Randy Orton ने WWE सर्वाइवर सीरीज़ में वापसी के बाद अपने भविष्य के बारे में बयान दिया।

Randy Orton ने WWE सर्वाइवर सीरीज़ में वापसी के बाद अपने भविष्य के बारे में बयान दिया।

सर्वाइवर सीरीज़ प्रीमियम लाइव इवेंट में कुश्ती की दुनिया में आश्चर्यजनक वापसी करते हुए, Randy Orton ने स्क्वायर सर्कल में अपने भविष्य के बारे में एक धमाकेदार रहस्योद्घाटन करके कुश्ती समुदाय में हलचल मचा दी है।

पूरी रात WWE की विवादास्पद कहानी के बावजूद, ऑर्टन ने एक भी मौका नहीं छोड़ा और वॉरगेम्स मैच में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।  लेकिन मैच के बाद जो हुआ उसने हर किसी को चर्चा में डाल दिया।

एक वीडियो में, ऑर्टन ने आत्मविश्वास से घोषणा की, "10 और वर्ष," अपने शानदार कुश्ती करियर के एक दशक लंबे विस्तार का संकेत देते हुए।

इस रहस्योद्घाटन ने कुश्ती जगत को स्तब्ध कर दिया है, जिससे प्रशंसक और साथी पहलवान द एपेक्स प्रीडेटर की रिंग में अद्वितीय महारत के अगले दस वर्षों को देखने की संभावना से आश्चर्यचकित हैं। साज़िश को बढ़ाते हुए, एक अन्य कुश्ती आइकन सीएम पंक ने सर्वाइवर सीरीज़ प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान ऑर्टन के सिग्नेचर पोज़ का अनुकरण करके उन्हें विशेष श्रद्धांजलि दी।  चूंकि रैंडी ऑर्टन एक्शन में वापस आ गए हैं, इसलिए प्रशंसक उनके अगले कदम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में उनके शानदार करियर के एक और दशक की संभावना कुश्ती जगत के लिए किसी खुशी से कम नहीं है।

रैंडी ऑर्टन ने जो कहा उसके बारे में आप क्या सोचते हैं?  क्या आप उनकी WWE बुकिंग का इंतज़ार कर रहे हैं?  नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करे!

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म