवाद रूप से WWE यूनिवर्सल हैवीवेट चैंपियन बने रहेंगे।  सभी समय का और उद्योग का वह हिस्सा जिसे हम अब बाधित करना चाहते हैं, जो कि उस व्यवधान का एक व्यवधान होगा जो हमने अगस्त 2020 में शुरू किया था।''

 पहले एचओएफ में शामिल होने से बचने के अपने फैसले के बारे में, हेमैन ने सुझाव दिया कि वह अपने करियर के महत्वपूर्ण अध्याय लिखे जाने से पहले बहुत जल्दी इसमें नहीं जाना चाहते थे। हेमैन ने कहा कि यदि वह ब्रॉक लैसनर के वकील रहते हुए वहां गए होते, तो रेंस के साथ किए गए किसी भी काम को उनके प्रेरण के हिस्से के रूप में मान्यता नहीं दी जाती।

यह तर्क दिया जा सकता है कि हेमैन ने रेंस को हील बनने और उनकी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद करना उनके शानदार करियर का सबसे बड़ा काम रहा है। हेमैन हाल ही में वर्षों के सबसे बड़े कोणों में से एक में शामिल रहे हैं, क्योंकि रेंस लगातार दूसरे वर्ष रेसलमेनिया के मुख्य कार्यक्रम में कोडी रोड्स के खिलाफ निर्विवाद डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल खिताब की रक्षा करने की तैयारी कर रहे हैं।

 इसके अलावा, द रॉक वापस आ गया है, और वह रैसलमेनिया की पहली रात में रेंस के साथ मिलकर रोड्स और विश्व हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिन्स का सामना करेगा।

भले ही रेंस ने रोड्स को हराकर अपना खिताब जारी रखा हो या हारकर चार साल पहले ही उनकी बादशाहत खत्म कर दी हो, उन्होंने पहले ही WWE इतिहास में अपनी जगह पक्की कर ली है और हेमैन इसका एक बड़ा हिस्सा हैं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म