Spoiler: समरस्लैम के बाद Becky lynch Vs Ronda Rousey का मैच हो सकता है।

Becky lynch Vs Ronda Rousey


नया सीईओ आने के बाद समरस्लैम में कइ सारे बदलाव देखने को मिला। आगे जाकर, सभी चीजों और यहां तक ​​कि बेबीफेस और हील की भूमिकाओं में भी बदलाव होंगे। बैकी लिंच और रोंडा राउजी दोनों के चरित्र की स्थिति पर एक अपडेट सामने आई।  लिंच रॉ ब्रांड पर विमेंस डिवीजन में नबंर दो बेबीफेस होने की उम्मीद है, जबकि राउज़ी स्मैकडाउन के विमेंस डिवीजन में पहले स्थान पर है।

 जैसा कि आपने समरस्लैम देखकर अनुमान लगाया होगा, बैकी लिंच की आधिकारिक बारी है।  लिंच को अब बियांका बेलेयर के तहत रॉ ब्रांड के नबंर दो बेबीफेस के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। WWE के आंतरिक रोस्टर में अभी भी रोंडा राउजी को स्मैकडाउन रोस्टर के लिए शीर्ष बेबीफेस के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, इसलिए आज भी उन्हें आंतरिक रूप से एक बेबीफेस माना जाता है।  हम देखेंगे कि क्या आने वाले दिनों में इसमें बदलाव होता है

और पढ़ें: Summerslam के बाद Becky Lynch का बेबीफेस टर्न हुआ।

 हम देखेंगे कि आगे क्या होता है।  ऐसा प्रतीत होता है कि राउज़ी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच के अंत के आधार पर हील होंगी, जब उन्होंने खिताब बरकरार रखने के बाद लिव मॉर्गन पर हमला किया था। जैसा कि हमने पहले रिपोर्ट किया था, रोंडा राउजी को समरस्लैम एक्शन के कारण कैफ़ेब पर जुर्माना लगाया गया था और उन्हें निलंबित कर दिया गया था।  इससे उन्हें टेलीविजन से ब्रेक मिल सकता है, लेकिन वह टॉप हील बनी रहेंगी।

 जहां तक ​​लिंच का संबंध है, वह रॉ पर बियांका बेलेयर की सहयोगी हो सकती है, जिसमें बेली, डकोटा काई और आईओ स्काई शामिल हैं;  नियंत्रण के रूप में भी जाना जाता है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म