WWE NXT Full Results in Hindi 28Nov,2023.

WWE NXT Full Results in Hindi 28Nov,2023.

Tony D'Angelo and Channing Lorenzo versus Humberto Carrillo and Angel Garza for the NXT Tag Titles

गार्ज़ा और कैरिलो पर टोनी और चैनिंग द्वारा हमला किया जाता है।  गार्ज़ा ने चैनिंग को एक ड्रॉप किक मारी और वे रिंग के नीचे चले गए।  गार्ज़ा और हम्बर्टो पर एक फ्लिप डाइव के साथ जप।

मैच शुरू होता है और टोनी चैनिंग को टैग करता है और वे लगभग गिरने के लिए एक रनिंग कटर और बैक ब्रेकर संयोजन मारते हैं।  एक मुक्के के साथ चैनिंग और वह अधिक मुक्कों के लिए टर्नबकलों के पास जाता है।  हम्बर्टो ने एक ज़ोरदार किक के साथ लेकिन चैनिंग ने कैरिलो को ड्रॉप टो होल्ड के साथ रस्सियों में भेज दिया।  टोनी टैग करता है और वह हम्बर्टो को मुक्का मारता है।  बेली-टू-बेली सुपलेक्स के साथ टोनी।  टोनी एक और बेली-टू=बेली सुपलेक्स के साथ।  सामने चेहरे पर ताले और मुक्कों के साथ टोनी।  गार्ज़ा एक तितली सुपलेक्स को अवरुद्ध करता है।  टोनी ने मुक्कों से और कैरिलो ने टोनी को स्प्रिंगबोर्ड राउंड किक से मारा।  कैरिलो द्वारा टोनी को काटे जाने के बाद गार्ज़ा टैग हो जाता है।  लातों से गरजा.

 रियर चिन लॉक के साथ हम्बर्टो।  गार्ज़ा टैग करता है और हम्बर्टो चैनिंग को रस्सियों के सामने रखता है।  गार्ज़ा दौड़ते हुए घुटने से चूक जाता है और चैनिंग एंजेल को रिंग पोस्ट में भेज देता है।  टोनी और हम्बर्टो टैग इन और टोनी क्लॉथलाइन और एक ओवरहेड बेली-टू-बेली सुपलेक्स के साथ।  टोनी एक विस्फोटक के साथ कोने में।  गार्ज़ा टैग करता है और टोनी हम्बर्टो के पीछे चला जाता है।  गार्ज़ा ने घुटने के बल पर चैनिंग को रोक दिया।  हम्बर्टो टोनी को फर्श पर भेजता है।  लगभग गिरने के लिए रोलअप के साथ चैनिंग, जबकि टोनी हम्बर्टो को फर्श पर ले जाता है।  कोने में एक अपरकट के साथ चैनिंग और हम्बर्टो टैग करता है और एक सनसेट फ्लिप मारता है और फिर चैनिंग को निकट पतन के लिए मिसाइल ड्रॉप किक असिस्टेड पावर बम के लिए तैयार करता है।

टोनी ने कैरिलो को सुपर किक मारी।  घुटने के बल जपने पर वह गार्ज़ा पर लगभग गिर जाता है।  गार्ज़ा ने चैनिंग को हल्का झटका दिया जबकि हम्बर्टो ने रेफरी का ध्यान भटका दिया।  गार्ज़ा ने बटरफ्लाई पाइल ड्राइवर को गिरने के करीब मारा और किक आउट पर चैनिंग को हल्का झटका दिया।  टोनी टैग करता है और वह कैरिलो को फर्श पर भेजता है।  उन्होंने गार्ज़ा पर बड़ा बूम बड़ा बिंग मारा।  टोनी हिप ने तीन गिनती प्राप्त करने से पहले चैनिंग को कैरलिलो पर फर्श पर पटक दिया।

विजेता: टोनी डी'एंजेलो और चैनिंग लोरेंजो (चैंपियनशिप बरकरार रखें)

हम लाउंज में जाते हैं जहां लोग इल्जा और कॉर्बिन वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं।  फ़्रेज़र और एक्सिओम सेगमेंट के बारे में बात करते हैं और उनका कहना है कि वह कॉर्बिन की जीवनशैली अपनाना चाहेंगे। इल्जा आती है और वह पूछता है कि क्या उसके फैसले गलत हैं।  इल्जा फ्रेज़र से पूछती है कि क्या वह यह कहना चाह रहा है कि कॉर्बिन का जीवन उससे बेहतर है। फ़्रेज़र का कहना है कि वह इल्जा का सम्मान करता है लेकिन इल्जा उस पर विश्वास नहीं करती क्योंकि जब वह उससे मुंह मोड़ता है तो बात अलग होती है। फ़्रेज़र का कहना है कि वह कॉर्बिन की जीवनशैली अपनाना चाहेंगे और यहां के अधिकांश लोग भी ऐसा ही चाहेंगे। फ़्रेज़र का कहना है कि इल्जा डेडलाइन पर अपने मैच के लिए तैयार है।

हम आयरन सर्वाइवर क्वालीफाइंग मैचों के लिए जेरी लॉलर के निर्णय देखते हैं।  वह पुरुषों के लिए ब्रॉन ब्रेकर बनाम एडी थोरपे को चुन रहे हैं।  महिलाओं के लिए, वह केलानी जॉर्डन बनाम कियाना जेम्स को चुन रहे हैं।

हम एक वीडियो पैकेज के साथ जॉनी गार्गानो पर एक नज़र डालते हैं। ब्रूक्स, जोश और फालोन जोश के आयरन सर्वाइवर मैच में जगह बनाने के बारे में बात करते हैं और वह इसे अपनी सबसे बड़ी जीत बताते हैं।

लेक्सिस किंग आता है और कहता है कि वह उसकी मदद के कारण जीता है।  लेक्सिस का कहना है कि जेबीएल ने जोश को चुना जबकि मिक ने फालोन को चुना।  लेक्सिस का कहना है कि किसी भी दिग्गज ने ब्रूक्स को नहीं चुना।  ब्रूक्स का कहना है कि वह बर्तन हिला रहा है। जोश ने लेक्सिस को बताया कि उसे और उसकी दाढ़ी को केंद्र में रखा जा सकता है क्योंकि ब्रूक्स यह दिखाने जा रहा है कि उन्हें उसे क्यों चुनना चाहिए था।

हम निकिता लियोन की वापसी के लिए प्रशिक्षण के फुटेज पर एक नजर डालते हैं। निकिता भीड़ में है।

Kiana James versus Kelani Jordan in an Iron Survivor Qualifying Match

उन्होंने जेम्स को पसलियों पर मुक्का मारकर बंद कर दिया।  किआना बैक फिस्ट से चूक जाती है और जेम्स की किक को जेम्स ने मुक्के से रोक दिया है।  जेम्स ने एक आयरिश चाबुक और मुक्का मारा और उसके बाद कोने में एक कंधा मारा।  जेम्स दौड़ते हुए कंधे के साथ कोने में गया और उसके बाद एक आयरिश चाबुक चला।  जॉर्डन ऊपर तैरता है और एक ड्रॉप किक मारता है।  कोने में कंधे के साथ जॉर्डन.  जॉर्डन एक साइड हेड लॉक के साथ और नीचे उतारो।  जेम्स के सिर पर कैंची चलती है और जॉर्डन भाग जाता है।  साइड हेड लॉक के साथ जॉर्डन को नीचे ले जाया गया।  जेम्स पकड़ से बाहर निकलने की कोशिश करता है लेकिन जॉर्डन पकड़ बनाए रखता है।  जेम्स सिर के ताले को उलटने के लिए बाल खींचता है।  जेम्स एक कंधे से निपटने के साथ।  जेम्स ने टाइगर फींट के आर्म ड्रैग को रोक दिया लेकिन जॉर्डन ने आर्म ड्रैग से जेम्स को फर्श पर गिरा दिया।  जॉर्डन रस्सियों के माध्यम से सिर की कैंची से फर्श पर उतरता है।  जब जॉर्डन उसे वापस अंदर भेजता है तो जेम्स वापस फर्श पर चला जाता है।

जेम्स पीठ पर काम करता है और जॉर्डन को रस्सियों में दबा देता है।  जेम्स ने जॉर्डन को फिर से मैट पर भेजा और लगभग गिर गया।  जेम्स रियर चिन लॉक के साथ।  पकड़ से बचने के लिए जॉर्डन ने जबड़े को तोड़ दिया।  दौड़ते हुए अग्रबाहुओं और पीछे की कोहनी के साथ जॉर्डन।  फ़्लिप लेग ड्रॉप के साथ जॉर्डन लगभग गिरने के लिए।  जॉर्डन एक प्लेमेकर के लिए जाता है लेकिन जेम्स एक स्पाइनबस्टर के साथ लगभग गिरावट का मुकाबला करता है। जेम्स जॉर्डन को अपने कंधों पर बिठा लेता है लेकिन जॉर्डन अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है और वह अपने अग्रबाहुओं से जुड़ जाती है।  जेम्स अपने स्वयं के अग्रबाहुओं के साथ।  जॉर्डन एक अग्रबाहु के साथ.  जॉर्डन को लगभग गिरावट का सामना करना पड़ा।  जॉर्डन ने कोने में घूंसा मारा और उसने जेम्स को टर्नबकल पर डाल दिया।  जॉर्डन एक सुपरप्लेक्स के लिए तैयार होता है और जेम्स उसे रोक देता है।  जेम्स ने जॉर्डन के गले पर एक शॉट मारकर उसे टर्नबकल से दूर धकेल दिया।  401k के साथ जेम्स और रौक्सैन पेरेज़ घंटी बजाते हैं।

कियाना का मानना ​​है कि उसे मैच के बजाय उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और जॉर्डन ने जेम्स को लात मारी और थ्री काउंट के लिए स्प्लिट लेग्ड मूनसॉल्ट मारा।

विजेता: केलानी जॉर्डन

हमारे पास कैमरून ग्रिम्स के लिए एक वीडियो पैकेज है।

चाड गेबल का कहना है कि वह हेरिटेज टाइटल जीतने के बहुत करीब थे।  मैक्सक्सिन का कहना है कि वह लैश पर अपना हाथ डालना चाहती है।  ओटिस टिमटिमाना शुरू कर देता है।  चाड का कहना है कि वे तेजी से भाग रहे हैं, लेकिन वे जंगली और बेवकूफों के अलावा कुछ नहीं हैं।  उनके पास ताकत, शैली या भावना नहीं है।  चाड अगले सप्ताह के लिए मिश्रित छह व्यक्ति टैग मैच के लिए चुनौती देता है और वह अगले सप्ताह तक प्रतिक्रिया चाहता है।

हम ट्रिक विलियम्स के निगरानी फुटेज के साथ वापस आ गए हैं जिस पर हमला होने वाला है।  हम लेक्सिस किंग को एक दरवाजे से चाल का अनुसरण करते हुए देखते हैं।  विक का दावा है कि लेक्सिस ने ट्रिक पर हमला किया।  बुकर का कहना है कि विक को हेस से माफ़ी मांगनी होगी।

हम आंद्रे चेज़ प्रेस कॉन्फ्रेंस में जाते हैं। उनका कहना है कि वह आंद्रे चेज़ यूनिवर्सिटी के संस्थापक हैं।  वह जांचकर्ताओं को उनकी व्यावसायिकता के लिए धन्यवाद देते हैं।  उन्होंने चेज़ यू को जारी रखने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। उनका कहना है कि हम NXT में इतिहास रचने के दौर में हैं।  उनका कहना है कि वह यथासंभव स्पष्टवादी और ईमानदार रहना चाहते हैं।  उनका कहना है कि यह एक सतत जांच है।  चेज़ यू में जुआ और धन के दुरुपयोग जैसी अवैध गतिविधियाँ रही हैं।

आंद्रे का कहना है कि यह सच है और वह इसकी जिम्मेदारी लेते हैं।  उनका कहना है कि वह इन दायित्वों को चुकाने के लिए काम करेंगे और चेस विश्वविद्यालय को उसके मूल स्वरूप में बहाल करेंगे। उससे पूछा जाता है कि उस पर कितना बकाया है और किसका बकाया है।  उनका कहना है कि रकम काफी है। चेज़ यह नहीं बताएगा कि वह किसका ऋणी है। उनसे पूछा गया कि जानकारी कैसे सामने आई तो उन्होंने कहा कि उनके पास कुछ विचार हैं। वह छात्रों से माफी मांगते हैं और वह बाद में उनसे बात करेंगे।

Bron Breakker versus Eddy Thorpe in an Iron Survivor Qualifying Match

एड़ी ने पैर पर लात मारी।  वे एडी को कलाई से बंद कर देते हैं लेकिन ब्रॉन एडी को दूर धकेल देता है।  एक कमर लॉक के साथ एड़ी और एक कलाई लॉक में साइड हेड लॉक।  एक स्लैम के साथ ब्रॉन।  कमर पर ताला लगाकर ब्रॉन को नीचे उतारें।  ब्रॉन गेटोर रोल के साथ और वह सुप्लेक्स के लिए जाता है लेकिन एडी उसके पैरों पर गिर जाता है।  ओ'कॉनर रोल के प्रयास में ब्रॉन ने रस्सियों को पकड़ रखा है।  एडी एक ड्रॉप किक के साथ और वह एक क्रॉस बॉडी के लिए जाता है लेकिन ब्रॉन उसे पकड़ लेता है और एक पावर स्लैम मारता है।  ब्रॉन ने दौड़ते हुए घुटने से एडी को एप्रन से गिरा दिया।  ब्रॉन ने एडी को रिंगसाइड बैरियर में भेज दिया।  ब्रॉन एडी को रिंग में वापस भेजता है और वह घुटनों के बल जुड़ जाता है।  

घायल पसलियों पर मुक्कों से ब्रॉन।  ब्रॉन लगभग गिर गया।  फोरआर्म्स के साथ एडी और डबल लेग के साथ ब्रॉन नीचे उतरते हैं और वह एडी को मुक्का मारते हैं।  एडी पर धनुष और तीर के साथ ब्रॉन।  ब्रॉन धनुष और बाण पर लौट आता है।  एडी ने घूंसे मारे लेकिन ब्रॉन ने मध्य भाग में घुटने टेक दिए।  ब्रॉन ने सुप्लेक्स मारा और वह गिरने के करीब पहुंच गया।  एड्डी ने ब्रॉन को अपने कंधों पर उठाने की कोशिश को रोक दिया लेकिन ब्रॉन ने पसलियों पर अपने अग्रबाहु से हमला कर दिया।  पीठ के निचले हिस्से तक अग्रबाहु वाला ब्रॉन।  यातना रैक के साथ ब्रॉन पतझड़ के निकट सूर्यास्त फ्लिप के साथ एडी।  क्रॉस बॉडी वाला एड़ी।  ब्रॉन एक मुक्का मारता है और एडी अग्रबाहु से जवाबी हमला करता है।  वे आदान-प्रदान जारी रखते हैं और एड्डी किक मारते हैं।  जर्मन सुप्लेक्स के साथ ब्रॉन।  एक कठोर आयरिश चाबुक के साथ ब्रॉन।  ब्रॉन एक आयरिश व्हिप के साथ और एडी पहले स्टर्नम को टर्नबकल में डालता है।  चॉप्स के साथ एडी और भालू के आलिंगन के साथ ब्रॉन।  कोहनियों के साथ एडी और सिर पर बूट।  ब्रॉन को कोने में एक फोरआर्म की याद आती है।  घूंसे और अपरकट के साथ एड़ी।  एडी के पास कमर पर ताला है और वह एक जर्मन सुपलेक्स मारता है।  सैटो सुप्लेक्स के साथ एड़ी।  एड़ी ने कमर पर ताला लगा दिया और ब्रॉन ने उसे रोक दिया।  एडी भाग जाता है और एक जर्मन सुपलेक्स से टकरा जाता है। तीन गिनती के लिए एक भाले के साथ ब्रॉन।

विजेता: ब्रॉन ब्रेकर

Ilja Dragunov versus Nathan Frazer in a Non Title Match

घंटी बजते ही इल्जा दौड़ती हुई बांह के साथ।  इल्जा ने फ्रेज़र को लात और घूंसे मारे।  इल्जा फ्रेज़र को टर्नबकल में भेजती है और चॉप से ​​जोड़ती है।  आयरिश व्हिप और कोबाशी चॉप्स के साथ इल्जा।  इल्जा अग्रबाहु के साथ।  जर्मन सुपलेक्स के साथ इल्जा और उसने कमर का लॉक पकड़ रखा है।  इल्जा एक और जर्मन सुप्लेक्स के साथ।  फ्रेज़र ने कोहनी से कमर के लॉक से बचने की कोशिश की लेकिन इल्जा ने एक और जर्मन सुपलेक्स मारा।  इल्जा का अग्रबाहु सिर के पीछे तक है।  इल्जा एक पावर बम के लिए जाती है लेकिन फ्रेज़र घूंसे और एक राणा के साथ।  मुक्कों और जंपिंग घुटने के साथ फ्रेज़र।  इल्जा एक किक के साथ और वह एक एन्ज़ुगिरी के लिए जाता है लेकिन फ़्रेज़र एक जंपिंग थ्रस्ट किक के साथ लगभग गिरने के लिए जाता है।  चॉप के साथ फ्रेज़र।  कोने में एक और चॉप के साथ फ्रेज़र।  इल्जा एक आयरिश चाबुक के साथ और इल्जा कोने में एक चॉप चूक गई।  किक और स्प्रिंगबोर्ड ड्रॉप किक के साथ फ्रेज़र।  इल्जा ने एक सुपलेक्स प्रयास को रोक दिया और हेड बट्स के साथ जुड़ गया।

फ्रेज़र एक जर्मन सुप्लेक्स पर अपने पैरों पर खड़ा है लेकिन इल्जा।  फ़्रेज़र कॉन्स्टेंटिन स्पेशल से बचता है और एक स्प्रिंगबोर्ड मूनसॉल्ट को रिवर्स डीडीटी में मारता है ताकि वह लगभग गिर जाए।  इल्जा फीनिक्स स्प्लैश से बचती है और एक रनिंग थ्रस्ट किक और एक पावर बम मारती है।  एच बम के साथ इल्जा और वह दो बजे ऊपर खींचता है।  इल्जा एक और एच बम के साथ।  तीन गिनती के लिए तीसरे एच बम के साथ इल्जा।

विजेता: इल्जा ड्रैगुनोव

बैरन शॉनट्रॉन पर दिखाई देता है।  उनका अनुमान है कि स्क्रीन के माध्यम से उनसे बात करना आसान होगा इसलिए यह उनके परिवार से बात करने जैसा है।  आपने एक मित्र को बहुत परेशान किया क्योंकि उसने कहा कि कॉर्बिन का जीवन इल्जा से बेहतर है।  आप उस शीर्षक के लिए जीते हैं और वह शीर्षक ही उसकी कमी है।  कॉर्बिन का कहना है कि वह वह उपाधि ले लेंगे और इल्जा के पास कुछ नहीं होगा और कॉर्बिन के पास सब कुछ होगा।  वह कहता है कि इल्जा घर जा सकती है। अभी आप डेडलाइन के लिए तैयार हैं, लेकिन अगले हफ्ते हम आमने-सामने होंगे।

मैकेंजी लायरा के साथ है और वह पूछती है कि आगे क्या है। लायरा का कहना है कि वह डेडलाइन और आयरन सर्वाइवर मैच विजेता का इंतजार कर रही है।  वह प्रतिभागियों के बारे में बात करती है।

फॉलन हेनले का कहना है कि वह अगले सप्ताह जीत रही हैं और वह डेडलाइन पर जीत हासिल करेंगी। लायरा का कहना है कि अगर वह जीतती है तो वह फॉलन का सामना करने के लिए उत्सुक होगी। कारमेन पेट्रोविक का कहना है कि आपको मार्शल आर्ट में अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करना चाहिए।  उसकी प्रवृत्ति यह है कि एरियाना ग्रेस सोचती है कि वह हर किसी से बेहतर है और वह हमेशा बात करती रहती है।  एरियाना भले ही ब्यूटी क्वीन हों, लेकिन वह एक मार्शल आर्टिस्ट हैं।  वह कहती है कि अब एरियाना का मुंह बंद करने का समय आ गया है।

हम मेटाफॉर के साथ वापस आ गए हैं और नोम चुनौती के बारे में बात करते हैं।  लैश और ओरो का कहना है कि कोई भी ट्रॉफी अपने साथ नहीं ले जा रहा है।  नोआम का कहना है कि चाड ने पिछले हफ्ते उसे करीब से दौड़ाया था लेकिन वह उससे बच गया।  ओरो का कहना है कि लैश आयरन सर्वाइवर होगा।  नोआम का कहना है कि अल्फा अकादमी को हराने से ज्यादा खुशी उन्हें किसी और चीज से नहीं मिलेगी।  वे उन्हें अगले सप्ताह देखेंगे। हम जो गेसी से पूछते हैं कि क्या आप उसकी परवाह करते हैं या आगे बढ़ने से पहले एक संक्षिप्त विचार करते हैं।  लोग समझते हैं कि वह सब से नीचा है।  वह रिंग के नीचे है और वह कहता है कि वह चाहता है कि वह लोगों को उसकी परवाह करने से रोक सके।  वह रिंग में मौजूद पहलवानों को शुभकामनाएं देते हैं।  वह आपके नीचे रहना चाहता है.  वह इस नये परिप्रेक्ष्य से निपट रहा है।  वह अपने सबसे बड़े शत्रु, चाहे वह कोई भी हो, के लिए यह कामना नहीं करता।

Arianna Grace versus Karmen Petrovic

वे बंद हो जाते हैं और ग्रेस कारमेन को कोने में ले जाती है।  क्लीन ब्रेक के साथ ग्रेस और वह चाहती है कि कर्मेन उसका हाथ चूमे।  कर्मेन ने हाथ हटा दिया।  वे लॉक हो जाते हैं और ग्रेस को मध्य भाग में घुटने के बल रखते हैं।  ग्रेस चाहती है कि वह रिंग को चूमे और कारमेन उसे थप्पड़ मार देती है।  ग्रेस लात मारने के प्रयास से पीछे हट जाती है और वह दया की भीख मांगती है।  कारमेन ग्रेस से उसका हाथ चूमने के लिए कहती है।  कर्मेन एक कलाई के ताले के साथ एक बांह की पट्टी में।  कर्मेन टेक डाउन के साथ और ग्रेस रोलअप के साथ लगभग गिर जाती है।  ग्रेस ने कारमेन को कोने में पीछे किया और कारमेन ने किक मारी।  कोने में कोहनी के साथ ग्रेस और आर्म रिंगर के साथ कारमेन।  कर्मेन को लगभग गिरावट का सामना करना पड़ा।  फोरआर्म्स के साथ कर्मेन और ग्रेस जवाबी फायरिंग करते हैं।  ग्रेस ने कारमेन को लात मारी। गेसी रिंग के नीचे से बाहर निकलता है और वह रिंग की घंटी लेकर भाग जाता है।

 ग्रेस एक आर्म बार और चिन बार के साथ।  ग्रेस कारमेन को चटाई पर भेजती है और उसका सिर चटाई पर पटक देती है।  ग्रेस लगभग गिर जाती है।  कारमेन ने कोने में किक मारी और उसके बाद स्पिनिंग हील किक मारी।  कारमेन ने घुटने और पिछली एड़ी से सिर पर किक मारी जिससे वह गिरने के करीब पहुंच गया।  ग्रेस ने कारमेन और कारमेन को स्लीपर से लात मारी।  ग्रेस घुटने के बल बैठ जाती है लेकिन एक स्नैप घोड़ी के साथ भाग जाती है और वह कहती है कि उसकी आंख में कुछ है और रेफरी कारमेन को दूर रखता है।  आंख पर अंगूठे से अनुग्रह और तीन गिनती के लिए बंजर भूमि।

विजेता: एरियाना ग्रेस

Brooks Jensen (with Josh Briggs and Fallon Henley) versus Lexis King

ब्रूक्स किंग को कोने में भेजता है और मुक्कों से जोड़ता है।  ब्रूक्स एक रोलिंग हील किक के साथ और किंग फर्श पर लुढ़क जाता है।  ब्रूक्स फर्श पर चला जाता है लेकिन किंग एक लात और काट के साथ।  वे फर्श पर चॉप और फोरआर्म्स का आदान-प्रदान करते हैं।  ब्रूक्स ने किंग को लात मारी और टर्नबकल से क्रॉस बॉडी को फर्श पर गिरा दिया।  निकट पतन के लिए सुप्लेक्स के साथ ब्रूक्स।  किओंग ने एक मुक्का मारा लेकिन ब्रूक्स ने जवाबी मुक्का मारा।  एक आयरिश चाबुक और पिछली कोहनी के साथ ब्रूक्स।  किंग चॉप्स के साथ और ब्रूक्स फोरआर्म के साथ लगभग गिरने के लिए।  एक मुक्का और काट के साथ किओंग। अधिक अग्रभुजाओं वाला किओंग और एक आयरिश चाबुक तथा कोने में कपड़े की डोरी।  चॉप और स्नैप घोड़ी के साथ किओंग ने पीछे से एक किक मारी जिससे वह लगभग गिर गया।  ब्रूक्स कंधे पर टैकल और दौड़ते हुए बुलडॉग के साथ नीचे उतरते हैं।  किंग ब्रूक्स को लात मारता है और फिर स्लिंगशॉट डबल स्टॉम्प मारता है।  किंग ने एक मुक्का मारा और उसने ब्रूक्स को टर्नबकल में भेज दिया।  किंग कोने में ब्रूक्स का गला घोंट देता है।

किओंग ने सिर पर लात मारी और मुक्के मारे। हम मॉनिटर पर लॉकर रूम में ट्रिक और हेस को देखते हुए देखते हैं।  हेस का कहना है कि उसे कुछ करना होगा। मध्य भाग में घुटने टेके किओंग।  गिरने के करीब पहुंचने के लिए सिर के पीछे कपड़े की रस्सी बांधे किओंग।  कॉलरबोन तक कोहनियों वाला किओंग।  रियर चिन लॉक वाला किंग।  किओंग एक स्नैप घोड़ी के साथ है और वह लगभग गिर जाता है।  किओंग ने पीठ पर लातें मारीं।  किंग स्लीपर के साथ और ब्रूक्स बचने के लिए उसे टर्नबकल में दौड़ाता है।  बेली-टू-बैक सुप्लेक्स के साथ ब्रूक्स और दोनों नीचे हैं।  पिछली कोहनी और कपड़े की डोरी के साथ ब्रूक्स।  रिवर्स एटॉमिक ड्रॉप और सुपर किक के साथ ब्रूक्स।  किओंग के पास आयरिश चाबुक है लेकिन वह एक बूट से टकरा जाता है।  ब्रूक्स ऊपर जाता है और वह एक मिसाइल ड्रॉप किक मारता है।  ब्रुक्स को लगभग गिरावट का सामना करना पड़ा।  बैक बॉडी ड्रॉप वाला किओंग।

हेस एप्रन पर चढ़ जाता है और जोश उसे खींच लेता है।  जबकि सुरक्षा शामिल हो जाती है, राजा तीन गिनती के लिए राज्याभिषेक पर प्रहार करता है।

विजेता: लेक्सिस किंग

Wes Lee versus Cameron Grimes versus Bronson Reed versus Johnny Gargano in an If Wes Wins he faces Dominik Mysterio at Deadline but if he loses, he cannot challenge for the title while Dom is Champion Match

 वेस पर बॉडी ब्लॉक के साथ रीड।  जॉनी और ग्रिम्स ने घूंसे मारे लेकिन रीड ने डबल क्लॉथलाइन मारी।  वेस ने रीड की ओर अग्रबाहुओं से हमला किया और वह क्रॉस बॉडी के लिए गया लेकिन रीड ने उसे पकड़ लिया।  रीड वेस को शीर्ष रस्सी पर गिरा देता है और फिर वह ग्रिम्स और गार्गानो की देखभाल करता है।  ग्रिम्स ने रीड को घूंसा मारा लेकिन रीड ने हेड बट और आयरिश व्हिप से ग्रिम्स को टॉप रोप से फर्श पर गिरा दिया।  उसे रोकने के लिए वेस ने मुक्कों से और रीड ने हेड बट से।  गारगानो घूंसे मारता है और वेस रीड पर हमले में शामिल हो जाता है।  उन्हें रोकने के लिए सिर के बट से रीड करें।  जॉनी को एक आयरिश चाबुक के साथ रीड और वह माइकल्स फ्लिप करता है।  रीड ग्रिम्स को फर्श पर भेजता है और फिर वह वेस को काट देता है।  ग्रिम्स को एप्रन से नीचे गिरा दिया गया और रीड ने पोज़ दिया।  रीड ने वेस को एक कठोर आयरिश चाबुक मारा।  ग्रिम्स को फिर से एप्रन से गिराने के लिए रीड ने दौड़ते हुए कूल्हे का इस्तेमाल किया।  अग्रबाहुओं को पीछे की ओर रखते हुए रीड।  रीड ने वेस के अग्रबाहु से एप्रन पर प्रहार किया और एक मुक्का मारा जिससे वह एप्रन से फर्श पर गिर गया।  गार्गानो के सुप्लेक्स को रोकने के प्रयास के बावजूद रीड ने गार्गानो को विलंबित वर्टिकल सुप्लेक्स दिया।

ग्राइम्स ने गार्गानो को घूंसा मारा लेकिन गार्गानो ने गुलेल वाले भाले से हमला कर दिया जिससे वह लगभग गिर गया।  ली ने गार्गानो को घूंसा मारा और एक एनजुइगिरी।  गार्गानो की पीठ से ग्रिम्स को मेटियोरा के साथ ली।  ली ने रीड को कोने में लात मारी और वह टर्नबकल के पास गया और मेटियोरा के लिए चला गया लेकिन रीड ने उसे पकड़ लिया और डेथ वैली ड्राइवर को लगभग गिरने के लिए मारा।  ग्रिम्स ने रीड को एक अग्रबाहु से मारा और उसके बाद एक और।  ग्रिम्स ने रीड को मुक्का मारा और रीड ने आयरिश व्हिप से लेकिन ग्रिम्स ने कोने में किक मारी।  ग्राइम्स ऊपर जाता है और क्रॉस बॉडी से टकराकर लगभग गिर जाता है।  ग्रिम्स रीड पर किक लगाने से चूक गए।  बवंडर डीडीटी के साथ ग्रैग्नो ने रीड पर हमला करने का प्रयास किया और उसने ली और ग्रिम्स को लात मारी लेकिन रीड अपने पैरों पर खड़ा रहा।  रीड ने ली को टर्नबकल पर रखा और फिर उसने ग्रिम्स को अपने कंधों पर बिठा लिया और उसने गार्गानो को उठा लिया।  सुपर समोअन ड्रॉप के लिए ली रीड के शीर्ष पर और ग्रिम्स पर लगभग गिरावट के लिए फॉलअवे स्लैम संयोजन पर गिर गया।

रीड ग्रिम्स को टर्नबकल पर रखता है।  गार्गानो, ग्रिम्स और ली रीड के लिए सेर्बेरस बम के साथ।  फोरआर्म्स वाला गार्गानो।  ली ने ग्रिम्स को एक किक और एक पिछली कोहनी मारी।  लगभग गिरने के लिए क्रॉस बॉडी के साथ ली।  स्पैनिश के साथ ग्राइम्स निकट पतन के लिए ली के लिए उड़ान भरते हैं।  गार्गानो ने ग्रिम्स और ग्रिम्स को एन्ज़ुइगिरी के साथ एक किक मारी और वह केव इन से चूक गया।  ग्रिम्स पर गार्गानो एस्केप में ला मिस्टिका के साथ गार्गानो।  पकड़ को तोड़ने के लिए ली ने फ्लिप सेंटन का उपयोग किया।  रीड ने बकल बम के साथ ली को और बैक सेंटन को गार्गानो और फिर ग्रिम्स को भेजा।  ली रीड के छींटे से बचते हैं।  ली ने कोने में किक मारी।  ली ऊपर जाता है और रीड ली को दबाता है और उसे ग्रिम्स और गार्गानो पर फेंक देता है।  रीड ऊपर चला जाता है लेकिन इवर ने उसे रोकने के लिए रीड पर मुक्का मारा।  रीड का सिर इवर से टकराता है और फिर एप्रन से छींटा मारता है।  इवर कयामत की एक स्पिन किक के साथ लेकिन वह एक कंधे से चूक गया और रिंगसाइड बैरियर से टकरा गया।  इवर रीड को रिंगसाइड बैरियर में चलाता है। ओ'कॉनर के साथ ली ने गार्गानो पर लगभग गिरावट के लिए रोल किया।  ली लगभग गिरावट के लिए ग्रिम्स पर एक रोलअप के साथ।  गार्गानो एक रोलिंग किक के साथ।  गार्गानो और ग्रिम्स ने सुपर किक का आदान-प्रदान किया।  ग्रिम्स केव इन के साथ लेकिन ली कार्डिएक किक के साथ ग्राइम्स को तीन गिनती के लिए।

विजेता: वेस ली

हम पार्किंग स्थल पर जाते हैं जहां कियाना और रौक्सैन लड़ रहे हैं।  जैसे ही हम क्रेडिट में जाते हैं, सुरक्षा खेल मनोरंजन में सबसे खतरनाक पार्किंग स्थल पर उन्हें अलग करने की कोशिश करने के लिए आती है।

Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म