डब्ल्यूडब्ल्यूई मंडे नाइट रॉ रिजल्ट्स 2 Aug 2022 | WWE Raw full results in Hindi 2Aug,2022.

WWE Raw
डब्ल्यूडब्ल्यूई मंडे नाइट रॉ रिजल्ट्स 2 Aug 2022 | WWE Raw full results in Hindi 2Aug,2022

डब्लुडब्लुई Raw की सुरुआत बैकी लीचं के साथ होता है। फिर उसने लोगों को बताती है कि समरस्लैम के बाद वह क्यों बदल गया है?

सबसे पहले, मैं उस महिला को श्रेय देना चाहता हूं और धन्यवाद देना चाहता हूं जिसने पिछले साल के लिए हर हफ्ते उसे सबसे अच्छा बनने के लिए प्रेरित किया है।  बैकी बियांका को रिंग में आने के लिए कहती है।

 बियांका बेलेयर रिंग में अपनी जगह बनाती है। बियांका बेकी से कहती है कि वह न केवल पुरुष को परिभाषित करती है, बल्कि वह पुरुष है। वे हाथ मिलाते हैं और गले मिलते हैं। बेकी बी को इसे नीचे रखने के लिए कहती है और वह जल्द ही वापस आ जाएगी। बैकी रिंग छोड़ देती है।

 हम बैकी लिंच को पीठ में देखते हैं और उस पर बेली, इयो स्काई और डकोटा काई द्वारा हमला किया गया है। बियांका रिंग छोड़ देती है और बैकी को चेक करने के लिए पीछे की ओर दौड़ती है।


 AJ Styles vs Mustafa Ali vs Miz in a Number One Contender Qualifier Match


   अली मिज पर एक मुक्का चूक जाता है और वह अली को नीचे खींच लेता है।  ए जे रस्सियों के माध्यम से एक किक के साथ।  एजे ने अली को एक कंधे के साथ और वह एक फ्लिप के लिए चला जाता है और स्टाइल्स क्लैश की कोशिश करने के लिए रोल करता है।  मिज एजे को फर्श पर खींचता है और एजे को एनाउंस टेबल में भेजता है।  

  अली एक फ्रेंकस्टीनर के लिए जाता है लेकिन मिज उसे टर्नबकल से धक्का दे देता है।  अली अपने पैरों पर खड़ा है।  अली को बेली-टू-बैक सप्लेक्स के साथ एजे।  मिज ने एजे को बूट और अली को डीडीटी दिया।  एजे को किक के साथ मिज।  

 मिज को पेले किक के साथ एजे।  ए जे एप्रन के पास जाता है और एक फेनोमेनल फोरआर्म के लिए सेट करता है लेकिन मिज एजे को एप्रन से खींच लेता है।  एजे ने मिज को अनाउंस टेबल में भेजा। 

   मिज अली कोने में लात मारता है।  अली एक किक के साथ और दोनों आदमी नीचे हैं।  अली ऊपर जाता है।  अली  स्पलैश के साथ लेकिन एजे अली को स्टाइल्स क्लैश में ले जाता है और उसे थ्री काउंट मिल जाता है।

 विजेता: AJ Styles


- हम डकोटा काई, बेली और इयो स्काई को पीछे चलते हुए देखते हैं और सारा पूछती है कि बेकी ही क्यों। बेली का कहना है कि उन्होंने बैकी या बियांका को निशाना नहीं बनाया।  यह उनके बारे में है। उसोज इमारत में प्रवेश करते हैं और वे बेली, इयो और डकोटा को नमस्ते कहते हैं।

 सारा ने द उसोज़ से मिस्टीरियो के खिलाफ उनके मौकों के बारे में पूछा।  जे का कहना है कि वे मिस्टीरियो को 100% हरा देंगे।  जिमी का कहना है कि उन्होंने स्ट्रीट प्रॉफिट को हराया जबकि रोमन ने ब्रॉक को हराया।  वे आज रात उसोज को हरा देंगे।


- सेठ ने सभी का स्वागत किया।  उनका कहना है कि आज की रात जश्न की रात है।  हमें देखने की जरूरत नहीं है और हमें उस बेवकूफ, रीडल को सुनने की जरूरत नहीं है।  

 एक और सिल्वर लाइनिंग भी है।  अब जब रिडल तस्वीर से बाहर हो गई है, तो मैं अपना ध्यान रोमन रेंस और अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप की ओर लगा सकता हूं।स्ट्रीट प्रॉफिट्स बीच में आते हैं और बाहर आ जाते हैं। रॉलिन्स का कहना है कि वह जानता है कि वे रॉकेट्स बिल्डिंग में हैं इसलिए आप हारे हुए लोगों को देखने के आदी हैं और वह डब्ल्यूडब्ल्यूई में सबसे बड़े हारे हुए लोगों के साथ जगह साझा नहीं करना चाहते हैं। डॉकिन्स ने सेठ से पूछा कि क्या वे उसे हराकर टैग टीम चैंपियन बन गए हैं।  फोर्ड ने बताया कि कोडी ने सेठ की गांड पर लात मारी जब उसका एक हाथ था।

 Montez Ford vs Seth Rollins

 घंटी बजने से पहले सेठ रिंग से भाग जाता है और फिर फोर्ड ने रॉलिन्स को टॉप रोप से फर्श पर लाद दिया।  फोर्ड एक मुक्के के साथ और फोर्ड सेठ का संगीत गुनगुनाकर उसका मजाक उड़ाती है।  फोर्ड रॉलिन्स को रिंगसाइड बैरियर में भेजता है।  एक पंच के साथ रॉलिन्स और वे रिंग में लौट आए। 

 एक अग्रभाग के साथ रोलिंस और फोर्ड वापस फायर करता है।  वे एक्सचेंज जारी रखते हैं और फोर्ड नियंत्रण लेता है।  रॉलिन्स घुटने से मिडसेक्शन तक।  फोर्ड एक बैक फिस्ट और क्लोथलाइन के साथ किक के बाद।  फोर्ड बेली-टू-बैक सप्लेक्स के साथ।

 फोर्ड ऊपर जाता है और रॉलिन्स फोर्ड को पछाड़ देता है।  एक बकसुआ बम और एक फाल्कन एरो के साथ रोलिंस तीन गीनती के लिए।  रॉलिन्स ऊपर चला जाता है और जब फोर्ड चलती है तो उसे एक स्पलैश याद आती है।  फोर्ड ऊपर जाता है और वह सेवन स्टार फ्रॉग स्पलैश मारता है लेकिन रॉलिन्स अपने घुटनों को ऊपर कर लेता है।  रॉलिन्स तीन की गिनती के लिए ब्लैक आउट पूरी करता है।

 विजेता: Seth Rollins

 मैच के बाद, रॉलिन्स एक और ब्लैक आउट के लिए तैयार है लेकिन एंजेलो डॉकिन्स फोर्ड को रोकने के लिए रिंग में आता है।


 Alexa Bliss versus Asuka

   एलेक्सा रिस्ट लॉक के साथ और असुका फोरआर्म के साथ।  एलेक्सा एक टेक डाउन और ब्रिज के साथ निकट गिरावट के लिए।  एलेक्सा एक ड्रॉप किक के साथ।  असुका एक किक और एलेक्सा एक रोलअप के साथ चूक जाती है। सुपलेक्स के साथ असुका और कोने में कूल्हे का हमला।  एलेक्सा एक डीडीटी के लिए जाती है लेकिन असुका बच जाती है और एक कूदते हुए घुटने पर चोट करती है।

 बेली, इयो स्काई और डकोटा काई ने असुका और एलेक्सा पर हमला किया और रेफरी ने घंटी बजाई। कोई प्रतियोगिता नहीं बेली एलेक्सा के सिर पर घुटने के बल चलती है जबकि डकोटा और आयो उसे पकड़ते हैं।  असुका पर सिर पर एक रनिंग बूट के साथ काई।  Iyo ऊपर जाता है और डकोटा Iyo को एक कुर्सी देता है।

 बियांका बेलेयर रिंग के लिए अपना रास्ता बनाती है और बेली, इयो, और डकोटा भीड़ में सुरक्षा के लिए दौड़ते हैं।

 बियांका का कहना है कि उसे परवाह नहीं है कि आप में से कौन सा है, मुझे आप में से एक के खिलाफ मैच चाहिए।


 Dolph Ziggler versus Ciampa versus Chad Gable


 नंबर एक दावेदार क्वालीफाइंग मैच में अन्य ट्रिपल थ्रेट क्वालीफाइंग मैच के विजेता का सामना करने के लिए यह देखने के लिए कि लैश्ले मैच का सामना कौन करता है। और याहा पर विजेता: सिआम्पास जो की बबी‌ लैश्ले का सामना करेंगे।

 Iyo Sky (with Bayley and Dakota Kai) vs Bianca Belair in a Non Title Match

 बियांका और आयो घूंसे के साथ और बियांका कोने में आयो का समर्थन करती है और कंधों से जुड़ती है।  आयो एक आयरिश चाबुक के साथ और बियांका कोने से बाहर फ़्लिप करता है और आयो को गिराता है।  आयो बियांका को एप्रन पर भेजता है और बियांका एक मुक्का चूक जाती है लेकिन आयो बियांका को शीर्ष रस्सी पर गिरा देता है।  एक असाई मूनसॉल्ट के साथ आयो।

 हम वापस आ गए हैं और बियांका घूंसे के साथ हैं और उसने इयो को पटकनी दी।  बियांका कोने में एक चार्ज से बचता है और बियांका एक या दो कंधे से निपटने के लिए।  एक ड्रॉप किक के साथ बियांका।  बियांका एक ग्लैम स्लैम के लिए जाती है, लेकिन इयो काउंटर करता है और बियांका को रस्सियों में भेजता है और इयो को पीठ पर डबल घुटने की हड़ताल के साथ भेजता है।  आयो ने बियांका को लात मारी और कोने में उसका गला घोंट दिया।  आयो एक निकट गिरावट हो जाता है।  आयो एक टेक डाउन के साथ और वह एक संशोधित क्रॉसफेस लागू करती है।  बियांका आयो को अपने कंधों पर ले लेती है लेकिन आयो बच निकलती है और एक साइड रशियन लेग स्वीप को लगभग गिरने के लिए हिट करती है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म