WWE ने CM Punk और Randy Orton की अगली उपस्थिति का खुलासा किया।

WWE ने CM Punk और Randy Orton की अगली उपस्थिति का खुलासा किया।

 WWE ने सर्वाइवर सीरीज़ 2023 में उनकी सनसनीखेज वापसी के बाद सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन की अगली उपस्थिति के संबंध में धमाकेदार घोषणा की है। WWE के हालिया ट्वीट के अनुसार, सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन दोनों 27 नवंबर को नैशविले, टेनेसी में होने वाले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में लाइव दिखाई देने वाले हैं।  हालांकि WWE ने शो में उनकी भूमिकाओं के बारे में विशेष जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह एक ऐतिहासिक क्षण होगा क्योंकि प्रशंसक पंक और ऑर्टन दोनों से उनके संबंधित रिटर्न के बारे में सुनने की उम्मीद कर रहे हैं।

9 मई, 2022 के बाद मंडे नाइट रॉ में रैंडी ऑर्टन की यह पहली उपस्थिति होगी, जो इसे एक बहुप्रतीक्षित वापसी बनाती है।  सीएम पंक के लिए, यह उपस्थिति और भी महत्वपूर्ण है, जो कंपनी से लगभग एक दशक दूर रहने के बाद WWE में उनकी वापसी का प्रतीक है।

प्रशंसक विशेष रूप से यह सुनने के लिए उत्सुक हैं कि सीएम पंक को क्या कहना है, विशेष रूप से 1 सितंबर को AEW से प्रस्थान करने के बाद उनकी सापेक्ष चुप्पी को देखते हुए। इसके अतिरिक्त, इस बात को लेकर उत्सुकता है कि क्या WWE सर्वाइवर सीरीज़ में पंक की वापसी पर सैथ रॉलिन्स की विस्फोटक प्रतिक्रिया को संबोधित करेगा, जो कि थी  शिकागो, इलिनोइस में ऑलस्टेट एरेना में उपस्थित प्रशंसकों द्वारा कैप्चर किया गया।

जैसा कि कुश्ती जगत मंडे नाइट रॉ के इस ऐतिहासिक एपिसोड के लिए तैयार है, पंक, ऑर्टन और डब्ल्यूडब्ल्यूई रोस्टर के साथ क्या होता है यह देखने के लिए उत्साह चरम पर है। मंडे नाइट रॉ के आगामी एपिसोड में सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन की उपस्थिति से आपकी क्या उम्मीदें हैं और आपको क्या लगता है कि उनकी वापसी WWE परिदृश्य को कैसे प्रभावित करेगी?  हमें कमेंट सेक्शन में बताएं।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म