Johnny Gargano ने 28Nov के NXT के दौरान रिकॉर्ड-ब्रेकिंग मैच के साथ इतिहास रचा।

Johnny Gargano ने 28Nov के NXT के दौरान रिकॉर्ड-ब्रेकिंग मैच के साथ इतिहास रचा।

Johnny Gargano एक समय NXT का चेहरा थे और उन्होंने ब्रांड के लिए काफी कुश्ती लड़ी।  उन्होंने ब्रांड में कई काम किए और टेलीविजन पर भी काफी काम किया।  अब, वे सभी मैच जॉनी रेसलिंग के लिए एक समान इतिहास बन गए हैं।

WWE NXT के इस हफ्ते के एपिसोड में वेस ली बनाम कैमरून ग्रिम्स बनाम ब्रॉनसन रीड बनाम जॉनी गार्गानो मुकाबला देखने को मिलेगा।  यह डोमिनिक मिस्टीरियो के NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल के लिए चार-तरफ़ा # नंबर1 कनटेडंर मैच है। जॉनी गार्गानो ने एक्स पर पोस्ट करके प्रशंसकों को बताया कि यह मैच एनएक्सटी ब्रांड के लिए उनका 105वां मैच होगा।  वह उस मैच के साथ इतिहास रचेंगे, जिसे देखना उनके लिए "काफ़ी जंगली" है।

मुझे यह भी बताया गया है कि यह मेरा रिकॉर्ड स्थापित करने वाला 105वां @WWENXT टीवी मैच होगा।  NXT इतिहास में सबसे ज्यादा। बिल्कुल जंगली।  आज रात आप सभी से मिलूंगा!

 जॉनी गार्गानो अभी भी WWE मेन रोस्टर सुपरस्टार हैं।  उन्हें WWE RAW में टॉमासो सिआम्पा के साथ टीम #DIY के आधे हिस्से के रूप में दिखाया गया है, लेकिन गार्गानो फिर भी इस हफ्ते इतिहास रचने के लिए NXT में रुकने में सफल रहे। हमें देखना होगा कि जॉनी गार्गानो के लिए 2024 में क्या है।  उन्होंने निश्चित रूप से 2023 में बहुत कुछ किया, और ऐसा लगता है जैसे उन्होंने इस वर्ष अभी तक कुछ नहीं किया है।  वह पहले NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हैं और अब वह अपनी बेल्ट में एक और पायदान जोड़ रहे हैं।

प्रो रेसलिंग में बन रहे रिकॉर्ड तोड़ने वाले इतिहास के बारे में और भी बहुत कुछ जानने के लिए, कृपया हमारे साथ यहां रिंगसाइड न्यूज़ पर बने रहें।  आप कभी नहीं जानते कि आगे क्या होगा, और इसमें बड़े पैमाने पर सुर्खियाँ और अविस्मरणीय रिकॉर्ड शामिल हैं।

NXT में जॉनी गार्गानो के इस रिकॉर्ड को तोड़ने पर आपकी क्या राय है?  आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट सेक्शन में बताएं!


Spam commenting is not allowed.

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म