पूर्व WWE स्टार Steph De Lander ने मंगेतर के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की।

पूर्व WWE स्टार Steph De Lander ने मंगेतर के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की।

 पूर्व WWE स्टार Steph De Lander ने हाल ही में ट्विटर पर अपने मंगेतर और साथी प्रो रेसलर मेंस वार्नर के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। डी लैंडर (एफकेए पर्सिया पिरोट्टा) 2021 की शुरुआत में वैश्विक कुश्ती जगत में शामिल हो गईं। अपने काम में काफी संभावनाएं दिखाने के बावजूद, वह कंपनी के बजट में कटौती का शिकार हो गईं और अप्रैल 2022 में उन्हें उनके अनुबंध से हटा दिया गया।

हालाँकि, 26 वर्षीय खिलाड़ी ने जल्द ही मैट कार्डोना के साथ मिलकर इंडी सर्किट पर धूम मचा दी।  वह अतीत में इम्पैक्ट रेसलिंग और ऑल एलीट रेसलिंग के लिए भी प्रस्तुतियां दे चुकी हैं। कुछ घंटे पहले, स्टीफ़ डी लैंडर ने अपने मंगेतर मेंस वार्नर के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं और बताया कि कैसे वे इस साल एक साथ अपना पहला हैलोवीन मना रहे थे।  पूर्व WWE स्टार की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी और उन्होंने जोड़े को अपनी शुभकामनाएं भेजीं।

Matt Cardona के साथ पूर्व WWE स्टार Steph De Lander टीम-अप किया है।

 कुछ महीने पहले, एक साक्षात्कार में, स्टीफ़ डी लैंडर ने खुलासा किया कि मैट कार्डोना के साथ उनका ऑन-स्क्रीन जुड़ाव कैसे हुआ।  उन्होंने खुलासा किया कि पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने इंडी सर्किट में शामिल होने की उनकी रुचि के बारे में एक कार्यक्रम में उनसे संपर्क किया था और कहा कि वह इस अवसर के लिए तुरंत सहमत हो गईं।

“दौरे के दौरान, वह मेरे पास आए और कहा कि उनके पास मेरे लिए एक प्रश्न है।  तुरंत मेरे हाथ में चिंता ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया कि 'मैंने क्या किया है, यह बुरा है।' लेकिन फिर उन्होंने पूछा कि इंडीज में उनके साथ टीम बनाने और उनका 'हीटर' बनने के बारे में मुझे कैसा लगा। मेरे दिमाग में, मैंने सोचा 'वाह,  यह बहुत बड़ा अवसर है.  निश्चित रूप से यह वास्तविक नहीं हो सकता,'' डी लैंडर ने कहा।

यह देखते हुए कि वह अभी भी व्यवसाय में काफी युवा है, यह मान लेना सुरक्षित है कि कुछ समय बाद स्टीफ डी लैंडर WWE में वापस आ सकते हैं।


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म